Yeh Hai Chahatein 12th January 2024 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi – महिमा लोहरी की पार्टी में अर्जुन और काशवी को ढूंढती है और आदि को बुलाती है। वह कहती है कि मुझे पता है कि आपका मिशन दो अधिकारियों, अर्जुन और काशवी के कारण विफल हो गया। वह कहती हैं कि वे असफल मिशन पर पछतावा करने के बजाय जश्न मना रहे हैं और रास लीला कर रहे हैं। आदि चौंक जाता है.

कुछ घंटे पहले: आदि काशवी से कहता है कि वह उसके कॉल का इंतजार कर रहा था। वह पूछते हैं कि क्या कफ सिरप की रिपोर्ट आई। काशवी ना कहती है और कहती है कि रिपोर्ट सामान्य है और इसीलिए इंस्पेक्टर ने कंपनी के मालिक और अन्य को छोड़ दिया।

आदि का कहना है कि किसी ने मालिक को सूचित किया होगा और बोतल बदल दी होगी, और यह मालिक की टीम का ही कोई व्यक्ति होगा। काशवी कहती है कि उसे भी ऐसा ही लगता है और कहती है कि गद्दार भी होते हैं।

आदि उसे फ़रीदाबाद लौटने के लिए कहता है और कहता है कि वह गद्दार के बारे में पता लगाएगा। काश्वी ठीक कहती है और फोन रख देती है। अर्जुन काशवी के पास आता है और बताता है कि उसे दवा कंपनी के दुर्भाग्य के बारे में पता चला है और वह कहता है कि वह बोतलें हासिल करने के लिए दवा कंपनी पर छापा मारने जा रहा है।  

काशवी ने कहा कि छापेमारी करने के लिए औपचारिक अनुमति की आवश्यकता थी और कहा कि मालिक को अब चेतावनी जारी की गई है। अर्जुन रोहती का बधाई कार्ड दिखाते हैं और कहते हैं कि वहां एक फैक्ट्री या गोदाम है और कहते हैं कि वे वहां जा सकते हैं और गोदाम की जांच कर सकते हैं।

काशवी का कहना है कि वह अपनी टीम के सदस्यों को नहीं बताएंगी। अर्जुन ने अपने जीवन साथी को फोन किया और उसे आने के लिए कहा।

महिमा कंपनी के मालिक से मिलती है और वह उसे 100,000 रुपये की पेशकश करता है। महिमा कहती है कि मैंने आपकी बहुत मदद की और आप मुझे केवल 100,000 की पेशकश कर रहे हैं। वह कहती है कि अगर मैंने तुम्हें नहीं बताया होता तो तुम आज बर्बाद हो गए होते।

उसने उसके बारे में पुलिस को बताने की धमकी दी। मालिक ने उसे 2 मिलियन येन नकद दिए। महिमा इसे लेती है। वह उसे लोहड़ी के छोटे उत्सव में आमंत्रित करता है। महिमा कहती है कि वह छोटे समारोहों में नहीं जाएगी।

Yeh Hai Chahatein 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi

काशवी और अर्जुन लोहड़ी उत्सव में शामिल हुए। अर्जुन अपनी प्रशंसा करते हैं। काशवी कहती हैं कि अगर दूसरे आपकी तारीफ करें तो अच्छा होगा। महिमा अपना बैग लेने के बाद वहां से निकल जाती है और काशवी और अर्जुन से मिलती है।

काशवी फिर से अपनी दाढ़ी बढ़ाती है और कहती है कि उसे जाने दो। अर्जुन उसका हाथ पकड़ता है और एक जोड़े के रूप में लोहड़ी समारोह में शामिल होता है। महिमा क्रोधित हो जाती है। वह आदमी पास मांगता है।

अर्जुन पास देता है और बताता है कि वह मनमीत सिंह है और वह उसकी पत्नी दलजीत सिंह है। वह काशवी के गाल पर किस करते हैं। काश्वी उससे उसे न छूने के लिए कहती है। वह कहता है कि अगर मैं तुम्हें नहीं छूऊंगा तो हम पकड़े जाएंगे। वह उससे कहती है कि वह उसे काश न कहे और काशवी मैम कहती है।

महिमा गुस्सा हो जाती है और कहती है कि मैं उसे अपने पास नहीं आने दूंगी। एक जोड़ा अर्जुन और काशवी से उनकी सभी इच्छाओं को पूरा करने के लिए लोली पूजा करने के लिए कहता है। अर्जुन हाँ कहता है और काशवी को जोड़ी के लिए आने के लिए कहता है।

अर्जुन और काशवी रोली के आसपास गश्त करते हैं। अर्जुन सोचता है कि काश यह सच होता और उसके साथ रसम खेलना पसंद करता, लेकिन आज वे पति-पत्नी नहीं हैं।

आज वह शांत महसूस कर रहे हैं। काश्वी माता रानी से पूछती है कि आप मुझे परेशानी में क्यों डाल रही हैं और कहती है कि वह अर्जुन के साथ अपनी शादी को बर्बाद नहीं करना चाहती है लेकिन उसके साथ इस पल को जीना अच्छा लगता है।

महिमा महिला से अपना फोन देने के लिए कहती है क्योंकि उसके फोन की बैटरी कम है और उसे एक महत्वपूर्ण कॉल करना है। वह अपनी आवाज़ बदलती है और आदि को फोन करती है और उसे बताती है कि मिशन विफल हो गया है और इसका कारण उसके दो अधिकारी, अर्जुन और काशवी हैं क्योंकि वे किसी और चीज़ पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अपने असफल मिशन के लिए पश्चाताप करने के बजाय, वे लोहड़ी मना रहे थे, रोमांस कर रहे थे, रास लीला कर रहे थे और एक-दूसरे के साथ छेड़खानी कर रहे थे। आदि परेशान हो जाता है और सोचता है कि काशवी अर्जुन के साथ कैसे फ़्लर्ट कर सकती है और कहती है कि क्या यह सच है। वह नाराज़ होता है

महिमा महिला को कॉल वापस करती है और गुस्से में दिखती है। काशवी अर्जुन से कहती है कि अब गोदाम में जाने का सबसे अच्छा समय है क्योंकि कोई भी गेट पर पहरा नहीं दे रहा है। वह ऐसा दिखावा करती है जैसे उसके पैर में मोच आ गई हो। अर्जुन कहते हैं मैं तुम्हें वहां से ले जाऊंगा।

वह उसे उठाता है और बाहर ले जाता है। काशवी उससे उसे रोकने के लिए कहती है। अर्जुन उसे पकड़ते हैं और कहते हैं कि आपका वजन 5 साल में बढ़ गया है। काशवी का कहना है कि मैं समय बर्बाद नहीं करूंगी और नीचे जाऊंगी। वे कफ सिरप की बोतलें लेने के लिए हाउस ऑफ कॉमन्स में आते हैं।

उन्हें एक बोतल मिली. अर्जुन का कहना है कि उसने सोचा कि वह होशियार है और उसने बोतल बदल दी। काशवी ने कहा कि उन्हें लगता है कि यहां काफी लीड है। अर्जुन का कहना है कि मुझे 100 प्रतिशत यकीन है कि मालिक को किसी से जानकारी मिली थी कि हम छापा मारेंगे, इसीलिए वह उच्च सीसा सामग्री वाली बोतलें यहां ले आया।

काशवी का कहना है कि बुराई ज्यादा दिन तक नहीं छुपेगी और सच्चाई अभी सबके सामने आ जाएगी। उन्होंने कहा कि वह फोरेंसिक जांच के लिए कुछ बोतलें ले जाएंगी और सकारात्मक रिपोर्ट आने पर मालिकों को गिरफ्तार कर लेंगी। उन्हें बोतल मिलती है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Yeh Hai Chahatein 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment