Anupama 10th January 2024 - Prime Flix

Anupama 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi – यशपाल ने अपनी माँ को आने के लिए कहा। उसकी मां कहती है कि वह आ रही है और उसे इंतजार करने के लिए कहती है। अनुपमा यशपाल से वादा करती है कि वह कभी कोई गलती नहीं करेगी और उसे शिकायत का कोई मौका नहीं देगी। वो जातें हैं।

विक्रम ताली बजाता है और खुश हो जाता है। अन्य कर्मचारी भी संतुष्ट हैं. अनुपमा पैसे और फोन लौटा देती है। विक्रम कहते हैं कि आपने कुछ रिश्ते खोए हैं और कुछ हासिल किए हैं। वो जातें हैं। अनुपमा खुद से दोगुनी मेहनत करने और सर को शिकायत का मौका न देने के लिए कहती है।

वनराज बा को टावर का ब्रोशर दिखाता है और कहता है कि उसकी कंपनी इसे बना रही है और इसमें बच्चों के लिए एक खेल का मैदान, एक क्रिकेट का मैदान और बुजुर्गों के लिए एक अलग क्षेत्र होगा।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा कड़ी होगी और उन दोनों ने कड़ी मेहनत की है और उस समय उनके पास पैसे नहीं थे लेकिन अब वह इसे वहन कर सकते हैं। बा ने घर छोड़कर वहां जाने से इनकार कर दिया। वह उससे उसकी बात सुनने के लिए कहता है लेकिन बा मना कर देती है।

अनुपमा तुलसी के पौधे को पानी देती है और कहती है कि मैं तुम्हें विक्रम बाई के कहे अनुसार ले आई हूं। वह दीये जलाती है और सभी के लिए प्रार्थना करती है।

वह वहां आध्या की कल्पना करती है और फोन करके उसके बारे में पूछने की सोचती है लेकिन फोन करने के बारे में नहीं सोचती। वह खुद से जुड़ा हुआ महसूस करती है.

Anupama 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi

आध्या कल के लिए अनुज और श्रुति से माफ़ी मांगती है और कहती है कि आप सभी मुझसे प्यार करते हैं और मुझे समझते हैं लेकिन मैं बस… श्रुति कहती है ठीक है, ठीक है, कभी-कभी हमारे दिल और दिमाग का तालमेल नहीं बैठ पाता है।

आध्या कहती है कि आप असली रॉक स्टार हैं। अनुज उससे पूछता है कि क्या हुआ। आध्या कहती है मुझे नहीं पता। वह श्रुति को जोशी बेन से दूर रहने के लिए कहती है और कहती है कि उसे उससे बुरी भावनाएं मिलती हैं और कहती है कि वह नहीं जानती कि वह भारत से क्यों आई है।

अनुज पूछता है कि क्या मैंने तुम्हें यह बताया था और कहता है कि हम भी भारत से आए थे और कहते हैं कि शायद वह भी किसी मजबूरी के कारण आई थी। आध्या कहती है कि महिला केवल दूसरों को चोट पहुंचाएगी और चली जाएगी।

वह कहती है, ”जोशीबहन, प्लीज पापा से दूर रहो, नहीं तो यह तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा।” अनुज चिंतित हो जाता है। अनुपमा फिर विक्रम से पूछती है कि क्या श्रुति आज नहीं आ रही है।

वह कहता है कि कभी-कभी वह आती है और कभी-कभी नहीं आती है। वह उनके लैंडलाइन पर कॉल करती है, यशपाल से मिलती है और कॉल समाप्त कर देती है।

वनराज बा को बताता है कि उसने और उसके बच्चों ने अपना बचपन यहीं बिताया है। उनका कहना है कि घर में बहुत सारी परेशानियां हैं। वह कहते हैं कि मैं भी थक गया हूं और बहुत काम करना है। उनका कहना है कि हम अपना बाकी जीवन यहां बिता सकते हैं, लेकिन अंश क्या करेगा, हम इसे कैसे संभालेंगे और बनाए रखेंगे?

श्रुति रेस्तरां में आती है। अनुपमा उसे तनावग्रस्त देखकर कहती है कि आप भी साझा कर सकते हैं। श्रुति का कहना है कि मिशन रद्द कर दिया गया है और आध्या अजीब व्यवहार कर रही है। वह कहती है कि तीन साल पहले वह विद्रोही और जिद्दी थी, लेकिन तब उसे उसे समझाना चाहिए था कि वह क्या है।

अनुपमा किशोरों में मूड स्विंग के बारे में बात करती हैं। श्रुति का कहना है कि वह आध्या की वजह से अपने मंगेतर से जुड़ी हैं और कहती हैं कि उन्हें यह महसूस होता है। अनुपमा कहती है कि उसकी वजह से वे ब्रेकअप कर सकते हैं।

श्रुति का कहना है कि वह एके से प्यार करती है और उसके और उसके परिवार के लिए कुछ भी करेगी। वह रोते हुए कहती है कि क्या मैं इसे और नहीं सह सकती। अनुपमा उसे शांत करने की कोशिश करती है और पानी देती है। विक्रम अनुपमा को श्रुति से बात करते हुए देखता है और यशपाल का ध्यान भटकाता है।

श्रुति उसे बैठने के लिए कहती है। अनुपमा कहती है कि वह बैठ नहीं सकती। श्रुति कहती है कि उसे चिंता है कि आध्या की वजह से एके और उसके बीच गलतफहमी हो जाएगी। अनुपमा चाय परोसती है और कहती है कि लोग भले ही एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हों लेकिन उनके दिलों में गलतफहमियां पैदा हो जाती हैं और रिश्ते टूट जाते हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Anupama 10th January 2024 Written Episode Update in Hindi क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment