Pandya Store 13th January 2024 - Prime Flix

Pandya Store 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत नताशा के यह कहने से होती है, “मुझे सावधान रहना चाहिए था, मुझे जाकर इसे बदल देना चाहिए था।” संदीप जाता है. वह हंसती है।

धवल आता है और पूछता है कि क्या यह वापस आने का समय नहीं है? वह उसका हाथ पकड़ता है और उसे अपने साथ ले जाता है। वह कहती है कि मेरा हाथ छोड़ो धवल, जब हमारी शादी रद्द हुई तो हमारा रिश्ता टूट गया।

वह कहता है कि मुझे तुम्हारे बारे में चिंता करने का अधिकार है…वह रोता है। वह क्या पूछती है, कृपया उत्तर दें। वह कहते हैं कि मैं अब भी आपसे जुड़ा हूं, आपने मेरे परिवार के लिए बहुत कुछ किया है और ईशा को घर ले आए हैं। वह कहती है, “ठीक है, मेरी चिंता मत करो।”

वह कहता है कि जब तुम संदीप के साथ बाहर जाओगी तो मुझे चिंता होगी। वह पूछती है कि तुम चिंतित क्यों हो? वह ऐसा कहता है. वह कहती है ठीक है, ईर्ष्या मत करो, हमारे बीच कुछ भी नहीं है, तुम मुझे नहीं रोक सकते।

वह कहता है कि आप उसके इरादों को जानते हैं, वह बहुत मतलबी है, मैंने उस दिन उसे क्यों मारा, जब मैं रोहन, उसके और उसके वकील दोस्त के बारे में बात करने आया था।

कहो कि वे तुम्हारे बारे में क्या कह रहे हैं, तुम सुन नहीं सकते। वह सब कुछ बताता है. वह रोती है और कहती है कि तुम झूठ बोल रहे हो।

वह पूछता है कि क्या तुम्हें मुझसे ज्यादा संदीप पर भरोसा है? जाती है वह मुझसे कहता है कि जवाब दो और जाओ। वह रोते हुए चली जाती है. जब वह उसे देखता है तो कहता है कि उसे अमरीश का वादा तोड़ देना चाहिए था, लेकिन उसे कमजोर नहीं होना चाहिए, उसे कुछ करना होगा।

वह बिस्तर पर लेटती है और संदीप के शब्दों को याद करती है। वह कहती है कि मैं संदीप का सम्मान करती थी और वह मेरा फायदा उठाना चाहता था। अमरीश का कहना है कि धवल अपना फैसला बदल सकते हैं। अम्बा कहती है मैं तुम्हारे साथ हूँ।

धवल  आता है. वह कहती है कि मुझे बब्बन और जिस तरह से आपने अमरीश से बात की वह पसंद नहीं है। वह कहता है कि मैं चीकू के साथ एक ही मंडप में शादी नहीं कर सकता, कृपया दूसरा मंडप खरीदें। वह मुस्कराती है।

वह कहती है कि आपने धवल को उसके वादे से मुक्त कर दिया, वह इसे निभाएगा, चिंता मत करो। दावा का कहना है कि वह अनिश्चित हैं कि सुहानी से शादी करें या नहीं। वह कहती है नहीं, मैं कल दूसरा मंडप बनाऊंगी, जब तक वह खुश रहेगा तब तक ठीक है, सब ठीक हो जाएगा, कृपया आओ।

Pandya Store 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

उस सुबह, नताशा को फूल मिले और कहा कि उन्हें दूल्हे के स्थान को सजाना है। वह आदमी उसे जाकर सजने-संवरने के लिए कहता है। वह चीकू और ईशा की सीटों पर फूल चढ़ाने जाती है।

वह धवल की सीट देखकर लड़खड़ा जाती है। सीटों पर फूल गिरे. वह आदमी कहता है कि आपने इसे अच्छे से सजाया है। वह रोती है और प्रार्थना करती है।

अम्बा देखती है. वह पूछती है कि क्या उसने यहां बम रखा है। नताशा कहती हैं कि मैं उतनी बुरी नहीं हूं। अंबा उस व्यक्ति से धवल के लिए एक और मंडप बनाने के लिए कहती है। वह कहते हैं कि यह आसान नहीं था, धवल की सीट को देखो, नताशा ने इसे अच्छे से सजाया है।

अम्बा ने उसे डाँटा। वह पूछता है कि समस्या क्या है। अंबा का कहना है कि नताशा समस्या है। जाती है नताशा सोचती है कि धवर, यह शादी नहीं होगी।

चीकू किसी से बात करता है और बाबेन से पंड्या की दुकान के बारे में बताने के लिए कहता है। उन्होंने कहा कि किसी को पता नहीं चलना चाहिए कि मैंने तुमसे यह कहा है. सुमन और सभी लोग कमलेश से मिलते हैं। कमलेश चला जाता है.

नताशा पूछती है कि वह किस बारे में बात कर रहा था। चीकू का कहना है कि उसने शादी कर ली है, लोग आएंगे और बात करेंगे। नताशा रसम बनाती है. ईशा धवल के लिए रसम बनाती है। वह नताशा के बारे में सोचता है।

चीकू का कहना है कि आप हर बुरी नजर से खुद को बचा सकते हैं और आप दोनों हमेशा एक-दूसरे से प्यार करेंगे और खुश रहेंगे। सुमन मुस्कुराई. डॉली का कहना है कि धवल एक सुंदर दूल्हा है। प्रणाली का कहना है कि वह गलत दुल्हन के लिए दूल्हा बन गया।

हेतल का कहना है कि हम असहाय और डरे हुए हैं। डॉली कहती है कि अगर हमें इतना बुरा लगता है तो नताशा के दर्द की… कल्पना भी नहीं कर सकते।

संदीप आता है और मुस्कुराता है। नताशा को धवल की बातें याद आती हैं। सुमन कहती है कि चीकू ने उसके लिए एक पोशाक खरीदी है और उसे इसे पहनना चाहिए। नताशा का कहना है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

चीकू का कहना है कि यह मेरी शादी है, इसलिए मैंने जो खरीदा है उसे पहनो और तैयार हो जाओ। ईशा कहती हैं कि हमेशा खुश रहो, लेकिन दोबारा सोचो, नताशा वाकई एक अच्छी इंसान हैं। धवल कहते हैं कि मैं खुद फैसला कर सकता हूं।

चीकू पूछता है कि क्या हुआ और वह उदास क्यों है। नताशा कहती है कि यह आपकी गलती है, धवल को दूल्हे के रूप में देखकर दुख होता है, मैं उसकी शादीशुदा जिंदगी नहीं देखना चाहती, मैं मुझे यहां नहीं चाहती, अंबा से मंडप बदलने के लिए कहती है।

जाती है चीकू अच्छा कहता है… लेकिन सुमन उसे रोक देती है। संदीप कहते हैं, नहीं नताशा, मुझे नहीं लगता कि तुम मेरे प्रति असभ्य हो सकती हो। सुमन कहती है मैं पहले से ही दुखी हूं। धवल का कहना है कि वह अब पीछे नहीं हटेंगे।

अंबा और अमरीश ने उसे पकड़ लिया। नताशा को अंबा की बातें याद आती हैं और वह रोने लगती है। धवल आते हैं और कहते हैं नताशा, मैं यह शादी नहीं कर सकता। नताशा मुस्कुराती है और उसकी ओर देखती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Pandya Store 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Pandya Store 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Pandya Store 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment