May I Come In Madam 2 11th January 2024 - Prime Flix

May I Come In Madam 2 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

May I Come In Madam 2 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

May I Come In Madam 2 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi – नकाबपोश आदमी साजन को धमकी देता है कि अगर उसने छेदी को नहीं मारा तो वह कश्मीरा को मार डालेगा। साजन उससे ऐसा न करने के लिए विनती करता है। नकाबपोश आदमी Ramwati से छेदी को उसकी नौकरी वापस देने के लिए मनाने के लिए कहता है।

साजन सहमत हैं. नकाबपोश आदमी आपसे सब्जियों में पानी डालने के लिए कहता है। साजन सही कह रहे हैं. एक आदमी वहां से गुजरता है और साजन के बारे में टिप्पणी करता है।

छेदी तैयार हो जाता है और संजना से कहता है कि वह युवा और ऊर्जावान महसूस करता है। संजना Ramwati से पूछती है कि क्या वह उससे मिलने जा रही है। ऐसा कहा जाता है कि छेदी का Ramwati से बड़ा झगड़ा हुआ और उसने उससे रिश्ता तोड़ लिया।

संजना का कहना है कि वह भी परिवार को नापसंद करती थी और राज उजागर करने से इनकार करने पर उसे निकाल दिया। चेड्डी का कहना है कि अब उसके केवल यादृच्छिक महिलाओं के साथ संबंध हैं, लेकिन वह कभी प्यार में नहीं पड़ता। संजना हाँ कहती है।

साजन घर चला गया. बालू उस पर हमला करता है और उसे बताता है कि कश्मीरा के साथ फ़्लर्ट करने की कोशिश करते समय उसके परिवार ने उसे दो बार पीटा था।

साजन का कहना है कि वह बहुत आगे बढ़ चुके हैं और सुझाव देते हैं कि उन्हें कश्मीरा के सामने शाहरुख खान के रूप में कानून बनाना चाहिए क्योंकि कश्मीरा शाहरुख खान से प्यार करती हैं।

May I Come In Madam 2 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Ramwati छेदी के साथ बिताए गए गुणवत्तापूर्ण समय को याद करके रोती है। कश्मीरा पूछती है कि क्या छेदी गायब है। Ramwati ने उससे उस आदमी के नाम का उपयोग न करने के लिए कहा क्योंकि उनका झगड़ा हुआ और वे टूट गए।

साजन उसके पास जाता है और उसे चेड्डी से मिलने और उसे अपनी नौकरी वापस पाने के लिए मनाने के लिए कहता है। Ramwati ने मना कर दिया. वह अपनी तरफ से पूरी कोशिश करता है लेकिन उसे मना नहीं पाता। भूपेश घर लौट आया। साजन को भूपेश पर गुस्सा आ गया.

रात में कश्मीरा साजन के साथ रोमांटिक रिश्ते में बंध जाती है। साजन का कहना है कि वह अस्वस्थ महसूस करते हैं और ऐसा महसूस करते हैं जैसे वह महीनों से हर दिन बिरयानी खा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने बालू की तारीफ की और उनके साथ अपने रिश्ते का संकेत दिया।

इस पर कश्मीरा गुस्सा हो जाती हैं और उन्हें डंडे से मारती हैं. जब संजना घर लौटती है तो देखती है कि छेदी नशे में घर लौट रहा है। वह पूछती है कि उसकी डेट कैसी थी। चेड्डी ने कहा कि उसे डेट के लिए कोई महिला नहीं मिली, इसलिए वह बार में गया और नशे में धुत हो गया।

वह परोक्ष रूप से Ramwati के बारे में बात करते हैं और उनके लिए कविताएँ पढ़ते हैं। संजना सोचती है कि उसे कुछ करने की ज़रूरत है क्योंकि उसके पापा को रामू चाची की याद आती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
May I Come In Madam 2 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
May I Come In Madam 2 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के May I Come In Madam 2 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment