Imlie 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi – इमली विश्वा से कहती है कि जब वह मुसीबत में था, तो वह इतना छोटा था कि कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया, लेकिन वह अगस्त्य के साथ है और किसी भी कीमत पर उसकी रक्षा करेगी। विश्वा ने उसे अतिशयोक्ति न करने की चेतावनी दी।

यदि आप उनकी आज्ञा का पालन करें तो अगस्त्य को जेल जाने से रोक सकते हैं। वह उसे कार में ले जाता है। इमली पूछती है कि क्या पुलिस अधिकारी उसे अपनी बुद्धिमत्ता साबित करने के लिए यहां लाया है या उसके सामने अपने जीवन का दुख व्यक्त करने के लिए लाया है।

विश्व यह दिखाने के लिए कहता है कि आप जो देखते हैं वह हमेशा सच नहीं होता है और अधिकांश समय जिन पर आप भरोसा करते हैं वे आपको धोखा देते हैं। एक नकाबपोश हत्यारा कार में कूदता है। विश्वा ने कार की छत पर गोली चलाई और बाहर कूद गया।

उसे छत पर कोई नहीं मिलता और वह इमली को घर के अंदर रहने के लिए कहता है। हत्यारा विश्वा पर पीछे से हमला करता है और उसे निहत्था कर देता है। विश्व नीचे गिर जाता है. हत्यारा इमली की ओर चलता है। विश्वा अपने पैर खींच लेता है।

हत्यारे का मुखौटा ढह गया। विश्वा हत्यारे की फोटो क्लिक करता है। इमली बंदूक उठाती है और हत्यारे को दूर रहने की चेतावनी देती है। हत्यारा भाग जाता है. अगस्त्य धुएं से बाहर आते हैं। इमली दौड़ती है और उसे गले लगा लेती है।

शिवानी अविनाश से पूछती है कि वह अपनी मां और भाई की योजनाओं के बारे में क्यों नहीं जान सका। अविनाश का कहना है कि मैं वास्तव में नहीं जानता। सोनाली कहती है कि अविनाश सही है लेकिन नव्या और विश्वा ने उसे अंधेरे में रखा।

शिवानी पूछती है कि वह उन लोगों के साथ कैसे रह सकती है जो उसके परिवार और अगस्त्य को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। सोनाली उसे शांत होने के लिए कहती है। विश्वा पूछता है कि अब क्या करना है।

सोनाली का कहना है कि तेज, कुणाल और मीरा 16 जनवरी को मिले थे लेकिन केवल वे ही जानते हैं कि उस रात क्या हुआ था। शिवानी का कहना है कि मीरा जीवित हो सकती है। सोनाली पुरवैया जेल को फोन करती है और मीरा के बारे में पूछती है। मीरा उन्हें छिपते हुए देखती है।

Imlie 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi

अगस्त्य इमली और विश्वा के साथ कार चलाता है और इमली से पूछता है कि विश्वा उसे हमेशा परेशानी में क्यों लाता है। उसके जीवन में आने के बाद देखते ही देखते विश्वा की जिंदगी खराब हो गई।

इमली कहती है कि उसे विश्वा पर दया आती है और यहां तक कि उस हत्यारे को भी दया आनी चाहिए जो उसके कई लोगों को मारने में विफल रहा। अगस्त्य कहते हैं कि मेरा वह मतलब नहीं था। इमली कहती है कि मुझे उसके अलावा बाकी सभी की चिंता है।

अगस्त्य उससे पूछता है कि क्या हुआ। वह हाथ में चोट दिखाती हैं। अगस्त्य का कहना है कि यह सिर्फ एक छोटी सी खरोंच है। इमली पूछती है कि क्या वह उसे घातक चोट पहुँचाना चाहती है।

अगस्त्य कहते हैं कि मेरा वह मतलब नहीं था। वे घर पहुंचे. अगस्त्य सगाई की अंगूठी को देखता है और कहता है कि यह घाव गहरा है। विश्वा जाग गया.

अगस्त्य और इमली उसे कमरे में ले जाते हैं। विश्वा इमली से पूछती है कि क्या वह हत्यारे का चेहरा नहीं देखना चाहती। इमली पूछती है कि क्या आपने हत्यारे का चेहरा देखा? विश्वा उसकी फोटो खींचती है और अपना मोबाइल फोन दिखाती है और यहां तक कहती है कि आज सभी लोग हत्यारे का चेहरा देखेंगे।

इमली ने देखा कि स्क्रीन खाली है। विश्व का कहना है कि अगस्त्य एक नकाबपोश हत्यारा है। अगस्त्य ने उसे आराम करने के लिए कहा क्योंकि उसे मतिभ्रम हो रहा होगा। इमली विश्वा को रोकती है। अगस्त्य को विश्वा के फोन से अपनी तस्वीरें हटाने की याद आती है।

अगली सुबह, इमली विश्वा को नाश्ता परोसती है और उससे पूछती है कि अब वह कैसा महसूस करता है। विश्वा का कहना है कि वह उस आदमी से अंधा प्यार करती है जो उसे मारने की कोशिश कर रहा है। इमली ने उस पर विश्वास करने से इंकार कर दिया और आराम की तलाश में चली गई।

वह अपने कमरे में वापस जाती है और मिस्टर विश्वा की जैकेट के अंदर एक जासूसी अंगूठी रखने और माइक्रोफोन का उपयोग करके उनकी बातचीत सुनने को याद करती है। नव्या विश्वा से पूछती है कि वह इमली के बारे में चिंतित क्यों है और उसकी रक्षा करती है क्योंकि वह बहुत दूर जा चुकी है।

विश्व का कहना है कि उनकी दुश्मनी चौधरी परिवार से है, इमली से नहीं, इमली निर्दोष है और उनकी समस्याओं में शामिल है। अगस्तिका अपने लॉकर से बंदूक लेती है और इमली के कमरे में जाती है और उस पर बंदूक तान देती है।

विश्वा ने यह देखा और अगस्त्य पर कूद पड़ा। इमली उन्हें लड़ाई बंद करने के लिए कहती है। अगस्त्य ट्रिगर खींचता है। गोली इमली के करीब से होकर फूलदान में जा लगी। वे दोनों इमली के लिए चिंता दिखाते हैं। परिवार इकट्ठा होता है और पूछता है कि क्या हुआ।

विश्व बताता है कि अगस्त्य इमली को मारने की कोशिश कर रहा है और उसके हाथ में अभी भी बंदूक है। नव्या कमेंट करती हैं. दादी उसे अपनी जीभ से सावधान रहने की चेतावनी देती है।

अगस्त्य का कहना है कि वह इमली को बंदूक चलाना सिखाना चाहता है ताकि अगली बार जब उसे कातिल मिले तो इमली कांप न जाए। विश्व का कहना है कि इमली उसकी मंगेतर है और वह उसे शूटिंग सिखाएगा।

विश्वा इमली को शूटिंग सिखाता है। इमली निशाने पर नहीं लग सकी. अगस्त्य चुपचाप उनकी नाक देखते हैं। इमली का कहना है कि फिल्मी हीरो आसानी से बंदूकों का इस्तेमाल करते हैं लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकतीं।

वह एक गायिका है, इसलिए यह उसकी बात नहीं है। अगस्त्य का कहना है कि इमली पैसे के बिना कुछ नहीं करेगी, विश्व को इमली को प्रेरित करने के लिए जार को हीरे या रत्नों से भरना चाहिए। वह उसे भारत के अमीर कुंवारे लोगों की एक तस्वीर बताता है और धन का आनंद लेने के लिए उनमें से एक से शादी करने के लिए कहता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Imlie 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Imlie 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Imlie 12th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment