Jhanak 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत लाइटें बुझने से होती है। अनिरुद्ध कहता है कि वह एक मोमबत्ती लाएगा। Jhanak कहते हैं मैं तुम्हारी मदद करूंगा। छोटन और अंजना ने अप्पू को चिंता न करने के लिए कहा।

वह मोमबत्ती लेने जाता है। अनिरुद्ध और Jhanak मोमबत्तियाँ जलाते हैं। आरुषि घर आती है। वह पूछती है कि लाइट का क्या हुआ क्योंकि उसने जनरेटर चालू नहीं किया था। छोटन का कहना है कि मैं शुरू करने जा रहा था। आरुषि सबके बारे में पूछती है।

अंजना कहती है कि वे बाहर गए थे, अनिरुद्ध अपने कमरे में है, मैंने उसके लिए खाना भेजा। अर्शी कहती हैं मैं जाकर तुमसे बात करूंगी। अंजना कहती है कि आप खाना खा सकते हैं। अर्शी कहती हैं मैं कॉफी पीऊंगी।

अंजना सोचती है कि Jhanak अब तक क्यों नहीं आए, अगर अर्शी ने उन्हें देख लिया तो मुश्किल हो जाएगी। अप्पू का कहना है कि Jhanak अनिरुद्ध के कमरे में हैं। अर्शी चिंतित हो जाती हैं.

Jhanak अनिरुद्ध से भोजन लाने के लिए कहते हैं। उन्होंने कहा, रुको, मैं तुम्हारी शादी के बारे में सुनना चाहता हूं. वह कहती है कि तुम हमेशा मजाक करते रहते हो।

वह कहता है मुझे पता है आप नाराज होंगे, दुकानदार ने यह सुझाव दिया था इसलिए मुझे यह मिल गया, कृपया अपनी आंखें बंद कर लें।

उसने कहा कोई महँगा उपहार नहीं। अर्शी पूछती हैं कि Jhanak कमरे में क्या कर रहे हैं। छोटन का कहना है कि वह खाना लाया है। अर्शी जाती है. अंजना अपू को डांटती है। छोटन का कहना है कि अनिरुद्ध ने Jhanak को काम दिया होगा।

अंजना का कहना है कि लोगों को Jhanak का मजाक उड़ाने का मौका मिलेगा। अनिरुद्ध उसे अपनी आँखें बंद करने के लिए कहता है। Jhanak कहते हैं कि उनके पास काम है। वह ऐसा दावा करता है। वह उसे अंगूठी पहनाने की कोशिश कर रहा है।

अर्शी वहां आती है और कहती है अनी. वह अनिरुद्ध और Jhanak को देखती है। वह पूछती है कि क्या हो रहा है और इस अंगूठी के बारे में। वह Jhanak को डांटती है। वह कहती है कि यह अंगूठी तुम्हारे लिए है।

वह इसे अपनी शादी की घोषणा पार्टी में आपको देने जा रहा था और पूछा कि क्या यह आप पर अच्छा लगेगा। यह आपके हाथ में बेहद खूबसूरत लगेगा. अर्शी पूछती हैं कि क्या नौकरानी मेरे गिफ्ट के बारे में बताएगी? अनिरुद्ध कहता है कि वह नौकरानी नहीं बल्कि तुम्हारी बहन है।

Jhanak कहते हैं कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, अनिरुद्ध के लिए आपकी खुशी महत्वपूर्ण है, उन्होंने मुझे अंगूठी दिखाई, यह सोचकर कि मैं आपकी बहन हूं और आपकी पसंद-नापसंद जानती हूं, यह पूछ रही थी। मुझे क्षमा करें, मुझे अच्छा महसूस नहीं हुआ, मैं ‘मैं जा रहा हूँ।

अर्शी उसे जाने के लिए कहती है। Jhanak कहते हैं कि प्यार एक व्यक्ति के लिए जीवन भर का उपहार है, मैं आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं, बधाई हो। जाती है

Jhanak 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

अर्शी कहती हैं कि जब भी मैं आती हूं तो आप Jhanak के साथ होते हैं, वह भी अकेले। वह अनिरुद्ध से बहस करती है। वह कहती है कि माँ ने Jhanak के सिन्दूर समारोह में कुछ देखा, Jhanak के पति ने रिस्टबैंड पहना हुआ था और यह बिल्कुल आपके जैसा है।

वह पूछता है कौन सा बैंड। उसने कहा, यह बिल्कुल है, मुझे पता है कि यह महंगा है, उसने अपना चेहरा नहीं दिखाया। उनका कहना है कि बैंड में कोई भी व्यक्ति जो सामने आकर मरना नहीं चाहता, वह ऐसा कर सकता है।

वह कहती है कि मुझे यह पसंद नहीं है लेकिन मैं वास्तव में नहीं जानती। वह कहते हैं कि तुम बहुत तनाव में हो, दबाव महसूस मत करो, एक काम करो, इन चीजों को भूल जाओ। वह उसे गले लगा लेती है. उसे दुःख होता है.

वह कहती है कि मुझे कुछ भी पसंद नहीं है, मैं जल्द ही शादी करना चाहती हूं, तुम चुप क्यों हो। उनका कहना है कि हमने अपनी शादी की घोषणा के लिए एक पार्टी रखी थी। वह पूछती है कि क्या हम इसे रविवार के लिए आरक्षित कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, “नहीं, कार्यालय में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम है।” वह कहती है अगले रविवार. वह ऐसा कहता है. वह निश्चित रूप से पूछती है। वह ऐसा कहता है. उसने उसे गले लगाया और पूछा कि मैं क्यों डरा हुआ और बेचैन था।

वह कहते हैं कि शांत मत होइए, जैसा हमने तय किया है वैसा ही होगा। Jhanak उनके लिए कॉफी बनाते हैं। अर्शी पूछती है कि वह क्या चाहता है। Jhanak कहते हैं मैं कॉफी लाया हूं।

अर्शी कहती हैं कि मैं तुमसे छुटकारा चाहती हूं, चले जाओ, मुझे परेशान करना बंद करो। Jhanak कहते हैं, “मैं सिर्फ कॉफी के लिए आया हूं। मुझे यकीन है कि आप दोनों पति-पत्नी बन जाएंगे।” जाती है

अनिरुद्ध पूछता है कि आपने Jhanak को क्यों डांटा? अर्शी कहती हैं कि Jhanak के लिए खेद महसूस करना बंद करो, मैं उन्हें माफ नहीं कर सकती। वह कहते हैं कि यह आपकी समस्या है। वह कहती है कि मेरी समस्या अब आपकी नहीं है, कृपया मुझे मेरे पति के पास भेज दीजिए।

अनिरुद्ध कहते हैं कि मैं ऐसा नहीं कर सकता, लोग लोगों की मदद करते हैं , आप मुझे सोचते हैं कि मैंने पाप किया है। वह कहती है कि आपने गलती की है। वह कहते हैं कि आपकी धारणा गलत है, मैं सिर्फ Jhanak को कॉफी पीने में मदद कर रहा हूं। वह रोती है वे दावा। वह उसे आराम करने के लिए कहता है।

उस सुबह, Jhanak अनिरुद्ध को फोन देते हैं और कहते हैं कि सिन्दूर रसम खत्म हो गया है, मुझे यह नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि आप इसे रख लें और इंटरनेट है और आप मदद पाने के लिए उसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

वह कहती है कि मेरे लिए इतना सोचने के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं परीक्षा नहीं दे सकती, अब मुझे कौन बुलाएगा। उनका कहना है कि राहुल वहां हैं. वह कहती है कि उसे बीच में मत आने दो।

वह कहता है कि आप गलत समझ रहे हैं, राहुल आपके लिए है जैसे अर्शी मेरे लिए है, वह आपकी बहुत परवाह करता है। वह कहती है कि राहुल सिर्फ मेरा दोस्त है। उन्होंने कहा, “ठीक है, क्या तुम सिर्फ अपने दोस्त बनकर रहना चाहते हो?”

वह कहती है कि मुझे इस फोन की जरूरत नहीं है, राहुल का फोन मत उठाओ, मैंने यह फोन नहीं कमाया, मैं इतने महंगे फोन के लायक नहीं हूं। वह इसे स्वीकार करने से इंकार कर देता है।

वह अपना फोन लेती है और बाहर चली जाती है। वह सोचता है कि मैंने सोचा था कि आप खुश होंगे, अगर मुझे बुरा लगा तो क्षमा करें। तेजस कोलकाता आता है. वह कहता है कि वह तुम्हें वापस कश्मीर ले जाना चाहता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Jhanak 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Jhanak 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Jhanak 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment