Anupama 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi – विक्रम अनुपमा के पास आता है और पूछता है कि क्या हुआ। अनुपमा कहती हैं कि हम कितना भी भाग लें, मैं अपने प्रियजनों से नहीं मिल पाऊंगी और आंखों में आंसू आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि हर कोई हमेशा स्वस्थ और खुश रह सकता है।

इशानी डिंपी को बताती है कि अंश लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहा है और पूछती है कि मेरे साथ कौन खेलेगा। डिम्पी कहती है कि मैं तुम्हारे साथ खेलूंगी और इशानी से कहती है कि यह अंश है और दूसरी गुड़िया तुम हो। इशानी का कहना है कि गुड़िया के लंबे बाल हैं।

बा आती हैं और उन्हें प्रसाद देती हैं। तभी पाखी अपने दोस्तों के साथ वहां आती है और कहती है कि उसके दोस्त आए थे और विमान कुछ घंटों के लिए अहमदाबाद में रुका था इसलिए मैंने उन्हें कुछ देर के लिए घर ले जाने के बारे में सोचा।

Urfi Javed Biography in Hindi

वह बा का परिचय कराती है। बा उनका स्वागत करती हैं। पाखी डिंपी को कॉफी लाने के लिए कहती है। डिम्पी पानी लाती है। पाखी इशानी से उसका स्वागत करने के लिए कहती है लेकिन वह नहीं सुनती। डिंपी उससे नमस्ते कहने के लिए कहती है और वह नमस्ते कहती है।

वह पूछती है कि उसे नाश्ते में क्या खाना पसंद है। पाखी कहती है कि वह थेपला के साथ सैंडविच भी खाना चाहती है। अपने पति की मृत्यु के बाद, बहू ससुराल में नहीं रहती है, इसलिए वह आदमी उससे पूछता है कि क्या उसने दोबारा शादी नहीं की है।

बा बताती हैं कि उनकी बहू ने दोबारा शादी नहीं की है और वे उसे बेटी मानते हैं। लड़की का कहना है कि वह उससे नौकरानी का काम करा रही है। पाखी का कहना है कि उसके पिता के लिए घर का काम करना कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि वह पांच साल से उसकी और उसके बेटे की देखभाल कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बेटिस घर के अंदर काम करती है। लड़की कहती है तुम काम नहीं करते. पाखी कहती है लेकिन मैं बहुत व्यस्त हूं। वह डिंपी को ऑर्गेनिक कुकीज़ न लाने के लिए डांटती है। डिंपी कहती है मैं इसे अभी लाऊंगी। वनराज वहां आता है और कहता है कि डिंपी कहीं नहीं जा रही है।

अनुपमा विक्रम को बताती है कि श्रुति जी एके जी को डिनर पर ला रही हैं और कहती है कि हाल ही में उसका एक्सीडेंट हो गया है और वह सोच रही है कि क्या बनाया जाए। उनका कहना है कि वह घी तड़का पालक पनीर बनाने के बारे में सोच रही हैं। उन्होंने कहा कि यदि आप इसे माफ करेंगे तो उन्हें भी यह पसंद आएगा।

आध्या पॉप को रोकने का तरीका सोचते हुए उसके पास आती है और उससे अपने स्कूल प्रोजेक्ट में मदद करने के लिए कहती है और कहती है कि अगर उसने इसे कल जमा नहीं किया, तो अंक काट लिए जाएंगे। वह कहती हैं कि इस प्रोजेक्ट में तीन से चार घंटे लगते हैं।

श्रुति का कहना है कि उन्होंने एक भारतीय रेस्तरां में डिनर करने की योजना बनाई थी। आध्या उसे कल जाने और प्रोजेक्ट में उसकी मदद करने के लिए कहती है। अनुज उससे एक दोस्त की मदद मांगता है और श्रुति के साथ चला जाता है। वह यह पता लगाने की सोचता है कि जोशी बेन कौन है। आध्या हैरान हो जाती है और किसी भी तरह उसे रोकने की सोचती है।

Anupama 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi

अनुपमा खाना बनाती है, प्लेट में सजाती है और परोसती है। विक्रम का कहना है कि एके को आज बोल्ड किया जाएगा। वनराज पाखी से डिंपी से माफी मांगने के लिए कहता है। डिम्पी कहती है ठीक है। वनराज कहते हैं कि मुझे माफी मांगनी होगी।

पाखी कहती है कि क्या तुम मुझे शर्मिंदा कर रहे हो? वनराज कहता है कि जब वह डिंपी को परेशान कर सकता है तो वह उससे माफी क्यों नहीं मांग सकता। पाखी परेशान हो जाती है और सॉरी कहती है। वनराज कहता है कि वह बाहर से ऑर्डर करेगा।

पाखी कहती है कि कोई ज़रूरत नहीं है और वह अपने दोस्त को वहां से कैफे में ले जाती है। बा वनराज से कहती है कि उसे पांच साल पहले उसे डांटना चाहिए था। वनराज सोचता है कि पाखी घर नहीं छोड़ सकती, लेकिन अगर डिम्पी घर छोड़ेगी तो अंश भी चला जाएगा।

उसे मुस्कान के बारे में एक संदेश मिलता है और वह कहता है कि यह मैडम अनुपमा का सपना था। वह सोचता है कि मैं जमीन से आसमान पर पहुंच गया और अनुपमा आसमान से जमीन पर आ गिरी।

वह कहता है कि वह अमेरिका में है लेकिन वह एक शेफ है और वह रसोई तक ही सीमित थी और कहती है कि वह अब भी वहां है और कहती है कि चिमटा, बेलन, मसाला आपकी पहचान है और मुस्कुराती है।

अनुपमा फूल खरीदती है लेकिन कहती है कि वे बहुत महंगे हैं। नृत्य मंडली उसे देखती है और उससे अपने डांस स्टेप्स दिखाने के लिए कहती है। अनुपमा नाचती है और एक लड़की को नाचते हुए देखती है।

वह उसके पास जाती है और पूछती है कि क्या उसे डांस करना पसंद है। लड़की ने हां कहा और कहा कि वह हिंदी जानती है। अनुपमा उसका नाम पूछती है। वह कहती है कि वह एक देवदूत है। अनुपमा पूछती है कि तुम्हारे माता-पिता कहां हैं?

Captain Miller Review

HanuMan Movie Review

एंजेल दौड़कर अपने पिता के पास जाती है, जो उसे उठा लेते हैं। अनुपमा तोषु के चेहरे पर देखकर भावुक हो जाती है और मुस्कुराहट के साथ जाने के लिए मुड़ जाती है। उसे एहसास होता है कि एंजेल उसकी परी है और तोशु को बुलाती है।

तोशु ने मुड़कर उसे देखा और ड्राइवर को हटने के लिए कहा। वो जातें हैं। अनुपमा कार के पीछे भागती है और घायल हो जाती है। वह सोचती है कि तोशु इंग्लैंड में था। अगर वह प्लेट पर हाथ रखेगी तो प्लेट गिर जायेगी. विक्रम कहता है कि आपने यह व्यंजन एके के लिए बनाया है, इस बार आप क्या परोसेंगे?

केडी वहां आता है और बताता है कि एके आया है। वे किसी और को देख रहे हैं. विक्रम का कहना है कि वह एके नहीं है। तभी श्रुति रेस्तरां में फोन करती है और अनुपमा से खाना घर भेजने के लिए कहती है क्योंकि आध्या को पैनिक अटैक आया है।

अनुपमा कहती है कि मैं समझती हूं और उसे सावधान रहने के लिए कहती है। श्रुति कहती है कि वह कल जरूर आएगी। आध्या सोने का नाटक करती है और सोचती है कि उसे उसे रोकने के लिए उस पर दबाव डालना होगा। अनुज अनुपमा से मिलता है और सोचता है कि उसे उससे कुछ जवाब मिलेंगे।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Anupama 13th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment