Imlie 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi – अगस्त्य Imlie से कहता है कि वह चाहता था कि दादी मां उसे एक अंगूठी उपहार में दे, लेकिन इससे पहले ही उसकी विश्वा से सगाई हो गई। वह अंगूठी को ठीक करने के लिए उसकी उंगली से जासूसी अंगूठी निकालने की कोशिश करता है।

Imlie उसका हाथ खींच लेती है और उसे कमरे से बाहर जाने के लिए कहती है और उससे कहती है कि वह उसके जीवन में हस्तक्षेप करना बंद कर दे और उसे अपनी समस्याओं को खुद ही हल करने दे। वह उसके सामने दरवाज़ा बंद कर देती है और उदास महसूस करती है।

जब वह उस अंगूठी को देखती है जो उसने उसे दी है, तो वह सोचती है कि वह शक्तिहीन है और इसे पहनने में असमर्थ है, लेकिन वह जल्द ही इसे पहनना सीख जाती है। कुछ देर बाद शवानी कलाकारों से मेहंदी लगाने के लिए कहती है।

शिवानी का कहना है कि यह गलत है। नव्या कहती है कि शिवानी उसकी बहू है और यह उसका कर्तव्य निभाने का समय है, उसे बीआईएल के मेहंदी समारोह के लिए जाने और तैयारी करने की जरूरत है।

Imlie का कहना है कि शिवानी की अपनी अंतरात्मा है और उसे जो सही लगता है उसका विरोध करने का अधिकार है। नव्या उस पर गुस्सा हो जाती है. अविनाश कहता है कि शिवानी सही है और उसे वहां से ले जाता है। अलका दादी से कहती है कि उन्हें भी वहां से चले जाना चाहिए।

दादी कहती हैं कि अगस्त्य की खातिर उन्हें यहीं रहना चाहिए। Imlie ने मेहंदी रोक दी और कहा कि अनुष्ठान खत्म हो गया है। कलाकार का कहना है कि उसके पास अभी तक दूल्हे का नाम नहीं है। Imlie कहती है कि वह यह नहीं चाहती। अगस्त्य उसके पास जाता है और कहता है कि उसे ऐसा करना चाहिए।

विश्वा नकाबपोश हत्यारे के सामान की जाँच करता है और देखता है कि उसके जूते गायब हैं। बाद में, उसे अपने कपड़ों पर खून दिखाई देता है। वह माइक्रोफोन ठीक करता है और अगस्त्य और Imlie की बातचीत सुनता है।

अगस्त्य Imlie से कहता है कि उसने सबके सामने माफी मांगी है और उन्हें वापस मिल जाना चाहिए। विश्वा उसके पास जाती है और पूछती है कि क्या उसमें अपने मंगेतर से यह कहने की हिम्मत है। अगस्त्य पूछते हैं कि उन्होंने क्या कहा।

विश्वा का कहना है कि वह अपने मंगेतर को अपने पास लौटने के लिए मजबूर कर रही थी। अगस्त्य पूछते हैं कि वह कैसे जान सकती हैं कि वह यहां नहीं थीं। विश्वा चुपचाप खड़ा है। अगस्त्य का कहना है कि उसने Imlie की उंगली पर एक जासूसी अंगूठी डाल दी है ताकि वह उनकी बातचीत सुन सके। विश्वा ने मना कर दिया.

अगस्त्य Imlie का हाथ स्पीकर के पास रखता है। विश्वा अब आवाज सहन नहीं कर पाता और अपना ईयरफोन फेंक देता है। ये देखकर हर कोई हैरान रह जाता है.

Imlie 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

विश्वा ने कहा कि उसने Imlie को हत्यारे से बचाने के लिए उसकी उंगली पर एक जासूसी अंगूठी लगाई है। अगस्त्य ने कहा कि उनके दरवाजे पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और कोई भी तब तक प्रवेश नहीं कर सकता जब तक कि वे कैमरे में न दिखें।

Imlie विश्व का समर्थन करती है और कहती है कि विश्व उसके बारे में चिंतित था और उसने उसकी उंगली पर जासूसी अंगूठी लगा दी थी। अगस्त्य और विश्वा के बीच बहस तेज हो जाती है और दोनों एक-दूसरे की छाती पकड़ लेते हैं।

विश्वा अगस्त्य पर नकाबपोश हत्यारा होने का आरोप लगाता है और कहता है कि जब भी हत्यारे ने Imlie को मारने की कोशिश की तो अगस्त्य वहां मौजूद था। Imlie ने लड़ाई रोक दी और विश्वा को अगस्त्य पर झूठा आरोप लगाना बंद करने की चेतावनी दी।

विश्वा उसे अगस्त्य के कमरे में ले जाता है जहां वह उसे हत्यारे के जूते दिखाता है। हत्यारे ने अपना सामान पीछे छोड़ दिया और भागने की कोशिश की, लेकिन उसके जूते गायब थे। Imlie ने उस पर विश्वास करने से इंकार कर दिया और पूछा कि क्या केवल हत्यारे ही ऐसे जूते पहनते हैं और अगस्त्य को दूर रहने की चेतावनी देती है।

विश्वा अगस्त्य को धमकी देता है कि वह एक हत्या के मामले में शामिल होगा और पूछता है कि क्या उसने शव नहीं देखा। Imlie कहती है कि उसने उसी मृत व्यक्ति को जीवित भी देखा है और जल्द ही विश्वा को बेनकाब कर देगी, इसलिए विश्वा को अगस्त्य के खिलाफ साजिश बंद करनी चाहिए।

कुछ समय बाद, विश्वा फोन पर Imlie को अपने दोस्त से उस आदमी को कुर्सी से बांधने और उसका मोबाइल फोन छीन लेने के लिए कहते हुए सुनता है ताकि वह किसी भी तरह से विश्वा से संपर्क न कर सके।

वह अपनी कार की ओर जाता है। Imlie ने खुलासा किया कि वह उसे बेनकाब करने के लिए धोखा दे रही है और उसकी कार में डिकी की सवारी करती है।

वह ताबूत की घटना को याद करती है और घुटन महसूस करती है, लेकिन वह खुद को नियंत्रित करती है और सोचती है कि एक बार जब वह विश्वा को बेनकाब कर देगी, तो वह अगस्त्य को प्रस्ताव देगी और शादी कर लेगी।

विश्वा उस व्यक्ति को बिना अनुमति के ठिकाना छोड़ने के लिए फोन पर डांटती है और ठिकाने में पहुंच जाती है। वह घर के अंदर जाता है और उस आदमी को डांटता है जिसने बात नहीं मानी और घर से बाहर आकर Imlie को जागरूक किया, इसलिए उसे मरना होगा। Imlie उसके पास जाती है और उससे उस आदमी को गोली न मारने की विनती करती है।

उसने देखा कि वहां कोई नहीं है और पूछती है कि क्या उन्हें उसकी योजना के बारे में पता था। वह कहता है कि वह और अगस्त्य पुलिस अधिकारी को कम आंक रहे हैं। उनका कहना है कि वह यह विश्वास नहीं करना चाहते कि चौधरी ने उनका जीवन बर्बाद कर दिया।

वह अपने परिवार की एक तस्वीर दिखाते हैं और कहते हैं कि उनकी मां ने कई साल पहले मुस्कुराना बंद कर दिया था, क्योंकि चौधरी परिवार ने उनके बचपन में उनके पिता, मां की मुस्कान, उनकी खुशी आदि को मार डाला था।

Imlie का कहना है कि चौधरी परिवार अच्छे लोग हैं और वह उन्हें अच्छी तरह से जानती है। उसका अपराधी नहीं. चूँकि विश्वा तब छोटा था जब वह मुसीबत में पड़ा, कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया, लेकिन वह अगस्त्य के साथ रहती है और उसकी रक्षा करती है। छत पर लेटा हत्यारा उनकी बातचीत सुनता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Imlie 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Imlie 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Imlie 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment