Jhanak 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत दादी द्वारा सृष्टि से पूछने से होती है कि क्या उसने कुछ दिया है। तनुजा कहती है हां, मैंने तुम्हें एक महंगा हार दिया है। Jhanak कहते हैं कि मैंने इसे नहीं देखा, मैं सिर्फ उनका आशीर्वाद चाहता था।

तनुजा उसे डांटती है और चली जाती है। अनिरुद्ध Jhanak को कुछ उपहार देने के बारे में सोचता है। दादी का कहना है कि उन्हें अब शादीशुदा महिलाओं की तरह व्यवहार करना चाहिए और बात करनी चाहिए। Jhanak ने सिर हिलाया.

वह कहती है मैं अभी आती हूं। जाती है अनिरुद्ध दादी से पूछता है कि उसके पैर का दर्द कैसा है? दादी कहती हैं कि मैं अब बूढ़ी हो गई हूं, मैं तुम्हारी शादी में डांस नहीं कर सकती, दर्द कम हो गया है, लेकिन दर्द अभी भी है। अप्पू कहता है हम नाचेंगे। अनिरुद्ध फ्रेश होने जाता है। वह Jhanak को खोजता है और चला जाता है।

अंजना कॉफी बनाती है और उसे बुलाती है। वह Jhanak से अनिरुद्ध को कॉफी देने के लिए कहती है। Jhanak कहते हैं नहीं. अंजना उसे ज्यादा न सोचने के लिए कहती है। अनिरुद्ध आभूषण की दुकान पर जाता है।

उस आदमी ने उसे हीरे की अंगूठी खरीदने की सलाह दी। अनिरुद्ध कहता है मुझे कुछ और दिखाओ, मुझे एक सामान्य चीज़ दिखाओ। शख्स कहता है कि उन्हें कुछ खास खरीदना चाहिए, ये अंगूठी अर्शी पर अच्छी लगेगी. अनिरुद्ध सोचता है कि मैं यहाँ क्यों आया, मुझे कहीं और जाना चाहिए था।

शख्स कहता है इस अंगूठी की कीमत 300,000 है, अर्शी को नहीं पता होगा वो हैरान हो जाएंगी. अनिरुद्ध एक अंगूठी खरीदता है। वह सोचता है कि अंगूठी अच्छी है। मुझे लगता है Jhanak को भी यह पसंद आएगा. लेकिन क्या मुझे उसे अंगूठी देनी चाहिए?

ऐसा लगता है जैसे आप बहुत ज्यादा सोच रहे हैं. मैं अर्शी के लिए एक बेहतर अंगूठी खरीदने की योजना बना रहा हूं। Jhanak कहते हैं कि अनिरुद्ध कमरे में नहीं है। छोटन का कहना है कि वह शायद चली गई होगी। अंजना कुछ अजीब कहती है.

उन्होंने Jhanak से क्षमा मांगी। वह कहता है कि वह तुम्हें कुछ भी उपहार नहीं दे सका। अप्पू पूछता है कि वह क्या छुपा रही थी? वह कहता है कि उसने Jhanak और अपू के लिए मेकअप किट खरीदी है।

Jhanak कहते हैं, लेकिन मैंने पहले कभी मेकअप नहीं किया था। तो फिर अभी करो, वह कहता है। अप्पू ने छोटन को गले लगाया और कहा कि तुम सबसे अच्छे हो।

उन्होंने कहा कि किसी दिन मैं तुम्हें सबसे अच्छा उपहार दूंगा और स्वादिष्ट खाना खिलाऊंगा और एक बार मेरा व्यवसाय तय हो जाने पर हम हर दिन पार्टी करेंगे। अपू हाँ कहता है।

अंजना खुशी से रोती है। वह कहती है कि कोई है जो अपू की देखभाल करेगा। Jhanak कहते हैं मैं भी वहीं हूं, अपू को कभी नहीं भूलूंगा, मैं उसे रोज फोन करता हूं, जब भी मैं अकेला हुआ, वह मेरे साथ थी, उसने मुझे बहुत प्यार दिया, वह कहती है कि उसने मुझसे कुछ नहीं मांगा, उसने मेरे लिए खास है.

Jhanak 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

वह अंजना को गले लगा लेती है. अंजना Jhanak को तनुजा द्वारा दी गई अच्छी साड़ी पहनने के लिए कहती है। अनिरुद्ध आता है. अप्पू का कहना है कि वह कार से बाहर गया था। अंजना पूछती है कि वह कहाँ गया था?

अनिरुद्ध को अपने दोस्त के घर एक फ़ाइल छोड़नी थी और पूछा कि क्या खाना तैयार है, मैं थक गया हूँ, क्या आप कृपया मुझे मेरे कमरे तक ले जा सकते हैं? अंजना कहती है हाँ, मैं Jhanak द्वारा भोजन भेजूंगी। वह अंगूठी देखता है.

Jhanak उसके लिए भोजन लाते हैं। वह मुड़ता है और उसे रुकने के लिए कहता है। वह उसे देखता है और मोहित हो जाता है। संगीत बजता है… वह हाँ कहती है। वह उसकी तारीफ करता है। वह यह कहती है…मैं अजीब व्यवहार कर रही हूं।

वह कहता है, “नहीं, तुम सुंदर दिखती हो, एक दिन तुम्हारी शादी हो जाएगी, इन सबकी आदत डाल लो।” वह पूछती है कि क्या उसे कुछ कहना है।

वह कहता है कि सभी ने तुम्हें उपहार दिए, तुम यहां नहीं रहना चाहते थे, अगर तुम सच में शादी करोगे, तो तुम यहां नहीं रहोगे, तुम इस दिन और उपहारों को याद करोगे। वह कहती है मेरा इस दुनिया में कोई नहीं है। उनका कहना है कि राहुल वहां हैं. उसने मुझसे कहा कि यह सब छोड़ दो।

उन्होंने कहा, मुझे समझ नहीं आता, आप उनके बारे में बात क्यों नहीं करते, उन्होंने मुझे अपना जन्मदिन मनाने के लिए बुलाया था, जब आप खतरे में थे तो वह मेरे पास आए थे, आप देख नहीं सकते या आप देखना नहीं चाहते जब कोई किसी से प्यार करता है, उसकी मदद करता है और आपकी भी मौत हो सकती है।

वह कहती है मैं सिर्फ खाना देने आई थी, कोई नहीं चाहता कि मैं तुमसे बात करूं, अब सब कुछ बदल गया है। छोट्टन पूछता है कि सब लोग कहाँ हैं? अंजना कहती है कि सभी चले गए। उनका कहना है कि हर दिन शांतिपूर्ण होना चाहिए।

अनिरुद्ध कहते हैं कि मैं तुम्हें एक उपहार देने की योजना बना रहा था। Jhanak कहते हैं, “नहीं, मुझे आपसे कुछ नहीं चाहिए।” वह पूछता है कि मैं तुम्हारा शत्रु क्यों हूँ? वह कहती है कि यह नकली शादी है, नकली शादी में क्या उपहार है।

वह कहता है कि तुम डर गए थे, मैंने कहा, मैं इससे निपट लूंगा, मैंने यह किया। उसने हां कहा, लेकिन ये ठीक नहीं हुआ. वह पूछता है कि हमारे पास क्या विकल्प थे। वह कहती है नहीं. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि एक दिन सब कुछ सामान्य हो जाएगा। वह कहती है कि मुझे श्रीनगर जाना चाहिए।

वह कहता है कि तुम मुझे नहीं रोकोगे। वह पूछती है कि आपने क्या कहा। वह कहते हैं कि तुम किसी दिन जाओगे, तेजस को नुकसान नहीं पहुंचाया जा सकता, मुझे विश्वास है, तुम मजबूत बन जाओगे और सब कुछ संभाल लोगे।

वह कहती है कि वह चाहती है कि मैं तब तक यहीं रहूं। उन्होंने कहा कि हर कोई तुमसे नफरत नहीं करता, घर में कुछ लोग तुमसे बहुत प्यार करते हैं। अर्शी लड़कियों को घटना के बारे में बताती हैं।

अनिरुद्ध कहते हैं कि मुझे बहुत कुछ कहना है, यह आपके करियर और भविष्य के बारे में है, मेरे कार्यालय में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम है, मैंने आपका नाम सुझाया है, आपको प्रदर्शन करना है।

Jhanak पूछते हैं कि क्या वह पागल हो गया है। वह कहते हैं मैं नहीं पूछ रहा हूं, आप प्रदर्शन कर रहे हैं, आप यहां सफाई करने नहीं आए हैं, इस अवसर को मत चूकिए, आपकी मेरी जिम्मेदारी है। मैं कहता हूं कि है। वह पूछती है कब से.

उन्होंने कहा कि मैं अब और नहीं समझा सकता, कार्यक्रम तैयार करो, मुझ पर विश्वास करो, सब ठीक हो जाएगा। वह अर्शी के बारे में पूछती है। वह कहता है कि वह अभिनय नहीं करेगी, लेकिन वह पुरस्कार देगी, मैं परिवार की देखभाल करूंगा, यह जीवन है, मैं समस्याओं का समाधान करूंगा। वह मना कर देती है.

वह कहता है कि तुम्हें यह करना होगा। उसने उसे रोका और कहा कि वह उसे एक हार्दिक उपहार देना चाहता है, कि वह मुझे अपनी शादी में नहीं बुलाएगा, कि मैं उसे आमंत्रित करने पर भी नहीं आ पाऊंगा, कि वह उसे अपनी शादी के लिए पहले से ही एक उपहार दे सकता है। भावी विवाह. ता. वह दावा करती है: उनका कहना है कि आपकी देखभाल के लिए कोई होना चाहिए।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Jhanak 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Jhanak 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज Jhanak 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment