Raid 2 को मिला विलेन, अजय देवगन से टक्कर रितेश देशमुख

Raid 2 को मिला विलेन, अजय देवगन से टक्कर लेते नजर आएंगे रितेश देशमुख

Raid 2 को मिला विलेन, अजय देवगन से टक्कर लेते नजर आएंगे रितेश देशमुख

Raid 2 हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘रेड 2’ का ऐलान हुआ था। फिल्म की कास्ट में अजय के साथ वाणी कपूर का नाम भी सामने आया था. पिछली फिल्म में अजय के अपोजिट सौरभ शुक्ला ने विलेन का किरदार निभाया था। फिलहाल ‘रेड 2’ में विलेन के तौर पर रितेश देशमुख को कास्ट किया गया है।

अभी कुछ दिन पहले ही अजय देवगन के फैंस को एक बड़ी खुशखबरी सुनने को मिली थी। अजय की लोकप्रिय फिल्मों में से एक ‘रेड’ का सीक्वल बनाया जाएगा। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट शेयर की है. फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर एमी पटनायक, आई.आर.एस. के रूप में वापसी करेंगे।

2018 में रिलीज हुई ‘द रेड’ में अजय के साथ इलियाना डिक्रूज नजर आई थीं। इस बार उनकी जगह वाणी कपूर फिल्म की कास्ट में शामिल हो गई हैं। पिछली फिल्म में अजय के साथ विलेन का किरदार निभाने वाले सौरभ शुक्ला ने भी खूब धमाल मचाया.

इसलिए अजय के फैंस ये जानने को काफी उत्सुक थे कि ‘रेड 2’ का विलेन कौन होगा. तो, अच्छी खबर यह है कि रेड 2 के विलेन का नाम तय हो गया है।

हमने पहले भी मिलकर एक विस्फोट किया है।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब दोनों एक साथ स्क्रीन पर नजर आए हों, इससे पहले भी दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. हालांकि, जहां दोनों कलाकार इंद्र कुमार की फिल्म ‘टोटल धर्माल’ में कॉमेडी करते नजर आए थे, वहीं ‘रेड 2’ में दोनों मुकाबला करते नजर आएंगे।

इस फिल्म में दोनों किरदार एक दूसरे से टकराते नजर आएंगे. जहां अजय हीरो का किरदार निभाएंगे वहीं रितेश विलेन का किरदार निभाकर एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतेंगे।

रेड 2″ में एक खलनायक दिखाई देता है

‘रेड 2’ में अजय देवगन के साथ बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख नजर आएंगे। अपनी कॉमेडी फिल्मों के लिए मशहूर रितेश ने ‘एक विलेन’ में बेहद दमदार नेगेटिव रोल निभाया था। इसके बाद वह ‘मरजावां’ में भी विलेन के किरदार में नजर आए।

‘रेड 2’ में खलनायक के रूप में रितेश का दिखना बॉलीवुड प्रशंसकों के लिए रोमांचक खबर है। क्योंकि बड़े पर्दे पर अजय और रितेश की जुगलबंदी वाकई देखने लायक है.

इस साल अजय कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं

अजय देवगन 2024 में कई दमदार फिल्मों में नजर आएंगे। ‘रेड 2’ की घोषणा के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. अजय की यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इससे पहले अजय, रोहित शेट्टी के साथ ‘सिंघम अगेन’ में सुपर कॉप अवतार में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास तब्बू और जिमी शेरगिल के साथ ‘और मैं कहां दम था’ भी है।

अजय का एक और रोमांचक प्रोजेक्ट इस साल स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। आर माधवन और ज्योतिका की सह-कलाकार फिल्म ‘शैतान’ भी इसी साल रिलीज होने वाली है। अजय की लंबे समय से अटकी फिल्म ‘मैदान’ भी पर्दे पर आ सकती है। तो ये साल अजय के फैंस के लिए काफी मजेदार होने वाला है।

रितेश देशमुख के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने अपने करियर में ‘टोटल धर्माल’, ‘हाउसफुल’, ‘हे बेबी’ और ‘हमशक्ल’ जैसी कई फिल्मों में दमदार किरदार निभाए हैं।

2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ और ‘मरजावां’ में उन्होंने अपने नेगेटिव किरदारों से सभी को हैरान कर दिया। अब इस फिल्म में भी रितेश को नेगेटिव रोल में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Raid 2 को मिला विलेन, अजय देवगन से टक्कर लेते नजर आएंगे रितेश देशमुख
Article Name
Raid 2 को मिला विलेन, अजय देवगन से टक्कर लेते नजर आएंगे रितेश देशमुख
Description
Raid 2 को मिला विलेन, अजय देवगन से टक्कर लेते नजर आएंगे रितेश देशमुख
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment