Doree 21st November 2023 - Prime Flix

Doree 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

Doree 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

Doree 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi – कैलाश ने शेफ को आनंद की पसंदीदा डिश बनाने का आदेश दिया। उसने उसे अंदर आते देखा। कैलाश हैरान है। मानसी भी उसके साथ आई थी। आनंद ने कैलाश के पैर छुए।

उसने कहा कि क्या तुम ठीक हो? वंश ने उसे गले लगा लिया। वह कहता है कि मोहन मिठाइयाँ बनाता है, मेरे पिताजी यहाँ हैं। राज कहता है मैं वहां जा रहा हूं। ठाकुर पूछते हैं कि क्या उन्होंने आपको परेशान किया? उन्होंने कहा कि मुझे कोई परेशान नहीं कर सकता।

मैं डॉली और उसके पिता को कभी माफ नहीं करूंगा। कैलाश कहते हैं कि ईंटें वापस मत फेंको। अपनी खुद की सीढ़ी बनाओ। आदेश के बारे में सोचो। आनंद कहते हैं कि वह हमारे लिए काम नहीं करेंगे। कैलाश कहते हैं कि उन्हें सहमत होना होगा।

वह कहता है राज मेरे साथ आओ। आनंद कहता है लेकिन।।।कैलाश ने उसे रोक दिया। ठाकुर कहते हैं कि तुम्हें उस बस्ती से नफरत है लेकिन क्या तुम फिर भी वहां जाओगे? उसने कहा कि आपको इसे साफ करने के लिए गंदगी में खोदना होगा।

डॉली ने सभी को यह बताने की योजना बनाई कि वह अपनी शिकायत वापस ले लेती है। एक आदमी सीढ़ी से गिरने वाला है। डॉली उसे बचाती है। लल्लू का कहना है कि हमने आपका और आपके पिता का बहिष्कार किया है।

सत्तू का कहना है कि डॉली ने मेरे पिता को बचाया। हमें बहिष्कार क्यों करना चाहिए? उसने कहा कि डॉली हमें भूखा मार देगी और फिर हमें बचाएगी? डॉली कहती है मुझे अच्छी खबर मिली है।

लल्लू ने कहा कि क्या आप और आपके पिता जा रहे हैं? लोगों का कहना है कि कैलाश बस्ती आ रहा है। लोग हैरान रह गये। लेरौक्स का कहना है कि गंगा जिम्मेदार है। आइये हम सब उससे माफ़ी मांगें। गंगा ने डॉली को आने से पहले घर जाकर छिपने के लिए कहा।

कैलाश को याद है जब गंगा ने उससे बस्ती जाने के लिए कहा था तो उसने कहा था कि चाहे वह मर भी जाए लेकिन वह वहां कदम नहीं रखेगी। उसे याद आया कि वह कभी गंदगी पर नहीं चली थी। कैलाश गंदी सड़कों पर चलता है। कृपया उससे माफ़ी मांगें। उन्होंने कहा कि कृपया हमें माफ कर दीजिए।

हमें बताएं आप क्या चाहते हैं। वह कहती है कि मुझे गंगा और डॉली चाहिए। गंगा ने अपने घर के सभी दरवाजे बंद कर दिये। लोग उसे रोकते हैं। कैलाश आता है। गंगा और डॉली हैरान हैं। डॉली उसे याद करती है। कैलाश अंदर आता है। डॉली ने गंगा का हाथ पकड़ लिया। कैलाश कहते हैं मेरे साथ आओ।

Doree 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

मानसी आनंद को खाना देती है। वह कहता है मेरा दिल जल रहा है और तुम मुझे जला हुआ पराठा दे देते हो? सुधा ताज़ा परांठा लाती है। उन्होंने कहा कि वह कुछ अच्छा करना चाहते हैं। मैं जानता हूं कि तुम मुझे अपमानित करने के लिए यहां आए हो।

यश कहते हैं, मैं जानता हूं कि मेरे भाई को हाथ से खाना पसंद है। आनंद ने उसे रोका। यश कहते हैं मुझे पता है कि तुम माँ की नज़र में अपना स्थान खोने से डरते हो। उन्होंने कहा कि मैंने इस धन के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया।

मैं यहां का इकलौता वारिस हूं। मैंने उन्हें एक बेटा दिया। यह सब मेरा है। माँ बस्ती गयी थी। मानसिस ने अपने मन की बात कही। आनंद कहते हैं मैं नहीं जानता। मैं ही उस लड़की और उसके पिता से बदला लूंगा। यश कहता है कि वह यहां बदला लेने के लिए नहीं आई है।

वह यहां अपना जाल बिछाने आई है। वह एक शिकारी की तरह है जो अपने शिकार को चारा खिलाती है और फिर उसे फँसाती है।

कैलाश ने डॉली को आशीर्वाद दिया। गंगा हैरान है। कैलाश कहते हैं कि आपको सच्चाई के लिए खड़ा देखकर मुझे खुशी हो रही है। आप कितने साहसी हैं। गंगा कहती है मेरी डोरी।।

कैलाश कहती है कि आपने उसकी दाहिनी ओर गंगा को ऊपर उठाया है। उन्होंने कहा कि भगवान ने आपको बहुत सारी प्रतिभाएं दी हैं। मैं चाहता हूं कि आप आज से इस बस्ती में प्रार्थना करें। अपनी प्रतिभा के कारण आप इसके हकदार हैं।

गंगा और डोरी कला बनाते हैं। डॉली से कैलाश अति। कैलाश अपनी साड़ी फैलाता है और कहता है गंगा, कृपया मुझे अपनी प्रतिभा दो।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Doree 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Doree 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Doree 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment