Baatein Kuch Ankahee Si 11th January 2024 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत कुणाल द्वारा वेदिका से वाणी के बारे में शिकायत करने से होती है। वंदू इसे देखता है और रोता है। कुणाल का कहना है कि मैं उससे नफरत करता हूं। वेदिका कहती है कि उसे इस तरह देखना आपके लिए अभी भी दर्दनाक था।

वह बोला, नहीं। वह पूछती है कि क्या तुम्हें चोट लगी? वह रो रहा था और कह रहा था कि मैं बहुत दर्द में हूं और मैं उससे बहुत नफरत करता हूं। वेदिका उसे गले लगाती है और रोती है। वंदू का कहना है कि वह उसकी मां है।

वेदिका कहती है कि मां और बच्चे के बीच ऐसा ही रिश्ता है। वह उसे गले लगा लेती है. वह कहता है कि मैं उससे नफरत करता हूं। वन्दु रोते हुए भाग जाती है। वेदिका सोचती है कि माँ कभी गलत नहीं थी, एक दिन उसे उसका दर्द पता चलेगा।

वंदू का कहना है कि मैंने भी इस दर्द को झेला है, मां के बिना मेरा बचपन बर्बाद हो जाएगा। वह तारा को गले लगाती है और रोती है। कुणाल वहां आता है और उसे रोते हुए देखता है।

वह उसकी देखभाल कर रही है. अगर तुम साथ हो…….वह रोता है। वह उसे देखती है और रोती है। तारा जाग जाती है और उन्हें बुलाती है। वंदु पूछता है कि क्या हुआ। तारा पूछती है कि क्या मैं मर जाऊंगी? वंदु कहते हैं कृपया यह मत कहो।

कुणाल पूछता है कि क्या हुआ, लेकिन तुम्हें कुछ नहीं होता. तारा कहती है कि उसने एक बुरा सपना देखा है और वह मरना नहीं चाहती। डॉक्टर ने कहा कि वह जल्द ही बेहतर महसूस करेंगे।

वंदू का कहना है कि जो लोग ऐसे सपने देखते हैं उनकी उम्र लंबी होती है, मैं हमेशा आपके साथ रहूंगा, मैं समझता हूं। कुणाल कहते हैं कि मां वाले बच्चों के जीवन में केवल अच्छी चीजें होती हैं, वंदू तुम्हें कभी नहीं छोड़ेगा।

वंदू का कहना है कि माँ सारी समस्याओं का दोष उस पर मढ़ रही है, चिंता मत करो, मुझ पर विश्वास करो। तारा ने उसे धन्यवाद दिया. वंदु कुणाल और तारा को सोने के लिए कहती है। वन्दु लोरी गाती है। कुणाल को वाणी की लोरी याद आती है।

वंदु चिंतित हो जाती है। पम्मी पूछती है कि वेदिका कहां है लेकिन कुणाल और वंदु भी गायब हैं। बॉबी का कहना है कि शायद वह मंदिर गया था। वेदिका, वंदु और कुणाल अस्पताल में वाणी से मिलने जाते हैं। ओह ठीक है……सोनिया कहती है कि कुणाल और वंदु गायब हैं, कुछ हो रहा है।

बॉबी ने मृणाल से पूछा कि क्या वह बेहतर महसूस कर रहे हैं। सोनिया मुस्कुराती है और पम्मी को चिढ़ाती है। वेदिका वाणी से मिलने के लिए दौड़ती है। कुणाल ने वंदु का हाथ पकड़ लिया। वेदिका माँ कहकर रोने लगती है।

Baatein Kuch Ankahee Si 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

पम्मी, रानो और सोनिया बॉबी और मृणाल को बात करते और घूरने का खेल खेलते हुए देखते हैं। पम्मी ने मृणाल को डांटा। बॉबी का कहना है कि मम्मी बहुत हो चुकी है, उनसे इस तरह बात मत करो, उन्हें इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करना होगा, उन्हें दुख हुआ, मुझे इस तरह बात करने के लिए खेद है, आपको भी बात करते समय सावधान रहना चाहिए। पम्मी रोती है.

वेदिका कहती है मैं आपकी बेटी हूं मां, आप कई साल पहले लापता हो गई थीं। वंदु कुणाल को आने के लिए कहता है। वह उसे वाणी के पास ले जाती है। मृणाल सॉरी कहती है। पम्मी उसे डांटती है और चली जाती है।

सोनिया कहती है कि आप बॉबी को लुभाने की योजना के साथ आए थे, आपने पहले भी ऐसा किया था। मृणाल का कहना है कि आप इस योजना के साथ यहां आए थे। वाणी खांसती है. कुणाल ने उसे गले लगा लिया.

डॉक्टरों को रक्त परीक्षण के माध्यम से पता चला कि वह बहुत सारी दवाएँ ले रही थी और इसका असर उसकी मानसिक स्थिति पर पड़ रहा था, उसे कुछ भी याद नहीं है, शायद उसे धीरे-धीरे सब कुछ याद आ रहा है। मैंने कहा कि शायद मैं उसे घर ले जा सकता हूँ। वेदिका रोती है और वंदु को गले लगा लेती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Baatein Kuch Ankahee Si 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment