Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th January 2024 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi – सावी बेहोश परिवार को ट्रक में लादती है, लेकिन मानती है कि उन्हें कुछ नहीं होगा। वह ट्रक चलाने की कोशिश करती है लेकिन असफल हो जाती है और मदद के लिए भगवान से प्रार्थना करती है।

रीवा ईशान की फोटो के साथ कुर्सी पर सो रही है. वह उठती है और ईशान के बारे में चिंता करती है और उम्मीद करती है कि वह ठीक है। उसने देखा कि उसका फोटो फ्रेम टूटा हुआ है और उसने उसे बुलाया। घायल ईशान फैक्ट्री में बड़ी मुश्किल से काम कर रहा है।

सावी ट्रक चलाने में सफल हो जाती है और ट्रैफिक लाइट तोड़ देती है। पुलिस उसके ट्रक को ट्रैक करती है। सावी का मानना है कि अगर ट्रक रोका गया तो पुलिस को स्पष्टीकरण देने में अधिक समय लगेगा. एक पुलिस वैन ट्रक के पास से गुजरी और उसे रोक लिया।

इंस्पेक्टर सावी के पास जाता है, उसे लापरवाही से गाड़ी चलाने के लिए डांटता है, और उसका लाइसेंस मांगता है। सावी ने कहा कि पूरा परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया है और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाने की जरूरत है। इंस्पेक्टर को उसकी कहानी पर विश्वास नहीं हुआ और उसने ट्रक की तलाशी ली।

सावी उससे विनती करती है कि वह उसके परिवार को अस्पताल ले जाए वरना वे मर जाएंगे। इंस्पेक्टर का कहना है कि वह एम्बुलेंस को बुलाएगा। सावी का कहना है कि वास्तव में ऐसा नहीं होता है। अधिकारी का कहना है कि वह सांस नहीं ले रहा है।

सावी इंस्पेक्टर को बकवास करना बंद करने की चेतावनी देती है और इंस्पेक्टर से विनती करती है कि उसके पिता एक शहीद पुलिस अधिकारी हैं और उनका परिवार खतरे में है और उन्हें मदद की ज़रूरत है।

इंस्पेक्टर कांस्टेबल से ट्रक को रामटेक अस्पताल तक ले जाने के लिए कहता है और सावी को पुलिस जीप में उसके साथ जाने के लिए कहता है। सवि मना कर देती है और अपने परिवार के साथ बैठती है।

वे अस्पताल पहुंचते हैं और चव्हाण परिवार को आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया जाता है। डॉक्टर सावी से पूछते हैं कि उन्हें क्या हुआ।

सावी ने कहा कि मंदार ने उनका अपहरण कर लिया और उन्हें एक पुरानी पेंट फैक्ट्री में बंधक बना लिया, उन्हें वहां जाने के लिए ब्लैकमेल किया और जब तक वह वहां पहुंची, फैक्ट्री में विस्फोट हो चुका था।

इंस्पेक्टर उससे यह बताने के लिए कहता है कि वास्तव में क्या हुआ था। वह भगवान की एक मूर्ति देखती है और उसकी ओर दौड़ती है। वह भगवान से अपने परिवार को बचाने की प्रार्थना करती है। नर्स ने उसकी चोट देखी और उसे पट्टी करने के लिए कहा।

इंस्पेक्टर ने कांस्टेबल से फैक्ट्री में एक टीम भेजने के लिए कंट्रोल रूम को सूचित करने के लिए कहा। कांस्टेबल करता है. वहां पहले से मौजूद पुलिस टीम को सूचना मिली कि पांच लोगों को बंधक बनाया गया है, लेकिन उन्होंने बताया कि वे यहां नहीं हैं.

कांस्टेबल ने बताया कि पांचों लोग फिलहाल रामटेक अस्पताल में भर्ती हैं। ईशान बड़ी मुश्किल से उठता है और कार की ओर बढ़ता है। उसने पुलिसकर्मी की आवाज सुनी और अस्पताल पहुंच गया।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

ईशान अस्पताल पहुंचता है और सावी को पुलिस को पूरी कहानी समझाते हुए पाता है। सावी उसके पास दौड़ती है और भावनात्मक रूप से उसे गले लगा लेती है। उसने समृद्ध से कहा कि वह समय पर पहुंच जाएगी, लेकिन जब वह वास्तव में पहुंची, तो समृद्ध ने उसके परिवार को नुकसान क्यों पहुंचाया?

ईशान उसे खुद पर नियंत्रण रखने के लिए कहता है, सब ठीक हो जाएगा। डॉक्टर उसे बताता है कि उसका परिवार चला गया है। सावी और भी घबरा जाती है और पूछती है कि क्या वे उसकी गलती के कारण मर गए।

डॉक्टर ने कहा कि यह उसकी गलती नहीं थी क्योंकि उन्हें मृत अवस्था में लाया गया था। सावी बहुत रोती है और पूछती है कि समृद्ध ने उसके परिवार को क्यों मारा। वह अब अकेली है. ईशान उसे सांत्वना देता है।

ईशान को याद आया कि जब उसने पहली बार चव्हाणों को समृद्ध से बचाया और उन्हें दरवाजे की ओर ले गया, तो समृद्ध ने उन पर बंदूक तान दी, उन्हें रोक दिया और जान से मारने की धमकी दी। ईशान उनसे विनती करता है कि उन्हें जाने दिया जाए और उसे गोली मार दी जाए।

समृद्ध ने मना कर दिया और कहा कि वे सभी मर जायेंगे। वह गोली मारता है वे भाग जाते हैं या छिप जाते हैं। ईशान विनायक से अपने परिवार को एक तरफ रखने के लिए कहता है जबकि वह समृद्ध का ध्यान भटकाता है।

वह समृद्ध पर पेंट की बाल्टी फेंकता है और समृद्ध की बंदूक नीचे गिर जाती है। ईशान फिर समृद्ध को नष्ट कर देता है। निनाद अश्विनी से कहता है कि उसे यकीन है कि ईशान समृद्ध को दंडित करेगा और उन्हें बचाएगा, वह ईशान में विराट से मिला।

मंधार ने ईशान को सिर के पीछे मारा। ईशान नीचे गिर जाता है. समृद्ध का कहना है कि ईशान पिछली बार भाग गया था, लेकिन इस बार वह नहीं भाग सका। इशान गोलियों से बच गया.

फ्लैशबैक से, ईशान देखता है कि सावी उसे गले लगाकर रो रही है और अपने परिवार की मौत के लिए जिम्मेदार महसूस करती है। उन्होंने याद किया कि कैसे एक गोली तेल टैंक में लगी, जिससे आग लग गई। वह सोचता है कि उसे सावी को यह बताना होगा कि वह सावी के परिवार की मदद करने के लिए वहां गया था।

लेकिन… वह उससे कहता है कि वास्तव में उसके पास उसे बताने के लिए कुछ है कि उसके परिवार के साथ क्या हुआ। नर्स डॉक्टर को बताती है कि एक मरीज अभी भी जीवित है। वे सभी मरीज की ओर दौड़ पड़ते हैं.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment