Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th January 2024 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi – ईशान कहता है कि उसे सावी को कुछ बताना है, उसके परिवार के साथ जो कुछ भी हुआ वह सच है। नर्स डॉक्टर को बताती है कि एक मरीज अभी भी जीवित है। वे सभी हरिणी की ओर दौड़ पड़े। नर्स के मुताबिक, हरिनी को एक मिनट पहले ही खांसी शुरू हुई थी.

सावी उसे जगाने की कोशिश करती है। ईशान चव्हाण के साथ हाल की सभी घटनाओं को याद करता है। डॉक्टर हरिणी की जांच करते हैं और कहते हैं कि उसकी नाड़ी कमजोर है लेकिन वह वास्तव में जीवित है। नर्स के मुताबिक, जब उन्हें यहां लाया गया तो उनकी पल्स नहीं थी।

सावी अपनी बहन को बचाने के लिए डॉक्टर से गुहार लगाती है। डॉक्टर हरिनी को आईसीयू में स्थानांतरित करते हैं और उसका परीक्षण करते हैं। सावी उससे पूछती है कि उसकी बहन कैसी है। डॉक्टरों का कहना है कि उसकी खोपड़ी पर गहरा आघात लगा है और वह कोमा में है।

सवि उससे किसी तरह उसे बचाने की गुहार लगाती है। डॉक्टरों ने कहा कि उसकी हालत गंभीर है और उसके बचने की संभावना बहुत कम है। सावी रोते हुए बैठ जाती है और ईशान से पूछती है कि बप्पा ने उसके परिवार को क्यों छीन लिया।

ईशान सोचता है कि उसे सावी को बताना चाहिए कि वह उसका अपराधी है, समृद्ध नहीं। उसने उसे फिर से घटना के बारे में सूचित करने की कोशिश की जब वार्ड बॉय सावी के पास आया और उससे परिवार के मरणोपरांत सहमति पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा।

सावी ने अपना फॉर्म फेंक दिया और कहा कि उसका परिवार जीवित है, वह कुछ नहीं करेगी। वार्ड बॉय ने ईशान से समझाने के लिए कहा कि यह सामान्य प्रक्रिया है।

सावी मुर्दाघर में प्रवेश करती है और अपने परिवार के शवों को देखती है और उनके साथ बिताए गए गुणवत्तापूर्ण समय को याद करती है।

वह उनसे नाटक बंद करने और जागने के लिए कहती है। ईशान ने निनाद को याद करते हुए कहा कि ईशान ने सावी को बचाया और अब वह मरने के लिए तैयार है। वह सावी को सांत्वना देने की कोशिश करता है और उसे यह सच्चाई स्वीकार करने के लिए कहता है कि उसका परिवार चला गया है।

सावी का कहना है कि उन्हें हरिणी की तरह ही जीवित होना चाहिए। डॉक्टर उसके पास जाता है और उससे पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर हस्ताक्षर करने के लिए कहता है क्योंकि वह इसके बिना आगे नहीं बढ़ सकता।

ईशान सावी से कागजात पर हस्ताक्षर करवाता है। सावी गार्डों को अपने परिवार के शव ले जाने से रोकने की कोशिश करता है। ईशान उसे नियंत्रित करने की कोशिश करता है। सवि का पतन हो गया।

सुरेखा ने फोन का जवाब न देने पर ड्राइवर को डांटा और उसे कार से बाहर निकलने का आदेश दिया। यशवन्त ने पूछा क्या हुआ? सुरेखा कहती है कि ईशान रामटेक में है और उसने रीवा या उसका फोन नहीं उठाया, ईशा और सावी ने उसे वहां फंसा लिया होगा।

यशवंत का कहना है कि शांतनु और ईशा फ्लाइट में होंगे क्योंकि उनके फोन नहीं मिल रहे हैं। सुरेखा कहती है कि ईशा की कठपुतली सावी ने ईशान को वहां फंसा लिया होगा, फिर वह रामटेक जाएगी और ईशान को वापस ले आएगी।

डॉक्टरों ने सावी की जांच की और कहा कि वह सदमे और निम्न रक्तचाप के कारण बेहोश हो गई, लेकिन उन्हें खुशी है कि उनका परिवार उनके साथ था। ईशान का कहना है कि वह सवि का प्रोफेसर है। वह कहती है कि इस स्थिति में उसे उसके साथ रहना चाहिए। ईशान का कहना है कि वह उसके साथ है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi

ईशान की अंतरात्मा की आवाज बाहर आती है और कहती है कि उसे वहां एक रक्षक के रूप में नहीं जाना चाहिए था, अन्यथा सावी का परिवार बच जाता। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि सिलेंडर में गैसोलीन है और गोली चलने पर उसमें आग लग जायेगी.

एक आंतरिक आवाज़ उसे बताती है कि वह उनकी मौत के लिए जिम्मेदार है और उसे सावी को बताना चाहिए। ईशान को रीवा का फोन आता है। रीवा पूछती है कि वह कहां है क्योंकि हर कोई कल से उससे संपर्क करने की कोशिश कर रहा है। ईशान का कहना है कि यहां वाकई कुछ बुरा हुआ है।

रीवा पूछती है कि क्या वह ठीक है। ईशान का कहना है कि वह ठीक है, लेकिन सावी का पूरा परिवार हादसे में मर गया। रीवा हैरान हो जाती है और पूछती है कि यह कैसे हुआ। ईशान का दावा है कि वह समृद्ध के अपहरण और सावी के परिवार की हत्या के लिए आंशिक रूप से जिम्मेदार है।

रीवा सावी से पूछती है कि क्या वह ठीक है। ईशान बेहोश बताए जा रहे हैं. रीवा पूछती है कि वह अकेले कैसे काम करेगी। ईशान का कहना है कि सावी की हालत अधिक नाजुक है और अभी उसका ध्यान रखने की जरूरत है। उसने फोन काट दिया।

सावी ने एक सपने के बाद अपनी आँखें खोलीं जिसमें समृद्ध उसके परिवार का अपहरण कर लेता है और धमकी देता है कि वह उसकी दुल्हन के रूप में एक पेंट फैक्ट्री में जाएगा अन्यथा वह उन्हें एक-एक करके मार डालेगा।

रीवा सुरेखा को बताती है कि समृद्ध ने सावी के परिवार का अपहरण कर लिया है और उसे मार डाला है। सुरेखा समृद्ध को बेनकाब करने की याद दिलाती है और पूछती है कि क्या वह दुष्ट समृद्ध था जिसने ध्रुव से शादी करने की कोशिश की थी।

रीवा का कहना है कि वह नहीं जानती। सुरेखा कहती है कि सावी के साथ जो हुआ वह वाकई बहुत बुरा है, भगवान उसके परिवार को शांति दे। वे अब रामटेक जाएंगे और ईशान को वहां से वापस लाएंगे।

रीवा के मुताबिक, ईशान ने उसे कड़ी चेतावनी दी कि वह न आए और उसे अकेले ही सब कुछ संभालने दे। सुरेखा जिद करती है। यशवंत का कहना है कि रीवा सही है, उन्हें ईशान पर भरोसा करना चाहिए और यहां इंतजार करना चाहिए।

ईशान सावी के कमरे में लौटता है लेकिन वह वहां नहीं है। नर्स ने उसे बताया कि कांस्टेबल उसे अपराधी की पहचान करने के लिए ले गया था। ईशान सोचता है कि क्या सावी समृद्ध को पहचानने गई थी।

अगर उसे समृद्ध से पता चलेगा कि वह उसके परिवार की मौत के लिए जिम्मेदार है, तो वह उसे कभी माफ नहीं करेगी। समृद्ध के बताने से पहले वह उसे बता देगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment