May I Come In Madam 2 13th January 2024 -Prime Flix

May I Come In Madam 2 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

May I Come In Madam 2 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

May I Come In Madam 2 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi – दुखी छेदी संजना से कहता है कि रामवती बहुत मासूम दिखती थी। संजना उससे ही कहती है. छेदी का कहना है कि उसका रामवती या उसके परिवार से कोई रिश्ता रखने का कोई इरादा नहीं है।

संजना पूछती है कि क्या वह निश्चित है क्योंकि वह नशे में धुत्त होकर फिर से रामवती के पास पहुँचती है। छेदी का कहना है कि वह फिर कभी रामवती का चेहरा नहीं देख पाएगा। कश्मीरा का कहना है कि वह दोबारा कभी साजन का चेहरा नहीं देख पाएंगी।

अगली सुबह, संजना ऑफिस पहुंचती है और देखती है कि साजन सॉरी कार्ड और फूल लेकर खड़ा है। संजना पूछती है अब क्या? साजन उससे माफ़ करने और काम पर लौटने की विनती करता है। संजना कहती है कि वह बताएगी कि वह क्या छिपा रहा है।

साजन का कहना है कि उसके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। संजना ने पुलिस को फोन किया और बताया कि एक आदमी उसे परेशान कर रहा है। बतूता का कहना है कि वह जल्द ही आएंगे और उस व्यक्ति को अभी गिरफ्तार करेंगे। संजना कहती है कि यह साजन है।

बतूता पहले पूजा करेंगे और फिर पहुंचने से पहले नाश्ता करेंगे, जिसमें तीन से चार घंटे लगेंगे। भूपेश अंदर आता है और संजना से पूछता है कि क्या हुआ। संजना साजन को वहां से ले जाने के लिए कहती है। भूपेश पक्की कीलों वाले जूते दिखाते हैं. साजन डर जाता है और वहां से भाग जाता है.

कश्मीरा ने नोटिस किया कि रामवती सब्जी काटते समय सोच में पड़ गई और उसकी उंगली कट गई। वह उसे रोकती है और पूछती है कि क्या हुआ। रामवती का कहना है कि छेदी कल रात उससे मिलने आया और बताया कि क्या हुआ था।

वह कहती है कि वह छेदी को फिर कभी नहीं देख पाएगी। बल्लू अंदर आता है और कश्मीरा से बबली को घर की चाबी देने के लिए कहता है क्योंकि वह शाहरुख की फिल्म देखने जा रही है। कश्मीरा पूछती हैं कि क्या वह भी शाहरुख की फैन हैं।

बल्लू ने कहा कि वह उनका बहुत बड़ा प्रशंसक और करीबी दोस्त था, जो दिल्ली में स्कूल में उनके साथ पढ़ता था। कश्मीरा प्रभावित हुईं और उन्होंने शाहरुख से मिलने के लिए कहा। बल्लू वादा करता है और घटनास्थल से भाग जाता है। कश्मीरा काफी एक्साइटेड हैं.

May I Come In Madam 2 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

सज्जन वहां से गुजरते हैं, तभी एक नकाबपोश आदमी उन्हें रोकता है, और लंबी हास्य चर्चा के बाद, वह सज्जन से बम वाले सूटकेस को लिफ्ट के पास सुरक्षित रखने के लिए कहता है ताकि छेदी उसे उठा ले और विस्फोट में मर जाए।

साजन मना कर देता है लेकिन संजना और कश्मीरा की जान के डर से सहमत हो जाता है। वह कार्यालय पहुंचता है और अपना सूटकेस लिफ्ट के पास छोड़ देता है। एक आदमी उसे उठाने की कोशिश करता है. साजन उसे बरगलाता है और वापस भेज देता है।

तभी छेदी अंदर आता है और एक सूटकेस निकालने की कोशिश करता है। भूपेश उसके पास जाता है। छेदी के मुताबिक यहां किसी ने एक सूटकेस रखा था। भूपेश ने उसे चकमा दिया और सूटकेस लेकर भाग गया। वह घर आता है और कश्मीरा को बताता है कि उसे सूटकेस ऑफिस में मिला है।

कश्मीर उससे इसे खोलने के लिए कहता है। साजन ने उसे ऐसा न करने की चेतावनी दी। कश्मीरा और भूपेश हमेशा की तरह उनसे बहस करते हैं। साजन ब्रीफकेस छीन लेता है और वहां से भाग जाता है। बल्लू ने अपने हाथ में एक सूटकेस देखा और उसे संदेह हुआ।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
May I Come In Madam 2 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
May I Come In Madam 2 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के May I Come In Madam 2 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment