Baatein Kuch Ankahee Si 10th January 2024 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत कुणाल द्वारा वाणी को देखने के लिए दौड़ने से होती है। उसने उसके चेहरे की ओर देखा और कहा, अच्छा… उनके दिमाग़ के पुर्जे हिल चुके थे। ओह, ठीक है……उसे अपने बचपन के पल याद आ गए।

वंदू वाणी के लिए पानी लाती है और कुणाल से मदद मांगती है। वे वाणी को पानी देते हैं। वह रोता है वंदु पूछती है कि क्या तुम ठीक हो, डरो मत, वह ठीक है, मैं उसे अस्पताल ले जाऊंगा। वह वाणी को गले लगा लेती है. कुणाल वापस आता है.

वह कहती है कि उसे कुछ नहीं होगा, डरो मत। वह छोड़ देता है। उसने कहा कि यह सिर्फ एक दुर्घटना थी, वह सांस ले रहा था और हमें उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। वह कहता है कि ऐसा कैसे हो सकता है, वह कैसे आई।

वह अपने बचपन के आघात को याद करता है। वंदू का कहना है कि यह एक दुर्घटना थी, जल्दी आओ, हमें उसे अस्पताल ले जाना है, वह बेहोश है। कुणाल नहीं सुनता. वंदु वाणी को कार में बैठाती है।

वाणी लगभग चट्टान पर गिरती है। कुणाल आता है और उसे बचाता है। पम्मी कहती है कि मैं इस हार को लॉकर में रखूंगी। वेदिका कहती है कि वाणी जीवित है। पम्मी पूछती है कि क्या वह जीवित है।

वेदिका कहती है कि वह मेरी यादों में जिंदा रहेगी, मैं उसे हर दिन याद करती हूं। पम्मी कहती है कि काश वाणी ने अपना मातृत्व कर्तव्य निभाया होता, लेकिन उसने आप लोगों को छोड़ दिया। वेदिका का दावा है कि उस पर गलत आरोप लगाया गया।

वह वाणी का बचाव करती है। वह कहती है कि एक दिन वाणी वापस आएगी और सच्चाई सामने आ जाएगी। कुणाल और वंदू कार में बैठे हैं. वंदु उसे बैठने के लिए कहती है, वह गाड़ी चलाएगी। उसने कुणाल की ओर देखा. वे वाणी को अस्पताल ले जाते हैं।

डॉक्टर ने मुझे बताया कि परीक्षण ख़त्म हो गए हैं, कि जब मुझे होश आएगा तो मैं अपने परिवार के बारे में पूछूँगा, और अगर मैं चाहूँ तो घर जा सकता हूँ। वंदु कहते हैं कृपया उसका ख्याल रखें। वह कुणाल को आने के लिए कहती है। वह लड़खड़ाता है और वाणी का पैर पकड़ लेता है। वह रोता है वह उसे ले जाती है.

Baatein Kuch Ankahee Si 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

कुणाल घर आता है. वेदिका भी बेचैन है. उन्होंने मेरे परिवार को पेंटिंग करते हुए देखा और कहा कि मेरी मां सबसे अच्छी थीं, लेकिन मेरा बचपन खत्म होने से पहले ही मेरी मां चली गईं। वह मुड़ती है और कुणाल को देखती है।

वह कहती है तुमने मुझे डरा दिया, क्या हुआ, तारा ठीक है। वह उसे गले लगाता है और रोता है। वह पूछती है कि क्या हुआ, मुझे बताओ। उसने कहा, “अच्छा”… उसने पूछा, “अच्छा?” क्या अपने उसे देखा? कहाँ और कब?

वह 35 वर्षों में पहली बार मेरे पास आई और मुझे बताया कि उसे मेरी कार ने टक्कर मार दी थी और वह उसे अस्पताल ले गई थी। वह पूछती है कि क्या आप मां से मिले थे, क्या यह सच है? वह कहता है हां, हमने उसे पहचान लिया है, वह हमारी मां है।

वन्दु आश्चर्य से देखता है। वेदिका कहती है मुझे विश्वास नहीं हो रहा, मुझे माँ के पास ले चलो, जीवन ने हमें अपने परिवार को फिर से बनाने का मौका दिया है। उन्होंने कहा, “नहीं, यह एक सज़ा है।” वह कहती है कि वह इस नफरत, उस अतीत को खत्म कर देगी। वह कहते हैं, ”नहीं, हमारी मां की वजह से हमारा बचपन बर्बाद हो गया.” वंदु रोती है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज Baatein Kuch Ankahee Si 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment