Yeh Hai Chahatein 10th January 2024 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi – काश्वी महिमा से नाटक के पीछे का असली कारण बताने के लिए कहती है। आदि काशवी से पूछता है कि तुमने उन्हें यहां क्यों बुलाया। काश्वी अर्जुन से अपनी पत्नी को वहां से ले जाने के लिए कहती है। लेकिन अर्जुन कहते हैं.

महिमा कहती हैं कि मैं कभी बीमार नहीं थी। अर्जुन महिमा से कहता है कि वह धीरे-धीरे सब कुछ समझ रहा है और कहता है कि करुण तुम्हारा असली बेटा है। दादी काशवी से शादी के लिए पूछती है।

कुछ घंटे पहले: काशवी महिमा से कहती है कि वह यह बात अर्जुन को बताएगी। महिमा यह बात अर्जुन को नहीं बताएगी और कहती है कि उसने अपनी शादी बचाने के लिए ऐसा किया।

वह अर्जुन को उससे दूर रहने के लिए कहती है और कहती है कि वह असुरक्षित महसूस कर रही है। वह कहती है कि मैं भी असुरक्षित महसूस करती हूं, जैसे आप तब महसूस कर रही थीं जब आपकी उससे शादी हुई थी। काशवी कहती है मैं तुम्हें नहीं पकड़ूंगी।

महिमा कहती है कि आप हमारे बीच आए क्योंकि अर्जुन आपके बारे में सोच रहा है और कहती है कि शारीरिक रूप से अलग होने के बावजूद आप उसके दिल में हैं। वह कहती है कि जब वह सोता है तब भी वह आपके बारे में सोचता है और आपके बारे में बात करता है।

वह कहती है कि यह प्यार नहीं है, यह उसका पुरुष अहंकार है जो आहत हुआ क्योंकि आप स्वतंत्र हैं और अकेले ही चीजों को संभाल रहे हैं। वह कहती है कि जब आप उसके साथ थे तो आपने उसके लिए अपनी इच्छाओं का त्याग कर दिया।

वह कहती है कि अर्जुन को सिविल सेवा परीक्षा पास करने में 5 साल लग गए, इसलिए वह चाहता है कि आप उसके पुरुष अहंकार को संतुष्ट करें। काश्वी कहती है ठीक है, मैं सहमत हूं कि आप अर्जुन को मुझसे अलग करना चाहते हैं और यह विश्वास करना मूर्खता नहीं है।

वह उससे नाटक का असली कारण बताने के लिए कहती है। महिमा कहती है कि विशाल ने आपके कार्यालय से कागजात चुराए और ऐसा इसलिए किया ताकि आपको काम से बाहर निकाल दिया जाए। काशवी चौंक जाती है. महिमा सोचती है कि मुझे उसे रोकना पड़ा और उसे अफसोस है कि उसकी योजना विफल हो गई।

काशवी शेड में जाती है और विशाल को अखबार देखती हुई देखती है। वह उसे थप्पड़ मारती है और उससे कागजात ले लेती है। उसने पूछा कि वह दस्तावेज़ कैसे चुरा सकता है। विशाल कहते हैं कि महिमा ने मुझसे ऐसा करने के लिए कहा था।

महिमा चौंक जाती है। काश्वी पूछती है कि क्या आप मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं, अगर महिमा आपसे हत्या करने के लिए कहेगी तो क्या आप ऐसा करेंगे? महिमा सोचती है कि सरल कार्य समय पर नहीं करना गलत है और सोचती है कि अर्जुन को इसके बारे में पता हो सकता है।

काशवी का कहना है कि आप भी चाहते थे कि मुझे इस नौकरी से बाहर निकाल दिया जाए इसलिए मैं सहमत हो गई, लेकिन मेरे पास आपको इस संस्थान से बाहर निकालने का अधिकार है और आप एक सिविल अधिकारी नहीं बन सकते।

विशाल ने उसे ऐसा न करने के लिए कहा और कहा कि मेरा करियर बर्बाद हो जाएगा। काशवी उसे आखिरी चेतावनी और मौका देती है और कहती है कि अगली बार वह उसे नहीं छोड़ेगी। विशाल जाता है.

काशवी महिमा की ओर देखती है और कहती है कि बेहतर होगा कि वह अपनी गंदी चालें बंद कर दे, अगर तुमने मेरे जीवन में परेशानी पैदा करने की कोशिश की तो मैं तुम्हारे खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगी और मैंने कहा कि तुम मुझे मेरे क्रोध से नहीं बचा सकती। महिमा कहती है कि वह ऐसा नहीं करेगी और चली जाती है।

Yeh Hai Chahatein 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

आदि काशवी के पास आता है और पूछता है कि तुमने हमें क्यों बुलाया। वह कहता है कि वह एक डॉक्टर को लाने वाला था। काशवी का कहना है कि अभी इसकी जरूरत नहीं है। आदि कहता है कि महिमा अस्वस्थ है और उसे डॉक्टर की जरूरत है।

अर्जुन कहते हैं मैं असमंजस में हूं कि आप क्या कह रहे हैं। महिमा आती है और कहती है कि मैं कभी अस्वस्थ नहीं थी। उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। अर्जुन पूछता है क्या हुआ? महिमा कहती है कि उसने अपना प्यार पाने के लिए भूत होने का नाटक किया।

अर्जुन पूछते हैं कि क्या वह नाराज हैं और कहते हैं कि आपकी वजह से हमारे मिशन में देरी हो रही है। वह कहता है कि तुमने मुझे निराश किया है। काशवी ने अर्जुन को अपनी पत्नी के साथ जाने के लिए कहा। अर्जुन ने काशवी से अपने नाटक के लिए माफ़ी मांगी।

आदि काशवी से पूछता है कि क्या महिमा नाराज थी और कहता है कि वह उसे (काशवी) घर छोड़ देगा। फिर अर्जुन महिमा से भिड़ जाता है और कहता है कि मिशन खतरे में है और मेरी नौकरी भी चली जाएगी। महिमा कहती है कि उसने उसका प्यार और ध्यान पाने के लिए ऐसा किया।

अर्जुन कहते हैं कि मैं यह काम आपके और परिवार के लिए कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि अगर मैं काम नहीं करूंगा तो आपकी फालतू मांगें कैसे पूरी करूंगा? वह कहता है तुमने मुझे दिवालिया बना दिया।

महिमा कहती है अर्जुन, मुझे तुम्हारी जरूरत है और तुम नहीं दोगे। अर्जुन पूछते हैं कि मेरा समय लेकर उन्हें क्या मिलेगा, क्या वह भूत की भूमिका निभाएंगे और मेरा समय लेंगे।

वह उसकी योजना को समझता है और कहता है कि जब आदि ने मुझे मिशन पर जाने से नहीं रोका तो आपने एक मास्टर प्लान बनाया। महिमा कहती हैं कि मैंने यह अपने बेटे के लिए, हमारे लिए और हमारी शादी के लिए किया।

वह उसे दोषी ठहराती है और कहती है कि उसने सब कुछ देखा। वह कहती है कि तुम मेरे साथ हो, लेकिन तुम अभी भी काशवी से प्यार करते हो, वह स्वतंत्र रूप से आगे बढ़ रही है और मैं सिर्फ एक गृहिणी हूं, इसलिए तुम्हें मेरी परवाह नहीं है।

अर्जुन उसे बाहर ले जाता है और कहता है कि काशवी और मेरे बीच कुछ भी नहीं है। वह कहता है कि करुण आपका असली बेटा है और पूछता है कि क्या आपने कभी उठकर करुण को स्कूल के लिए तैयार होने के लिए छोड़ा था, नहीं।

उन्होंने कहा कि वह मुझे उनके साथ जितना संभव हो सके उतना समय बिताने देंगे और उन्हें कहानियाँ सुनाने देंगे।

वह कहते हैं कि भले ही करुण 5 साल का है लेकिन वह खुद स्कूल के लिए तैयार होता है और अपना काम खुद करता है और आपसे खाना मांगता है और आप उसे बुरी तरह डांटते हैं।

फिर वह उससे पूछता है कि क्या उसने अपने पत्नी के कर्तव्यों को पूरा किया है और पूछता है कि क्या उसने मुझे टिफिन दिया है और कहता है कि मैं उसे पानी की बोतल में खाना खाने के लिए लिख सकता हूं।

मैं पूछती हूं कि क्या उन्हें मेरी ट्रेनिंग का समय पता था, क्या उन्होंने मेरे पति को समय दिया, क्या उन्होंने मुझे देखभाल और प्यार दिया? वह कहते हैं कि मैं स्वीकार करता हूं कि मैं अपने काम को प्राथमिकता दे रहा हूं और पूछता हूं कि आपने मेरे और करुण के लिए क्या किया है।

महिमा पूछती है कि क्या मैंने कुछ नहीं किया? अर्जुन कहते हैं कि आप करुण और मेरे जीवन में परेशानी पैदा कर रहे हैं। महिमा करुण के कमरे में जाती है और चाकू उठाती है और उसे जगाने के लिए चिल्लाती है। करुण जाग गया. महिमा करुण से कहती है कि उसे अपने पिता के कारण मरना होगा।

करुण अर्जुन से कहता है कि माँ उससे बहुत प्यार करती है। अर्जुन ने महिमा से चाकू छोड़ने के लिए कहा। महिमा सोचती है कि करुण उसे किसी भी स्थिति में बचा लेगा।

काशवी दादी से कहती है कि किस्मत मेरे साथ खेल खेल रही है। दादी कहती हैं कि अर्जुन ऐसा कर रहा है और कहती है कि जब वह तुम्हारे साथ था तो वह महिमा के पीछे भाग रहा था और जब वह महिमा के साथ है तो वह तुम्हारे पीछे भाग रहा है। वह कहती है कि इसका मतलब है कि अर्जुन किसी से सच्चा प्यार नहीं कर सकता।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Yeh Hai Chahatein 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment