Doree 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Doree 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Doree 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Doree 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi – नेलु कहते हैं हमने गंगा को दफना दिया। वह यहां क्यों है? नानी गंगा के साथ बिताए समय को याद करके रोती हैं। लोग कहते हैं कि अब जाने का समय हो गया है. वे कहते हैं कि वे डॉली को नहीं बुलाएँगे।

वह बहुत रोयेगी. मानसी कहती है नहीं, मुझे आखिरी बार अपने पापा से मिलना है। नानी रोती है और उसे सोने के लिए कहती है। सुधा ने मानसी को फोन किया और सब कुछ बताया। मानसी नानी से कहती है कि वह कुछ ही मिनटों में वापस आ जाएगी।

कैलाश रोते हुए कहता है कि उसने महिंद्रा को जीवन भर के लिए पंगु बना दिया है। वह हमारे साथ दर्द भी साझा नहीं कर सकता. यश कहते हैं ये कैसे हुआ? मैं अपने पापा को किसी बड़े डॉक्टर के पास ले जा रहा हूं. उन्होंने कहा कि मैंने कई डॉक्टरों से बात की.

मुझे बताया गया कि कोई इलाज संभव नहीं है. मुझे ख़ुशी है कि वह जीवित है। कोमल को आश्चर्य हुआ कि क्या हो रहा है। मानसी आती है. वह आनंद से पूछती है कि उसके पिता को क्या हुआ।

नानी ने गंगा को अंतिम संस्कार के लिए तैयार किया। हर कोई उसके लिए प्रार्थना करता है. डॉली सो रही है. उसे कोई नहीं जगाता. गंगा को बाहर ले जाते हैं। आनंद ने मानसी को थप्पड़ मारा और पूछा कि तुम कहाँ थी? कहा। वह कहती हैं कि गंगा अब नहीं रहीं।

उसका एक्सीडेंट हो गया. मैं डॉली के साथ था. उसे मेरी ज़रूरत थी. वह एक बच्ची है वह यह मानने को तैयार नहीं है कि वह अब नहीं रहे. उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। आनंद चौंक जाता है.

मुझसे कहा गया कि बिना इजाज़त के दोबारा घर से बाहर न निकलें. मानसी ने ड्रोय से सॉरी कहा। मैं आपके कठिन समय में आपके साथ नहीं रहूँगा। कृपया उसे शक्ति दें.

डॉली ने नींद में बात करते हुए कहा, ”बूढ़ी औरत, मैंने तुम्हारे लिए घर सजाया है।” क्या आपको यह पसंद है? वह उठती है और गंगा की तलाश करती है। डॉली कहती है, ”कहां गए बाबा?” वह फर्श पर सो रहा था. डॉली उसे इधर-उधर देखती है। डॉली गंगा की तलाश करती है।

वह किसी को यह कहते हुए सुनती है कि चलो आखिरी बार गंगा को देखने चलते हैं। इंस्पेक्टर लोगों से बयान लेते हैं. वे इंस्पेक्टर को बताते हैं कि उनका ठाकुर से झगड़ा हुआ था।

Doree 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

कैलाश महिंद्रा से कहते हैं देखो तुम्हारे बारे में खबर है। वह गुस्से में फिर से मेरा नाम कहता है। कोमल और राज चाय लेकर आये। कैलाश रोने का नाटक करता है। कोमल पूछती है कि क्या पापा ऐसे ही रहेंगे?

उन्होंने कहा कि उन्हें अब उम्मीद है. कैलाश को एहसास हुआ कि उसने अपना कंगन खो दिया है। इंस्पेक्टर का कहना है कि गंगा ने डॉली की तलाश के लिए अस्पताल छोड़ दिया। हालाँकि, उसे कहीं और खोजा गया था। वह झगड़े पर उतर आया. कोमला पूछती है कि तुम्हारा कंगन कहाँ गया? वह कहती है मुझे नहीं पता. कोमल को आश्चर्य होता है कि वह कभी चीज़ें क्यों नहीं खोता।

गंगा का अंतिम संस्कार शुरू। डॉली आ रही है. वह गंगा की ओर दौड़ती है और कहती है इसे रोको। इस पर मेरे बाबा को सोने मत देना. कृपया उसे नीचे रखें.

वह बीमार है मुझे उसे अस्पताल ले जाना है. वह कहती है कि किसी को उसके पिता की परवाह नहीं है। नानी रोती है. डॉली शास, मैं बाबा को कुछ नहीं होने दूंगी। वह गंगा से जंगल हटाती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Doree 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Doree 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Doree 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment