Chand Jalne Laga 21st November 2023 - Prime Flix

Chand Jalne Laga 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

Chand Jalne Laga 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

Chand Jalne Laga 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत तारा द्वारा देवा से पूछने से होती है कि क्या वह उसका देवा है? देवा बोला जी तारा मेमसाहब, मैं देवा हूँ, घोड़े पर चढ़ने वाला।

तारा मुस्कुरायी। उसने कहा कि मैं यह जानती थी, मैं जानती थी कि तुम मेरे भगवान हो। देवा पूछता है कि क्या तुम्हें पता है तो तुमने मुझसे पहले क्यों नहीं पूछा और पूछता है कि क्या वह उसे भूल गई है।

तारा कहती है कि देवा मेरी सांसों में है, मैं उसे नहीं भूल सकती। उसने कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं किस बारे में बात कर रही हूं और पूछा कि अगर हम मर जाएंगे तो पिताजी की देखभाल कौन करेगा।

देवा कहता है तुम्हें कुछ नहीं होगा, तुम्हारा देवा तुम्हारे साथ है। बादशाह वापस आया और अंदर घुसने की कोशिश की। तारा ने उसके हाथ पर टेप लगा दिया। वह पूछता है कि तुम मेरे बारे में चिंतित क्यों हो?

उन्होंने कहा कि हमें उन लोगों की परवाह करनी चाहिए जो हमारी परवाह करते हैं और मेरे भगवान ने मुझे यह सिखाया है। देवा आपसे पूछता है कि जब आपको देवा के सभी शब्द याद थे तो आपने देवा की खोज क्यों नहीं की।

तारा कहती है कि मैंने उसे हर जगह खोजा और उसे अपनी जिंदगी में वापस लाना चाहती थी, लेकिन मेरी वजह से उसने इस दुनिया को छोड़ दिया। उसने उससे कहा कि उसने वही किया जो उसके पिता ने उससे करने को कहा था।

उसने कहा कि मैं आठ साल की थी और मैं अपने भगवान को बचाना चाहती थी और मैंने वही कहा जो मेरे पिता ने मुझसे कहने को कहा क्योंकि मुझे लगा कि यह मेरे भगवान के लिए सही है। उसने कहा कि पापा ने पहली बार मुझसे कुछ पूछा।

फेसबुक पर बलराज ने तारा को बताया कि देवा की जान खतरे में है और सभी गांव वालों का कहना है कि उसने ही आग लगाई है। तारा ने कहा कि जब वह मेरे साथ थे तो उन्होंने आग नहीं जलाई।

बालाजी कहते हैं कि मैं जानता हूं और बताता है कि ग्रामीण गुस्से में हैं और उसे मार डालेंगे। उसने कहा कि देवा पुलिस स्टेशन में ठीक रहेगा और उसे आश्वासन दिया कि वह देवा को वापस लाएगा। उन्होंने कहा कि बाद में पता चला कि रौनक भैया ने बिस्किट जला दिए थे और इसी वजह से आग लगी थी।

उन्होंने कहा कि पापा चाहते थे कि मैं झूठ बोलूं और मेरे झूठ के कारण सब कुछ बदल गया। वह कहती है कि पिताजी जानते हैं कि देवा निर्दोष है। उन्होंने कहा कि हमें बाद में पता चला कि देवा मर गया क्योंकि किशोर गृह की इमारत ढह गई और देवा की नीचे मौत हो गई।

देवा ने कहा कि मैंने भगवान से मुझे मृत्यु देने के लिए कहा था और कहा कि ऐसा लगता है कि वह आज मर जाएंगे। तारा कहती है आज हम मिले, आज हम मर भी जायेंगे। देवा ने कहा कि उसने वर्षों से उसका नाम नहीं सुना था और आज वह उसके मुँह से यह सुनना चाहता था।

तारा उसे देवा कहती है। देवा ने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे मैंने इसे कई सालों के बाद सुना है। उसने कहा मेरे जीने की वजह तुम हो, मरने की वजह नहीं, और कहा ये तो किस्मत थी, जब जीने की वजह मिली तो मौत मिली। तारा कहती है ऐसा मत कहो देवा तुम मेरे साथ रहोगे।

उसने उससे बोलने को कहा। देवा पूछता है कि जीवन वैसा क्यों है, जैसा हम खुद को बदलते हैं। तारा कहती है कि इस तरह दोनों एक हो सकते हैं। देवा ने उन्हें हमेशा एक साथ खुश रहने की कामना की और उसे गले लगा लिया।

Chand Jalne Laga 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

देवा तारा के साथ नृत्य करने की कल्पना करता है।।।तुम क्या मिले गाना शुरू होता है।।।बादशाह अभी भी दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहा है। देवा उठ खड़ा हुआ और दरवाज़े की ओर रेंगने लगा। तारा ने आँखें खोलीं। शिव भजन/गीत बजाया गया।

देवा कहता है कि तुम्हारा देव तुम्हें कुछ नहीं होने देगा। अनन्या और वसंत काका एम्बुलेंस और अस्पताल के कर्मचारियों को वहां ले जा रहे हैं। देवा ने “महादेव” कहा और दरवाज़ा खटखटाया। दरवाजा खुल गया। अनन्या और हॉस्पिटल स्टाफ अंदर चले गए।

अनन्या तारा की ओर दौड़ती है जबकि वसंत कक्कड़ देवा की ओर दौड़ता है। वे उन्हें ढक देते हैं और इलाज के लिए तुरंत हटा देते हैं। उन्हें आइस प्लांट के अंदर ऑक्सीजन सपोर्ट मिलता है। चाँद जलने लगा बजता है।

देवा ऑक्सीजन मास्क उतारता है और वसंत काका से तारा के बारे में पूछता है। वसंत कक्कड़ उसे दूसरे बिस्तर पर तारा दिखाता है। तारा ने आँखें खोलीं। अनन्या कहती है।।।तारा देवा की ओर देखती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Chand Jalne Laga 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Chand Jalne Laga 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Chand Jalne Laga 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment