Jhanak 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत लाल के पूछने से होती है “क्या आप ठीक हैं?” अनिरुद्ध का कहना है कि यह कश्मीर की फोटो है। तेजस घाटी और बर्फबारी की खूबसूरत तस्वीरें बयान करता है।

वह Jhanak के पास जाता है और कहता है कि मैं तुम्हें ले गया, फैसला तुम्हारे हाथ में है, मेरे साथ आओ नहीं तो मैं ये तस्वीरें फैला दूंगा, सबको सब पता चल जाएगा।

हां, मैं कहता हूं। उन्होंने मुझे एक कार्ड दिया और कहा कि 24 घंटे के अंदर उन्हें कॉल करें नहीं तो हर कोई यह फोटो देख लेगा। अंजना उससे चाय पीने के लिए कहती है। वह कहता है मैं अभी जाऊंगा, अगर तुम्हें शॉल खरीदना है तो मुझे बुलाओ, Jhanak का नंबर है।

उन्होंने कहा, “24 घंटे, याद रखना, Jhanak।” वह कहती है कि मेरे पास फोन नहीं है। वह कहता है कृपया किसी और का फोन ले लो, तुम बहुत होशियार हो, जब तुम मेरे साथ आओगे तो मैं तुम्हारी अनुमति से Jhanak को अपने साथ ले जाऊंगा।

वह अनिरुद्ध से उसे शादी में आमंत्रित करने के लिए कहता है। शुभ कहता है बेशक आप सृष्टि के रिश्तेदार और हमारे मेहमान हैं और आपको पार्टी में आना होगा। तेजस ने उन्हें धन्यवाद दिया. वह छोड़ देता है

Jhanak चिंतित हो गये. अनिरुद्ध उससे मिलने उसके कमरे में आता है। वह कहते हैं कि तेजस के जाने के बाद मैं बात नहीं कर सका, आपको डरने की जरूरत नहीं है, मैं वहां हूं।

वह कहती है कि तेजस के पास उस रात की तस्वीरें हैं, मेरे गांव का कोई व्यक्ति उसकी मदद कर सकता था, मैं आपकी समस्याओं को और अधिक नहीं बढ़ाना चाहता, आप मेरी बहुत मदद करते हैं। मैंने कहा। वह कहते हैं कि चिंता मत करो, जरूरत पड़ी तो वह सबको सच बता देंगे।

Urfi Javed Biography in Hindi

वह कहती हैं कि बहुत देर हो चुकी है, अगर मैं अभी कहूंगी तो कोई भी मुझ पर विश्वास नहीं करेगा। वह कहते हैं कि मैंने अर्शी को बताने की कोशिश की लेकिन मुझे मौका नहीं मिला, तेजस कुछ नहीं कर सकता, मैं पुलिस के पास जाऊंगा।

वह कहती हैं, “नहीं, तेजस के पास फोटो है इसलिए सभी को पता चल जाएगा और यहां तक कि आरुषि को भी पता चल जाएगा।” वह कहते हैं कि अर्शी को शक है, मैंने वीडियो कॉल पर बैंड पहना था, सृष्टि ने देखा और पहचान लिया।

वह पूछती हैं कि क्या अर्शी ने आपसे नहीं पूछा? वह कहते हैं हां, तुम्हें कार्यक्रम में शामिल होना है, चिंता मत करो, मैं सबको संभाल लूंगा। वह कहती हैं कि मुझे उनकी चिंता नहीं है। तो वह पूछता है?

वह पूछती है कि अब वह क्या करेगा क्योंकि उसे इसके बारे में पता है। वह कहते हैं कि आपका डर तेजस के सामने नहीं आना चाहिए। वह कहती है कि मुझे लगता है कि अगर आप सच बताएंगे तो हम बच जाएंगे, तेजस खाली हाथ नहीं जाएगा।

उनका कहना है कि तेजस को रोकने के लिए कानून है. वह कहती है कि वह नहीं रुकेगा, सब कुछ खत्म हो जाएगा, चीजों को खराब मत करो, अभी अपने कार्यालय जाओ। वह पूछता है कि वह क्या कर रहा है।

वह कहती है मैं अपना सामान पैक कर रही हूं। वह कहते हैं कि मैंने तुम्हें यहां लाने के लिए बहुत प्रयास किया, अगर तुम जाओगे, तो मुझे बहुत बुरा लगेगा, अगर तेजस वापस आया, तो हम हार नहीं सकते, हमें लड़ना होगा। केला, चलो, Jhanak, उन्होंने कहा।

वह पूछती है कि उसे परवाह क्यों है। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता, मैं चाहता हूं कि आप सुरक्षित रहें।” वह कहती हैं कि तुम अर्शी से शादी कर रहे हो इसलिए दूसरों के बारे में मत सोचो, अर्शी को यह पसंद नहीं है।

उनका कहना है कि कोई विचारों को नियंत्रित नहीं कर सकता, कृपया मेरा समर्थन करें, तेजस कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता।

वह सोचती है कि तुम मेरे लिए बहुत कुछ कर रहे हो, मुझे नहीं लगता कि तुम्हारे साथ कुछ बुरा होगा। वह अंजना के पास जाती है।

Jhanak 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

अंजना कहती है कि आप अपने प्यार और पति को याद कर रही हैं, मैं समझती हूं कि आप दुखी हैं लेकिन खतरा है। Jhanak ने फोन मांगा। अंजना अपना मोबाइल फोन देती है। Jhanak उसे धन्यवाद देते हैं और चले जाते हैं।

तेजस कहते हैं मैंने सोचा था कि आप कॉल करेंगे, आपने क्या सोचा? वह कहती है कि मैं मर जाऊंगी लेकिन तुम्हारे साथ नहीं आऊंगी।

वह कहता है ठीक है, मैं तुम्हें दिखाऊंगा कि क्या हो सकता है, मैं अनिरुद्ध और तुम्हारी शादी के बारे में अच्छी खबर दूंगा, यह खबर सृष्टि तक पहुंच जाएगी और वे सभी अनिरुद्ध का अपमान करेंगे। वह पूछती है कि वह क्या चाहता है। वह कहता है मैं तुम्हें चाहता हूं, मुझे खोना नहीं है, तुम्हें मेरा बनना होगा।

HanuMan Movie Review

Merry Christmas Review

वह कहती है मैं तैयार हूं. वह कहता है कि तुम मुझसे प्यार करते हो, अनिरुद्ध को बचाने के लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं, तुम कब आओगे, मैं वापसी टिकट बुक करूंगा, जल्दी वहां से निकल जाऊंगा। वह पूछती हैं कि अगर उन्हें टिकट नहीं मिला तो वह क्या करेंगी।

वह कहता है मैं कल जाऊंगा, आओ, तुम्हारी मांग में सिन्दूर है, तुम आज रात मुझे अपना पति बनाओगी, मैं कश्मीर जाने के बाद तुम्हें कानूनी तौर पर अपनी पत्नी बनाऊंगा। कहो। उसने उसे धमकी दी. वह पूछती है कि उसे कहाँ आना चाहिए। वह होटल का नाम बताता है। वह कहती है ठीक है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Jhanak 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Jhanak 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Jhanak 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment