Yeh Hai Chahatein 11th January 2024 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi – आदि प्रशिक्षुओं को अंग तस्करी रैकेट के बारे में बताता है। अर्जुन का कहना है कि वह उन्हें जरूर गिरफ्तार करेंगे और जेल में डालेंगे। आदि कहता है कि तुम इस मिशन पर नहीं जाओगे। काश्वी का कहना है कि यह मेरा फैसला है और अर्जुन इस मिशन के लिए आएंगे।

कुछ घंटे पहले: दादी काशवी से कहती हैं कि जब अर्जुन तुम्हारे साथ था तो वह महिमा के पीछे भागा था, लेकिन अब इसका उल्टा हो गया है। वह कहती है कि अर्जुन एक स्वार्थी आदमी है जो केवल अपने बारे में सोचता है।

काशवी कहती है कि वह उनके बीच नहीं आना चाहती थी। दादी कहती हैं कि अर्जुन तुम्हारी माँ की तरह है और कहती हैं कि हर किसी ने किसी न किसी तरह से तुम्हारा फायदा उठाया।

वह उससे अर्जुन की इच्छाओं को खत्म करने और किसी और से शादी करने के लिए कहती है। वह कहती है कि तुम शादी कर रहे हो। काश्वी पूछती है कि वह किससे शादी करेगी? दादी कहती हैं कि एक अच्छा आदमी तुमसे शादी करने के लिए तैयार है और तुम मुझसे पूछोगे।

वह कहती है कि आदित्य एक अच्छा इंसान है और पूछती है कि वह सहमत क्यों नहीं है। काश्वी का कहना है कि मैं अपनी पत्नी को प्यार नहीं दे सका और कहती है कि प्यार के बिना शादी या ऐसे रिश्ते का कोई मतलब नहीं है।

वह कहती है कि मैं आदित्य से शादी नहीं कर सकती, चलो इस कहानी को यहीं खत्म करते हैं। वह कहती है कि उसे कल एक मिशन पर जाना है।

एडी प्रशिक्षुओं को एक कफ सिरप कंपनी और एक अस्पताल से जुड़े अंग तस्करी रैकेट के बारे में बताता है। उन्होंने कहा कि सीसे की अधिक मात्रा वाले कफ सिरप पीने से बच्चे बीमार हो रहे हैं।

एक बार जब आपको अस्पताल ले जाया जाएगा, तो आपके अंग निकाल दिए जाएंगे। अर्जुन का कहना है कि वह ऐसे लोगों को पकड़कर फांसी पर लटका देंगे। आदि का कहना है कि उन्हें गिरोह और अस्पताल अधिकारियों को बेनकाब करना होगा।

अर्जुन का कहना है कि वह उन्हें जरूर गिरफ्तार करेंगे और जेल भेजेंगे। आदि का कहना है कि अर्जुन और विशाल इस मिशन पर नहीं जाएंगे।

वह कहता है कि वह विश्वास नहीं कर सकता कि विशाल ने काशवी को नुकसान पहुंचाने के लिए उसके कार्यालय से दस्तावेज चुराने की कोशिश की, अर्जुन की पत्नी बहुत आगे है और वह काशवी को बर्बाद करने वाली एक भूत है।

वह कहता है कि उसने एक नाटक किया था। उनका कहना है कि वह इस मिशन में हिस्सा नहीं ले सके, इसलिए काशवी इसका नेतृत्व करेंगी। विशाल कहता है कि उसने जो कुछ भी किया वह महिमा के प्रभाव के कारण किया और उससे उसे एक मौका देने के लिए कहा।

आदि उसे एक आखिरी मौका देता है। अर्जुन उससे एक मौका देने के लिए कहता है। आदि कहता है, ‘नहीं’ का मतलब ‘नहीं’ है। काशवी वहां आती है और कहती है कि अर्जुन को मौका मिलेगा। वह कहती है कि अर्जुन के पास मौका है।

आदि पूछता है कि आप क्या कह रहे हैं। काशवी कहती है चलो चलें और बात करें। आदि उसके साथ बाहर जाता है। काशवी का कहना है कि अगर यह अर्जुन की पत्नी की गलती है तो उसे उसकी गलती की सजा क्यों दी जाए।

वह कहती है कि विशाल ने मेरे कार्यालय से दस्तावेज़ चुराने की कोशिश की और कहती है कि अर्जुन भी हमारी तरह अनजान था। उन्होंने कहा कि वह फैसला करेंगी क्योंकि वह इस मिशन का नेतृत्व कर रही हैं। आदि सोचता है कि काशवी कोई गलती नहीं कर सकती।

Yeh Hai Chahatein 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

महिमा करुण से उसके पिता के बारे में पूछती है। करुण का कहना है कि वह एक मिशन के लिए गया था। महिमा कहती है कि उसने सोचा था कि वे उसे मिशन से हटा देंगे।

काशवी पूछती है कि क्या हर कोई तैयार है। वे ऐसा कहते हैं. काशवी का कहना है कि जब वे दिल्ली पहुंचेंगे, तो दिल्ली पुलिस उनके साथ मिल जाएगी और उन्हें रैकेट को पकड़ना होगा और उन्हें दंडित करना होगा।

महिमा विशाल को फोन करती है और जानकारी मांगती है। विशाल ने कॉल का जवाब नहीं दिया. वह उसे फिर से बुलाती है। उसने फोन उठाया और पूछा कि तुम मुझे क्यों परेशान कर रहे हो?

वह कहता है कि वह तुम्हारी वजह से अपनी नौकरी जोखिम में नहीं डाल सकता और उसे दूर रहने के लिए कहता है। महिमा का कहना है कि अर्जुन का फोन कनेक्ट नहीं है। वह पूछती है कि क्या अर्जुन मिशन पूरा करने जा रहा है।

 विशाल ने कहा कि  काशवी ने विशेष अनुमति दी थी। महिमा उससे स्थान की जानकारी भेजने के लिए कहती है। वह पूछता है कि वह इसके साथ क्या करेगी और मना कर देती है, लेकिन वह जिद करती है।

वह कहता है कि वह लोकेशन भेज देगा। वह लोकेशन भेज देगा. महिमा काशवी और अर्जुन को अलग करने के लिए कुछ करने की सोचती है।

काशवी कारखाने में पहुंचती है और प्रशिक्षुओं से कहती है कि वे कोई भी बोतल पीछे न छोड़ें। उन्होंने पुलिस के साथ मिलकर फैक्ट्री पर छापा मारा.

अर्जुन इंस्पेक्टर से सभी कफ सिरप को सुरक्षित रखने के लिए कहता है। वह आदमी काशवी से कहता है कि वह कुछ गलत कर रही है। काशवी का कहना है कि उन्हें जानकारी मिली थी कि उनकी कंपनी के सिरप में सीसे की मात्रा अधिक है।

उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक रिपोर्ट मिलते ही फैक्ट्री को सील कर दिया जाएगा. वह आदमी कहता है कि तुम बहुत बड़ी गलती कर रहे हो। उसे पीएस में ले जाया गया है। काशवी का कहना है कि आपकी वजह से कई बच्चे अपनी जान गंवा रहे हैं, आप सभी को शर्म आएगी।

वह कहते हैं कि आप ऐसे कह रहे हैं जैसे मैं आपके बच्चे को नुकसान पहुंचा रहा हूं। काश्वी उसे थप्पड़ मारती है और पूछती है कि क्या वह ऐसा कर रहा है और कहती है कि मैं यह सिर्फ अपने बच्चे के लिए नहीं, बल्कि सभी बच्चों के लिए कर रही हूं।

आदि काशवी को बुलाता है। काशवी का कहना है कि वह फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं। आदि पूछता है आप कैसे हैं? कांस्टेबल फोरेंसिक रिपोर्ट लाता है। काश्वी फोरेंसिक रिपोर्ट देखकर चौंक जाती है और कहती है कि यह असंभव है।

अर्जुन ने रिपोर्ट की जाँच की और उतना ही चौंक गया। उन्होंने कहा कि नमूनों में सीसा नहीं है। वह आदमी सोचता है कि मैंने आखिरी समय में सारी बोतलें बदल दीं। महिमा फैक्ट्री में पहुंचती है और उस व्यक्ति को बताती है कि फैक्ट्री पर छापा मारने के लिए सिविल सेवक फरीदाबाद से आ रहे हैं। वह आदमी पूछता है कि मुझे तुम पर भरोसा क्यों है?

महिमा उससे यहां से सभी डुप्लिकेट कफ सिरप को बाहर निकालने और असली कफ सिरप रखने के लिए कहती है। वह अपना आभार व्यक्त करने के लिए उससे नंबर नोट करने के लिए कहती है। काशवी का कहना है कि किसी ने उन्हें सूचित किया होगा और कफ सिरप बदल दिया होगा। उन्होंने कहा कि वह सामान्य रिपोर्ट कैसे दे सकती हैं?

उस आदमी ने मुझसे कहा कि मेरी फैक्ट्री में सिरप सामान्य था, तुम्हें मुझसे कोई शिकायत नहीं थी, और मुझसे कहा कि मैं उससे और उसके कर्मचारियों से दूर रहूँ। इंस्पेक्टर ने उसे छोड़ दिया। वह काशवी से कहता है कि वह उसके खिलाफ मामला दर्ज कर सकता है क्योंकि वह उसे परेशान कर रही है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Yeh Hai Chahatein 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment