Imlie 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi – अगस्त्य इमली को अमीर भारतीय कुंवारे लोगों की तस्वीरें दिखाता है और कहता है कि वह उनकी एक तस्वीर बोतल पर लगाएगा ताकि वह बोतल की ओर एक सही शॉट ले सके। इमली क्रोधित हो जाती है और बोतल को पूरी तरह से गोली मार देती है।

अगस्त्य उससे हर बार उसी तरह हत्यारे को गोली मारने के लिए कहता है जब वह उससे मिलती है और हत्यारे पर अपनी निराशा व्यक्त करती है। विश्वा उसे अपने मंगेतर के साथ फ़्लर्ट करना बंद करने के लिए कहता है और इमली कहती है कि अगसत्या चाहे जो भी कोशिश करे उसके पास उसकी रक्षा करने या उसे चोट पहुँचाने का कोई मौका नहीं है और वह इमली के साथ चला जाता है।

सोनाली इमली के पास जाती है और बताती है कि एक मेहमान आया है। इमली कहती है मैं तैयार हूं। सोनाली पूछती है कि क्या वह वास्तव में तैयार है और जानता है कि वह क्या कर रहा है।

इमली अपने जीवन के प्यार से शादी करने की कसम खाती है और उसे अगस्त्य से प्यार हो जाता है और कहती है कि वह उससे जरूर शादी करेगी। सोनाली चली गयी.

इमली विश्वा को अपने सहयोगी से यह कहते हुए सुनती है कि चूंकि इमली ने उस पर संदेह करना शुरू कर दिया है, इसलिए सहयोगी को शाम 5 बजे बस में पुरवैया छोड़ देना चाहिए और विश्वा के आदेश तक कभी वापस नहीं आना चाहिए।

Urfi Javed Biography in Hindi

गुरुजी मीरा को फिर से सोचने के लिए कहते हैं। मीरा का कहना है कि अब समय आ गया है कि 16 जनवरी का सच सबके सामने लाया जाए। वह मेहमानों के बीच चौधरी के घर में प्रवेश करती है।

मेहमान दादी को चिढ़ाते हैं कि वह अपनी डीआईएल की शादी किसी दूसरे आदमी से कराने की कोशिश कर रही है, क्या उसे ऐसा करने में शर्म नहीं आती?

इमली यह सुनती है और महिलाओं को याद दिलाती है कि उनके बच्चों ने क्या किया और दादी ने उनका समर्थन कैसे किया। वे शर्मिंदा होकर चले जाते हैं। दादी इमली से कहती है कि सच्चाई कड़वी होती है और उन्होंने सच कहा है।

इमली सोचती है कि अगर सच्चाई सामने आ गई तो वह दादी के पैरों पर गिर जाएगी और माफी मांगेगी। इमली चुपचाप जाने की कोशिश करती है। विश्वा उसे रोकता है और पूछता है कि वह कहाँ जा रही है।

इमली कहती है कि वह ऊपर जाएगी और उससे दूर चली जाएगी। वह सोचती है कि अगर वह यहां रहेगी तो बस स्टॉप तक कैसे पहुंचेगी और उस आदमी को कैसे रोकेगी? वह अगस्त्य से मदद मांगने की सोचती है।

Imlie 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

सोनाली दादी को बताती है कि उसने जिला जेल में मीरा के बारे में पूछताछ की और उसे बताया गया कि मीरा के बारे में और अधिक जानने के लिए उसे व्यक्तिगत रूप से जेल जाने की जरूरत है, इसलिए वह कल वहां जाएगी।

अलका यह सुन लेती है और सोनाली को जोर से थप्पड़ मार देती है। सोनाली का कहना है कि वह सिर्फ मीरा के बारे में जानकारी ढूंढने की कोशिश कर रही थी। अलका ने उसे चेतावनी दी कि वह उस लालची महिला का नाम न बताए जिसने उसकी मां की जिंदगी बर्बाद कर दी और उसके पिता को मार डाला।

सोनाली कहती है कि वह सिर्फ सच जानना चाहती है। अलका ने उसे दोबारा मीरा का नाम इस्तेमाल न करने की चेतावनी दी। मुझे लगता है कि मीरा ने यह सुन लिया था और सच बताना चाहती थी, लेकिन अब छिपाना ही बेहतर होगा।

इमली अगस्त्य के पास जाती है और कहती है कि उनकी किस्मत एक जैसी है, कृपया मुझे सच्चाई जानने में मदद करें। अगस्त्य कहते हैं कि हम हमेशा साथ रहेंगे।

इमली उससे घर से बाहर निकलने में मदद करने के लिए कहती है। अगस्त्य कहते हैं, बिल्कुल नहीं, हत्यारे ने तीन दिनों में उन पर तीन बार हमला किया।

इमली उससे उस पर भरोसा करने के लिए कहती है। अगस्त्य मेहमानों का स्वागत करते हैं और कहते हैं कि यह उनकी पूर्व पत्नी का संगीत समारोह है। वह विश्व को यह साबित करने की चुनौती देता है कि वह उससे बेहतर है और आ देखें जरा किसमें कितना है दम… गाने पर डांस करता है। विश्वा उसकी चुनौती स्वीकार करता है और उसका सामना करता है। अगस्त्य ने इमली को जाने का संकेत दिया। नव्या ने इसे नोटिस किया और विश्व से कहा कि प्रदर्शन के बाद, उसे इमली पर नजर रखनी चाहिए क्योंकि इमली घर से बाहर आती है और अगस्त्य उसकी मदद कर रहा है।

इमली बस स्टॉप पर पहुँचती है और देखती है कि एक आदमी तौलिये से अपना चेहरा ढँके हुए बस में प्रवेश कर रहा है। वह उसका पीछा करती है और उस पर बंदूक तानकर उसे रुकने के लिए कहती है। वह अन्य यात्रियों के साथ भाग गया और बस के दरवाजे बाहर से बंद कर दिए।

ड्राइवर बस चलाने लगता है. इमली ने बस को रुकने के लिए कहा और गोली मारने की धमकी दी। उसने उस पर बंदूक तान दी. ड्राइवर अपना चेहरा दिखाता है और इमली नकाबपोश हत्यारे को देखकर चौंक जाती है। हत्यारा ब्रेक लगाता है.

Captain Miller Review

Merry Christmas Review

इमली की बंदूक नीचे गिर जाती है। हत्यारा दरांती लेकर इमरी की ओर बढ़ता है। इमली को उसकी बंदूक मिल जाती है और वह हत्यारे को दूर रहने की चेतावनी देती है।

अगस्त्य का सहयोगी उसे फोन करता है और बताता है कि इमली वहां आ गई है और एक नकाबपोश हत्यारा उस पर हमला करने वाला है। इमली ने फायर किया, लेकिन बंदूक में गोली नहीं है।

विश्वा बस तक पहुंचता है लेकिन इमली को वहां नहीं पाता। उसे बस स्टॉप पर खून के धब्बे मिले। वह घर लौटता है और अपनी टीम को इमली और अगस्त्य को खोजने का आदेश देता है।

अगस्त्य जो पहले से ही वहां मौजूद थे, पूछते हैं कि क्या हुआ। विश्वा उसका कॉलर पकड़ता है और पूछता है कि इमली कहाँ है। परिवार के लोग हस्तक्षेप करते हैं. अगस्त्य कहते हैं कि विश्व को पता होना चाहिए कि इमली कहाँ है।

अगस्त्य उसे बताने की धमकी देता है कि इमली कहाँ है अन्यथा पुलिस को पता चल जाएगा कि सच्चाई कैसे उजागर करनी है। जुगनू ने अगस्त्य को बताया कि इमली घर पर है। हर कोई इमली के पास जाता है और उसे हाथ में बंदूक लिए हुए फर्श पर बेहोश पड़ा हुआ पाता है।

जब वह जागती है तो पूरी कहानी बताती है। विश्वा का कहना है कि इमली अगस्त्य की रक्षा कर रही है क्योंकि उसे पता चला है कि अगस्त्य एक हत्यारा है। इमली कहती है कि अगर अगस्त्य उसे मारना चाहता, तो उसने उसे बहुत पहले ही मार दिया होता जब वह हर जगह उसके साथ थी।

विश्वा का कहना है कि शायद अगस्त्य उसे विशेष अवसर पर मारने की कोशिश कर रहा है। विश्वा बंदूक की जाँच करता है और कहता है कि इसमें कोई गोली नहीं है और किसी ने जानबूझकर इसे बाहर निकाला है। अगस्त्य कौन है? पूछता हूँ।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Imlie 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Imlie 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Imlie 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment