May I Come In Madam 2 12th January 2024 - Prime Flix

May I Come In Madam 2 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi

May I Come In Madam 2 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi

May I Come In Madam 2 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi – नशे में छेदी संजना से अपनी कविता के बारे में बात करता है। संजना पूछती है कि क्या उसे रैनमो आंटी की याद आती है। छेदी का कहना है कि ऐसा नहीं है। संजना कहती है कि रंग्मो आंटी उसे याद कर रही होंगी और उसे उससे पूछना चाहिए कि क्या वह वास्तव में उसे याद करती है। छेदी कहता है कि वह जाकर उससे पूछेगा। छेदी सहमत है और कहता है कि उसे अच्छा महसूस नहीं हो रहा है। संजना कहती है कि वह जाने की जिद कर रही है। छेदी के पत्ते.

किरोनी ने ग्राहक को 10,000 रुपये की दवाएं बेचने का झांसा देने की कोशिश की। ग्राहक ने उसे थप्पड़ मारा और अपनी मां से यह कहकर चला गया कि उसे दवा चाहिए। साजन उसे बुलाता है और कहता है कि उसके ससुराल वाले उसका सम्मान नहीं करते हैं और भूपेश कील वाले जूते पहनकर उसके पीछे दौड़ता है। किरोनी ने भूपेश का चेहरा ढक दिया और उसे बेरहमी से पीटने का सुझाव दिया। साजन सहमत हैं.

छेदी साजन के घर पहुंचता है और रणवती को फोन करता है और कहता है कि वह अब उससे मिलना चाहता है। वह उसे प्रवेश करने के लिए कहती है। छेदी का कहना है कि भूपेश अपने कमरे में सो रहा होगा। रणवती का कहना है कि भूपेश को जागने में कठिनाई हो रही है।

छेदी का कहना है कि वह कोई बाधा नहीं चाहती है और पहले भूपेश को भेजने के लिए कहती है। रणवती ने भूपेश को जगाया और कहा कि उसे गंभीर सिरदर्द है और उसे मेडिकल स्टोर से दवा लाने के लिए कहती है। भूपेश ने मना कर दिया. वह उसे परेशान करती रहती है और भगा देती है।

May I Come In Madam 2 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi

छेदी रणवती के कमरे में प्रवेश करता है और बिस्तर पर बैठता है। वह उसे बिगाड़ देती है। वह टूट जायेगा. वह उससे पूछती है कि उसने कितनी शराब पी थी। वे कहते हैं कि चट्टानों पर नौ बड़ी चट्टानें हैं। शेड पूछता है कि क्या उसे कॉफ़ी चाहिए। वह ऐसा कहता है. वह उसे कंबल के नीचे छिपने के लिए कहती है, वह उसके लिए कॉफी लाएगी।

जैसे ही वह चली जाती है, साजन कमरे में प्रवेश करता है, सोचता है कि छेदी भूपेश है और उसे बेरहमी से पीटता है और भाग जाता है। रणवती कॉफी लेकर वापस आती है। चेड्डी सोचता है कि उसने उसे छोड़ दिया है और वह उसे दोषी ठहराती है। रणवती ने मना कर दिया. उनकी लड़ाई शुरू होती है. वह उसके पास कभी न लौटने का वादा करके चला जाता है।

भूपेश दवा के लिए किरोनी के क्लिनिक पर जाता है। साजन ने किरोनी को फोन किया और बताया कि उसने भूपेश को बेरहमी से पीटा है। किरोनी का कहना है कि भूपेश उसके साथ 10 मिनट तक रहा और पूछता है कि रणवती के बिस्तर में कौन सो रहा था। छेदी घर लौट आया. संजना पूछती है कि क्या उसका एक्सीडेंट हो गया है। बहुत उथल-पुथल के बाद, छेदी ने रणवती से कहा कि उसने उसे छोड़ दिया है और वह फिर कभी उसके घर नहीं आएगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
May I Come In Madam 2 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
May I Come In Madam 2 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के May I Come In Madam 2 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment