Indian Police Force OTT - Prime Flix

Indian Police Force OTT – सिद्धार्थ मल्होत्रा की ओटीटीसीरीज इस दिन पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट

Indian Police Force OTT सिद्धार्थ मल्होत्रा की ओटीटीसीरीज इस दिन पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट

Indian Police Force OTT फैंस इंडियन पुलिस की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। रोहित शेट्टी की फिल्में हमेशा शानदार होती हैं, तो अगर वह किसी दिन ओटीटी पर आएं तो हमें बताएं।

‘गोलमाल’, ‘सिंघम’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘ऑल द बेस्ट’ जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जाने वाले फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी अपने बहुप्रतीक्षित शो ‘इंडिया पुलिस’ के साथ ओटीटी को एक बड़ी हिट बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

इस फिल्मे को फ्री में डाउनलोड करके देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

Indian Police Force OTT Release

सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय अभिनीत इस सीरीज को पुलिस की दुनिया का अगला अध्याय माना जा रहा है। इसका धमाकेदार ट्रेलर हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था।

तीन मिनट के ट्रेलर में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कबीर मलिक नाम के दिल्ली पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है, जो शहर में कई बम हमलों के अपराधियों की तलाश करने वाली एक टीम का नेतृत्व करता है।

ट्रेलर की शुरुआत एक धमाके से होती है. इसके चलते हर तरफ अफरा-तफरी मची हुई है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के कबीर मलिक का परिचय देते हुए कहते हैं कि यह घटना पुलिस अधिकारियों के साहस और समर्पण पर हमला है। वह कहता है: “स्नैप हमारे साथ खेलना चाहता है…लेकिन हम नहीं खेलेंगे…दिल्ली पुलिस खेल ख़त्म कर देगी।”

शिल्पा शेट्टी की एंट्री काफी धमाकेदार लग रही है. एक्ट्रेस जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं. रोहित द्वारा निर्मित और रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित, यह पुलिस एक्शन ड्रामा निर्देशक की डिजिटल निर्देशन की पहली फिल्म है।

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के अलावा शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन दीया, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परीम भी हैं।

भारतीय पुलिस 19 जनवरी, 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर डिजिटल रूप से उपलब्ध होगी। यह भारत सहित 240 शहरों में शुरू होने वाला है।

रोहित शेट्टी ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, “खोज 19 जनवरी से शुरू होगी… भारतीय पुलिस, नई सीरीज केवल @PrimeVideoIn पर।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कहा, ”हालांकि मुझे भारतीय पुलिस बल्लू की खाकी वर्दी पहनने पर गर्व है, लेकिन हमारे बहादुर दिलों को चित्रित करना हमेशा एक बड़ी जिम्मेदारी होती है, और मुझे उम्मीद है कि मैं कबीर मलिक के चरित्र के माध्यम से ऐसा कर पाऊंगा। ”ऐसा करने में सक्षम होना एक सम्मान की बात थी।” ”

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Indian Police Force OTT - सिद्धार्थ मल्होत्रा की ओटीटीसीरीज इस दिन पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट
Article Name
Indian Police Force OTT - सिद्धार्थ मल्होत्रा की ओटीटीसीरीज इस दिन पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट
Description
Indian Police Force OTT - सिद्धार्थ मल्होत्रा की ओटीटीसीरीज इस दिन पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment