Doree 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Doree 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Doree 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Doree 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi – डॉली गंगा की ओर देखती है। कैलाश कहते हैं जिसने तुम्हें जीवन दिया, क्या तुम उसे शांति दोगे? आपके पिता का जन्म बनारस में हुआ और यहीं उनकी मृत्यु हुई। कृपया उसे शांति दें.

आपको उसका अंतिम संस्कार करना होगा. हम जानते हैं कि आप उसे किसी और से ज्यादा प्यार करते हैं। वह डोरी को आग देती है। डॉली ने गंगा के साथ अपनी यादें ताजा कीं। कैलाश कहते हैं मैं जानता हूं कि यह आपके लिए आसान नहीं है।

कृपया मुझे आपकी मदद करने दीजिये. डॉली कहती है नहीं. कैलाश ने उसका हाथ दबाकर जला दिया। वह जंगल में आग लगा देती है। डॉली रोती है. गंगा के शरीर में आग लग गई है. इंस्पेक्टर वहां आता है. कैलाश कहते हैं अब कोई भी मेरा नियम नहीं तोड़ सकता।

मेरे खिलाफ सारे सबूत जला दिये जायेंगे. उसने इंस्पेक्टर की ओर देखा. डॉली गंगा को देखती है और रोती है। गंगा कहती है कृपया वादा करें कि आप मुझे कभी नहीं छोड़ेंगे।

डॉली रोती है और कहती है कि वह बूढ़ी औरत को अकेला नहीं छोड़ सकती। तुमने कहा था कि तुम मुझे कभी नहीं छोड़ोगे। कृपया वापस आ जाओ। वह रोती है डॉली बेहोश हो गई. माई मंदिर में है.

वह कहती है कि मौसम ख़राब है. महिला का कहना है कि हमें कुछ देर वहां रुकना होगा। माई कहती है कि अगर किसी ने उसे देख लिया तो परेशानी हो जाएगी।

नानी रोती है. ग्रामीणों ने उसके लिए भोजन बनाने का निर्णय लिया। हर कोई परेशान है. मानसी परेशान है. सुधा कहती है कुछ खा लो। डॉली को बहुत कुछ सहना पड़ा होगा। मैं साँस नहीं ले सकता।

वह तबाह हो गयी होगी. मैं नहीं खा सकते हैं। सुधा उससे कुछ खाने के लिए कहती है। मानसी कहती है कि यह नहीं किया जा सकता।

Doree 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

डॉली गंगा को याद करती है और रोती है। वह बोली, “बूढ़ी औरत, तुम मुझे इस तरह अकेले कैसे छोड़ सकती हो?” तुमने अपना वादा तोड़ दिया. मुझे पता है तुम मुझे कभी अकेला नहीं छोड़ोगे. वह बाहर देख रही है बारिश हो रही है।

उसका दोस्त आता है और डॉली को गंगा के कपड़े देता है। वह उन्हें सुरक्षित रखने के लिए कहता है। डॉली उन्हें गले लगाती है और रोती है। वह याद करती है कि गंगा कैसे उसकी देखभाल करती थी। डॉली शर्ट पहनकर सो जाती है।

कैलाश का कहना है कि गंगा के शरीर को जला दिया जाना चाहिए। इंस्पेक्टर आता है और कहता है कि उसके कुछ सवाल हैं। जब गंगा की मृत्यु हुई तो तुम कहाँ थे? मुझे टायर के निशान मिले।

उन्हें संदेह है कि गंगा को कुछ हो गया है। कैलाश कहते हैं कि क्या मैं यहां अकेला हूं जिसके पास कार है? वह कहती है कि केवल तुम ही हो जिसने गंगा से युद्ध किया था। कैलाश कहते हैं कि यह मुझसे लड़ने लायक नहीं है। कृपया मेरे और मेरे परिवार के मामले में हस्तक्षेप न करें।

कैलाश ने गंगा की शर्ट पर एक कंगन देखा। वह कहती है कि क्या बाबा ने यह मेरे लिए खरीदा है? यह बहुत बड़ा है। वह इसे पहन रही है कैलाश कहते हैं कि अगर तुम्हें सबूत मिले तो आओ।

आनंद यह सुनता है। उन्होंने कहा कि काश मैंने कोई सबूत नहीं छोड़ा होता। कैलाश का कहना है कि सारे सबूत जला दिए जाएंगे। इंस्पेक्टर का कहना है कि वह गंगा के लिए न्याय करेगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Doree 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Doree 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Doree 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment