Baatein Kuch Ankahee Si 12th January 2024 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत वंदू के यह कहने से होती है कि लोग अपनी याददाश्त खो सकते हैं लेकिन एक मां का दिल अपने बच्चों को नहीं भूल सकता, हमें उम्मीद नहीं खोनी चाहिए। वाणी कुणाल को देखती है और कहती है बेटा।

वंदू कहता है कि वह वाणी को सब कुछ याद दिला देगा और फिर उसकी याददाश्त वापस आ जाएगी। कुणाल माँ कहता है और रोता है।

वह कहते हैं तुमने हमें छोड़ दिया, तुम वहां नहीं थे, तुम वापस क्यों आए, क्या बच्चों को अकेले रोते छोड़ना सही है, 35 साल बाद वापस आए, क्यों, तुम मेरी बात सुनो, मैंने कहा कि जब तुम चले गए तो मेरी जिंदगी रुक गई थी.

वह अपने बचपन के आघात को याद करता है। वह कहता है कि मैं पहले गुस्से में था, मैं टूट गया था, मैं बस अपनी जिंदगी, परिवार, रिश्तों का ख्याल रख रहा था और फिर तुम वापस आ गए, क्यों, तुमने सब कुछ बर्बाद कर दिया। मैंने कहा, तुम फिर से सब कुछ बर्बाद करने जा रहे हो।

वह रोता है और कारण चिल्लाता है। वाणी डर जाती है. वेदिका और वंदु कुणाल को रोकते हैं। कुणाल मुझे जवाब देता है और चिल्लाता है, तुम वापस क्यों आए, तुमने हमारी जिंदगी बर्बाद कर दी। वंदू का कहना है कि उसे कुछ भी याद नहीं है, उसकी याददाश्त चली गई है।

उन्होंने कहा, “नहीं, उसने मुझे सिर्फ बीटा कहा है।” वह कहती है कि यह एक मां का दिल था, उसकी हालत खराब है, आप समझदार हैं, वह आपकी मां है, उसे कोसें नहीं, मैं एक मां को खोने का दर्द समझती हूं, आपने अपनी मां को वापस पा लिया, उसने कहा कि आपको ऐसा करना चाहिए।’

तुम इस दर्द से भी न गुजरो, जिंदगी ने तुम्हें इस दर्द को खत्म करने का मौका दिया। वेदिका वाणी को गले लगा लेती है। वंदु कहते हैं कि जब आप प्यार नहीं दिखा सकते तो गुस्सा मत दिखाओ। कुणाल बेहोश हो गया. वंदु और वेदिका चिंतित हो जाते हैं।

घर में सोनिया और पामी चिंतित हैं। वाणी कुणाल को देखती है और उसके पास जाती है। वह कहती है मुझे नहीं पता कि तुम्हारा दिल किसने तोड़ा, लेकिन मेरा दिल कहता है कि मैं तुम्हारे सारे दुख ले लूंगा। जाती है कुणाल उदास हो गया. वेदिका वाणी को गले लगा लेती है।

वंदू कहता है आओ, मैं माँ को घर ले जाऊँगा। कुणाल का कहना है कि वह उसे घर नहीं ले जा सकता, लेकिन ऐसा नहीं है। वंदू ने उसे रोका। वाणी लोरी गाती है। गे जा…खेलता है… कुणाल को अपने बचपन के पल याद आते हैं। वह रोता है बॉबी कहता है कि मैं माँ से प्यार करता हूँ… पम्मी उसे भागने के लिए कहती है।

वह कहता है, “क्षमा करें, मैं क्रोधित था।” वह उसका कान खींचती है. उसने कहा कि वह चाहती है कि तुम सुधर जाओ। वह कहता है, “मुझे पता है, तुम सबसे अच्छी माँ हो।” वह कहती है मैंने तुम्हें माफ कर दिया, जाओ।

वह कहता है, “वाह, चलो एक सेल्फी लेते हैं, तुम बहुत अच्छी लग रही हो।” मृणाल उस पर हस्ताक्षर करती है। पम्मी देखती है. बॉबी फोन का जवाब देता है। पम्मी सोचती है कि यह गलत है, मुझे ऐसा लग रहा है जैसे कोई बड़ा तूफान आने वाला है।

Baatein Kuch Ankahee Si 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi

वेदिका, वंदना और कुणाल वाणी को घर ले जाते हैं। वाणी घर की ओर देखती है। वंदना कहती है, मैं तुम्हारी बहू हूं, वंदना, यह मेरा मायका है, वंदना निवास और यह मल्होत्रा का घर है। पम्मी दूध का गिलास गिरा देती है।

उसे अपशकुन का आभास होता है और वह चिंतित हो जाती है। वेदिका कहती है कि वह घर जायेगी। वाणी अतीत को याद करती है। वंदू कुणाल से अपनी माँ को लेने आने के लिए कहती है। उसने मना कर दिया। वेदिका आरती की थाली लेने जाती है।

वंदु कहती है कि उसे अकेला मत छोड़ो। कुणाल चिल्लाता है नहीं. तारा रोती है पापा… कुणाल और वंदु देखने के लिए दौड़ते हैं। तारा कहती है दादी आ गई है।

कुणाल वाणी का स्वागत करता है और उसकी आरती दिखाता है। वाणी को देखकर पम्मी चौंक जाती है। कुणाल लड़खड़ाकर गिर जाता है। वाणी हाथ पर पैर रखकर घर में प्रवेश करती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Baatein Kuch Ankahee Si 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment