Anupama 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi – काव्या वनराज के पास आती है और टिफिन देती है। वह पूछता है कि तुम मेरा टिफिन क्यों ला रहे हो और कहता है कि मैं कुछ महत्वपूर्ण काम के लिए जाने के लिए तैयार हो रहा हूं इसलिए कृपया उस पर ध्यान केंद्रित करें।

बा वहां आती है और पूछती है कि वह कहां जा रहा है। वनराज कहते हैं कि वह मॉडलों की देखभाल करेंगे। बा ने कहा कि वह काम पर जा रही थी, लेकिन उसने मुझे नहीं बताया।

काव्या आखिरी समय में उसे सूचित करने के लिए माफी मांगती है और बताती है कि वह वास्तव में काम करना और परिवार में योगदान देना चाहती है।

बा पूछती है कि काम करने का क्या मतलब है क्योंकि वनराज अच्छा वेतन कमाता है। वनराज बा से उसे जाने देने के लिए कहता है और काव्या से कहता है कि जब उसने कड़ी मेहनत की तो उसे उसका समर्थन मिला और जब उसने मॉडलिंग का काम किया तो भी उसका समर्थन किया, पहली बार आपके पास कोई समर्थन नहीं है।

उसने कहा कि वह समझ जाएगा कि वह बिना अपना काम कर रहा है कोई समस्या नहीं है और वह नहीं था। पैसा कमाना आसान है. काव्या कहती है कि अगर तुमने मेरी पहली नौकरी में मेरा साथ दिया तो मैंने भी तुम्हारा साथ दिया, जब तुम अकेले काम करना सीख जाओगे तो मैं भी सीख जाऊंगी।

उनका कहना है कि महिलाएं पुरुषों से प्रतिस्पर्धा क्यों करती हैं? काव्या का कहना है कि हम काम के बारे में बात कर रहे थे और फिर लिंग का मुद्दा आया। बा उनसे लड़ाई न करने के लिए कहती है।

वनराज पूछता है कि क्या तुम्हें लगता है कि मैं तुमसे ईर्ष्या करता हूँ। काव्या कहती है कि ईर्ष्या मजबूत हो सकती है और पेट्रोल से भी तेज जल सकती है।

उसे माही के स्कूल से फोन आता है कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और वह बा से कहती है कि वह इंस्टीट्यूट को बता देगी कि वह आज नहीं आ सकती और उसे माही के पास जाना होगा।

वनराज का कहना है कि बच्चे अपने माता-पिता का ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसी चीजें करते हैं। बा पूछती है कि उसे कैसे पता चला और उससे एक निर्दोष लड़की को इस मामले में न घसीटने के लिए कहा।

तोशु वनराज को बुलाता है। वनराज कॉल उठाता है और कहता है कि तुमने मुझे इतने सालों बाद कैसे कॉल किया। वह पूछता है कि किंजल और परी कैसी हैं? तोशू हाँ कहता है।

वनराज उससे किसी दिन फोन करने के लिए कहता है और कहता है कि वह कई सालों के बाद फोन करेगा। तोशु का कहना है कि किंजल बुला रही है। वनराज कहते हैं लेकिन मैं अपने बेटे से बात करना चाहता हूं।

तोशु का कहना है कि वे इसके बारे में बाद में बात करेंगे और कहते हैं कि वह आज माँ से मिले। वनराज पूछता है कि क्या तुम उससे मिले? तोशू का कहना है कि वह उससे मिलना या उसका चेहरा नहीं देखना चाहता।

उन्होंने कहा कि उन्होंने भारत में अपने सभी पुराने रिश्ते पीछे छोड़ दिए हैं। वनराज पूछता है कि तुमने मुझे क्यों बुलाया। तोशु कहता है कि अगर माँ बुलाए तो उसे मत बताना कि मैं आया हूँ। उसने फोन काट दिया। वनराज परेशान हो जाता है।

विक्रम मजाक करता है और अनुपमा से पूछता है कि वह कल से क्यों गायब है। अनुपमा ने कहा कि वह कल अपने बेटे और पोती से मिलीं लेकिन उनसे बात किए बिना चली गईं, इसलिए वह खुद से कह रही हैं कि वह उनका बेटा नहीं है।

विक्रम कहते हैं कि अगर वह आपका बेटा होता तो आपसे बात करता। अनुपमा ना कहती है और कहती है कि वह अपने बच्चों से दूर नहीं रह सकती। वह कहती है कि वह सभी से नाता तोड़ने और घर में कैद रहने के बाद यहां आई थी, लेकिन उसे अपने बच्चों की बहुत याद आती है।

वह बेहोश होने वाली है लेकिन विक्रम उसे पानी देता है और उसे अपनी भावनाओं को संभालने के लिए कहता है क्योंकि यशपाल कभी भी यहां आएगा और वह उसकी भावनाओं को समझ नहीं पाएगा।

वह उससे नृत्य करते हुए खाना बनाने के लिए कहता है क्योंकि श्रुति और एके नाश्ते के लिए आ रहे हैं और कहते हैं कि आप एके को अपने भोजन से आश्चर्यचकित कर सकते हैं। अनुपमा अपना सिर झुका लेती है।

Anupama 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi

बा वनराज के पास आती है और उसके लिए कुछ खाने के लिए लाती है। वनराज ने उसे धन्यवाद दिया। बा कहती है कि अब शाम हो गई है, तुम ऑफिस नहीं गए, अंश के साथ नहीं खेले या खाना नहीं खाया।

वनराज कहते हैं कि मेरा इकलौता बेटा मर गया और मेरे दूसरे बेटे की जान ले ली गई। बा पूछती है कि क्या रिश्ते बच्चों की तरह होते हैं। वनराज का कहना है कि तोश बदल गया है।

बा कहती हैं कि अगर आप रिश्तों से दूर भागेंगे तो आपको जीवन में उन्हीं रिश्तों का सामना करना पड़ेगा। वह कहती है कि तोशु खुद अनुपमा को अपने घर ले जाएगा, वह दिन दूर नहीं है।

अनुपमा डांस करते हुए खाना बनाती है. श्रुति आध्या से पूछती है कि क्या वह ठीक है। आध्या सोचती है कि मेरा पैनिक अटैक ड्रामा खत्म हो जाना चाहिए था, नहीं तो वह डॉक्टर को बुला लेती।

वह उन्हें रेस्तरां में जाने से रोकने का एक तरीका सोचती है। श्रुति जोशी बेन से मिलने के लिए कहती है। अनुज रसोइये से मिलना चाहता है और जानना चाहता है कि वह कौन है?

वनराज का कहना है कि बा का फोन कनेक्ट नहीं है। पाखी कहती है कि बा और सरला चाची संक्रांति पर स्टॉल की रखवाली कर रही हैं। वनराज पूछता है कि तुम क्यों नहीं गए। पाखी कहती है कि उसके पास समय नहीं है।

उनका कहना है कि मैनीक्योर कराना समय की बर्बादी है। वह मुझे बा कहता है. बा कहती है कि वह अब जा रही है और अपने घर के पास है। तभी उसकी चीख निकल गयी. वनराज घर से बाहर भाग जाता है।

पाखी और डिंपी भी बाहर आती हैं। उन्होंने देखा कि बा सड़क पर बैठी हैं और एक आदमी बेहोश पड़ा है। बा का कहना है कि जब एक चेन स्नैचर ने उनकी चेन छीन ली तो इस आदमी ने उनकी मदद की।

वे तपिश को घायल मानते हैं। पड़ोसियों का कहना है कि जब एक साइकिल उसके पैर के ऊपर से गुजरी तो वह बेहोश हो गया। विक्रम अनुपमा से कहता है कि अन्य टेबलों को ईर्ष्या होगी क्योंकि उसने टेबल्लू को इतनी अच्छी तरह से सजाया है।

जैसे ही एके, श्रुति और आध्या रेस्तरां की ओर जा रहे हैं, उन्हें सामने वाले रेस्तरां में आग लगती हुई दिखाई देती है। आध्या कहती है कि यह खतरनाक है, कृपया यहाँ से आओ। अनुपमा और विक्रम रेस्तरां से बाहर आते हैं। केडी के मुताबिक आग बड़े पैमाने पर नहीं लगी थी.

श्रुति पूछती है कि क्या वह वापस जाएगी और कहती है कि भाग्य नहीं चाहता कि एके जोशी बेन से मिले। आध्या उसे जल्दी आने और अनुज को बैठाने के लिए कहती है। वह आराम से कार में बैठी हैं.

अनुपमा और विक्रम टेबल्लू पर वापस आते हैं और पाते हैं कि टेबल्लू गड़बड़ है। वह कहते हैं कि आपके प्रयास फिर से बर्बाद हो जाएंगे। अनुज कहते हैं कि मैं आज आपसे नहीं मिल सका लेकिन मुझे लगता है कि मैं आपसे जल्द ही मिलूंगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Anupama 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment