Imlie 10th January 2024 - Prime Flix

Imlie 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi – अगस्त्य विश्वा से कहता है कि इमली के जागने के बाद वह चला जाएगा। विश्वा हत्यारे को पकड़ने की योजना बनाता है और इमली नव्या से कहती है कि उन्हें अपराधी को तुरंत पकड़ने की जरूरत है क्योंकि हत्यारे की उपस्थिति में वे सुरक्षित नहीं हैं।

इमली अगस्त्य को पकड़कर उसकी गोद में सोती है। वह उठी और देखा कि वह अभी भी सोने का नाटक कर रहा है और उसे कसकर गले लगा लिया। उसका हाथ रेडियो पर पड़ता है. लगजा गले.. गाना बजता है. अगस्त्य की आँखों से आँसू गिर पड़े। इमली उसे पकड़ लेती है।

मीरा को पता चलता है कि वे एक साथ हैं और खुश होती है कि जिसे उसने जन्म दिया था/अजू और जिसे उसने खरीदा था/मीतू एक साथ हैं। अगस्त्य ने इमली को जागते हुए देखा और वहां से चला गया।

वह विश्वा के कमरे के पास से गुजरता है और देखता है कि वह इमली की बातचीत सुन रहा है। उसने विश्वा को इमली के आसपास माइक्रोफोन ठीक करते हुए देखा।

मीरा मंदिर पहुँचती है और रोती है। पंडितजी उससे पूछते हैं कि क्या हुआ। मीरा का कहना है कि किस्मत ने उन्हें उनके बेटे अजू और खरीदी गई लड़की मीतू से अलग कर दिया।

उसे पता चलता है कि इमली उसकी मीतू है और लंबे समय के बाद उन्हें एक साथ देखकर खुश हो जाती है, लेकिन उसे एहसास होता है कि उनके बीच कुछ मतभेद हैं।

वह पूछना चाहती है कि भगवान ऐसा क्यों करेगा। पंडितजी पूछते हैं कि क्या अपराधी पीछे है। मीरा हाँ कहती है। अगस्त्य इमली के कमरे में प्रवेश करता है और माइक की तलाश करता है। इमली उससे पूछती है?

अगस्त्य चुप हो जाता है और कहता है कि वह उस माइक्रोफोन को ढूंढना चाहता है जिसे विश्वा ने अपने चारों ओर छिपाया है। विश्वा ने कुछ नहीं सुना और इमली के कमरे में चला गया। वह पूछता है कि क्या कोई आया। इमली कहती है नहीं।

उसने दरवाजे के पीछे अगस्त्य के जूते देखे और उसे बाहर जाने दिया। अगस्त्य का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि पुलिस अकादमी अधिकारियों को छिपे हुए लोगों को पहचानना सिखाती है। विश्वा उसे अपने मंगेतर का कमरा छोड़ने के लिए कहता है।

Imlie 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

मीरा ने कहा कि तेज प्रताप के बेटे का मानना है कि कुणाल ने उनके पिता की हत्या की है और इसलिए वह कुणाल के परिवार से बदला लेना चाहते हैं।

वह बताती हैं कि कैसे वह तेज प्रताप की मिठाई की दुकान में काम करती थीं और उन्हें बताती हैं कि उनके पति कुणाल भी मिठाई का काम करते हैं।

तेज कुणाल से मिलता है और उसे इस शर्त पर साझेदारी की पेशकश करता है कि मीरा भी उसकी बिजनेस पार्टनर बन जाएगी। कुणाल ने यह कहते हुए उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया कि वह बार डांसर को अपने साथी के रूप में स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं और उसके प्रतिष्ठित परिवार का हवाला देते हुए उससे संबंध तोड़ लेंगे।

मीरा कुणाल के व्यवहार के लिए माफी मांगने के लिए तेज के घर जाती है और देखती है कि हत्यारा उसे मार रहा है और घर से बाहर आ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि कुणाल ने तेज की कंपनी और घर बहुत सस्ते दाम में खरीदा और तेज के परिवार को घर से बेदखल कर दिया.

तेज के परिवार को लगता है कि कुणाल ने तेज को मार डाला, लेकिन असल में हत्यारे ने तेज को मार डाला और दोष उस पर डाल दिया और उसे उस अपराध के लिए जेल जाना पड़ा जो उसने नहीं किया था।

अगस्त्य फिर से इमली के कमरे की तलाशी लेता है और कहता है कि उसे वह माइक्रोफोन मिल जाएगा जिसे विश्वा ने निश्चित रूप से इमली की जासूसी करने के लिए यहां लगाया है। उसके और विश्वा के बीच बहस शुरू हो जाती है। उसे माइक नहीं मिल रहा है.

विश्वा उससे कहता है कि वह यह दिखावा करना बंद करे कि उसे कुछ मिल गया है और स्वीकार करे कि वह इमली के करीब रहना चाहता है। अगस्त्य जानता है कि विश्व चाहे कुछ भी कहे, वह जानता है कि विश्व इमली की जासूसी कर रहा है और सोचता है कि वहाँ एक माइक्रोफोन होना चाहिए।

अगले दिन, चौधरी परिवार इमली और विश्वा के मेहंदी समारोह के लिए घर को सजाता है। यह सुनकर शिवानी और अविनाश चौंक जाते हैं और इस पर विश्वास करने से इनकार कर देते हैं।

अगस्त्य सभी को इकट्ठा करते हैं और परेशानी पैदा करने के लिए विश्वा से माफी मांगते हैं। वह कहता है कि वह स्वीकार करता है कि इमली उसकी जिंदगी छोड़ देगी और विश्वा से शादी कर लेगी। शिवानी पूछती है कि आप क्या कह रहे हैं?

अगस्त्य का कहना है कि इमली के साथ उसका 6 महीने का अनुबंध विवाह खत्म हो गया है और अब इमली ने विश्वा से शादी कर ली है। वह कहता है कि वह इमली की मेहंदी समारोह को उसके लिए यादगार बना देगा और सभी को समारोह की तैयारी के लिए बुलाता है।

कांस्टेबल विश्वा से मिलता है और कहता है कि हत्यारा गलती से अपना सामान भूल गया है। विश्व का कहना है कि उसने जानबूझकर उनका ध्यान भटकाने के लिए ऐसा किया। वह मुखौटा पहनता है और हत्यारा बन जाता है, और जब वह इसे उतार देता है तो वह नागरिक बन जाता है।

उन्होंने इलाके में सीसीटीवी फुटेज की जांच करने को कहा. सिपाही का कहना है कि गांव में जाने का एक ही रास्ता है और महिला हत्यारे से पहले घुसी थी, इसलिए कोई शक नहीं हुआ।

अगस्त्य शगुन के साथ इमली के कमरे में जाता है। इमली पूछती है कि क्या उसने स्वीकार कर लिया है कि वह अब उसकी नहीं है।

अगस्त्य उसे परेशान करने के लिए माफी मांगता है और उसे उसे सजाने के लिए कहता है और उसे उसके साथ उसकी कड़वी यादों को मीठी यादों में बदलने देता है और वह उस माइक्रोफोन को ढूंढने के बारे में सोचता है जिसे वह छिपा रही है।

वह उसका हार उतारता है और रजनी के उपहार के हार को ठीक करता है, फिर उसकी चूड़ियाँ उतारता है और भाई की उपहार की चूड़ियाँ और अंगूठी को ठीक करता है जो दादी उसे उपहार में देना चाहती थी।

इमली उसका हाथ पकड़ती है और उसकी उंगली हटाने की कोशिश करती है। इमली को याद आता है कि विश्वा ने उसकी जासूसी करने के लिए उसे वह जासूसी अंगूठी दी थी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Imlie 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Imlie 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज Imlie 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment