Kundali Bhagya 9th January 2024 - Prime Flix

Kundali Bhagya 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Kundali Bhagya 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Kundali Bhagya 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi – महेश का कहना है कि राजवीर भी उसे अपने पिता के रूप में सोचता है और उसे लगता है कि राजवीर उसके पोते की तरह है क्योंकि वह हर काम अपने दिल से करता है, राखी कहती है कि राजवीर खुद को उसके पिता के रूप में सोचता है।

वह उससे कहती है कि वह ज्यादा चिंता न करे वरना वह ऐसा करेगी रोओ, राजवीर उसके सामने घुटने टेक देता है और कहता है कि ऐसा नहीं होगा।

जब राखी कहती है कि वह भी उससे बहुत प्यार करती है तो निधि भड़क जाती है, लेकिन जब वह जिसे प्यार करती है वह चला जाता है, तो न केवल उसके दिल को बल्कि पूरे परिवार को ठेस पहुंचती है।

करण कहता है कि अगर राखी और बानी दादी राजवीर से इतना प्यार करती हैं तो उन्हें उसकी बात सुननी चाहिए। और आराम करो। राखी राजवीर से यह वादा करने के बाद घर वापस जाने के लिए सहमत हो जाती है कि अगर कुछ भी हुआ तो वह उसे फोन करेगा।

समस्या, महेश कहता है कि वह उन्हें छोड़ने के बाद वापस आ जाएगा, लेकिन निधि सोचती है कि वह कहीं भी जा सकती है लेकिन उसे यहीं रहना होगा क्योंकि वह प्रीता और करण दोनों को संभाल सकती है।

निधि करण को रोकती है जो सुझाव देती है कि नर्स को जाकर आराम करना चाहिए लेकिन वह नहीं सुनता। जब निधि को चिंता होती है कि इससे उसके लिए परेशानी होगी तो वह प्रीता के जागने तक यहीं रुकने की जिद करती है।

राजवीर को एक फोन आया था इसलिए उसने पूछा कि क्या मोहित घर लौट आया है और चला गया है, तो मोहित कहता है कि यही एकमात्र कारण है क्योंकि वह जानता है कि करण सर के सामने राजवीर कैसे तनावग्रस्त हो जाता है।

कहता है कि वह वापस अस्पताल जा रहा है और मोहित कहता है कि उसका भाई है अकेला इसलिए वह उसे नहीं छोड़ सकता जब राजवीर मोहित को रोने से रोकने की कोशिश करता है।

राजवीर कहता है कि अगर मोहित नहीं आता तो वह उसकी हड्डियां जरूर तोड़ देता, इस पर मोहित जवाब देता है कि वह जानता है कि राजवीर उसकी जान बचा सकता है, लेकिन कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता।

जब राजवीर को आश्चर्य होता है कि मिस्टर लूथरा सामने हैं तो क्या होगा आईसीयू में, मोहित ने उसे आश्वासन दिया कि वह जल्द से जल्द आएगा।

करण निधि के साथ आईसीयू के बाहर खड़ा है और सोच रहा है कि रिजवीर अब तक वापस क्यों नहीं आया। निधि पूछती है कि करण को रिजवीर की इतनी चिंता क्यों है जब वह शौर्य को पसंद नहीं करता। करण जवाब देता है कि राजवीर ने उसके लिए बहुत कुछ किया है लेकिन निधि ये सब बातें कह रही है।

उनके परिवार और वे सभी जानते हैं कि राजवीर को शौर्य पसंद नहीं है, लेकिन वह अभी भी एक आशावादी दृष्टि दिखाने और अपनी और अपने मंगेतर की जान जोखिम में डालकर अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए खड़ा है।

निधि अभी भी उससे पूछती है। करण कहता है कि राजवीर उसके बेटे की तरह है, इसलिए निधि को लगता है कि उसे जाकर शौर्य से कहना चाहिए कि वह अच्छे लोगों के साथ रहे जो उसके जीवन पर बेहतर प्रभाव डालेंगे और गुस्से में कुर्सी पर बैठ जाती है।

निधि करण से पूछती है कि वह हमेशा गलती पर क्यों होता है और वह हमेशा यह क्यों दिखाना चाहता है कि वह एक बुरी मां है।

करण जवाब देता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह उसे ठीक से बड़ा नहीं कर रही है और वह जिद्दी हो जाता है और केवल उसकी बात सुनता है, करण पहली बार एक माँ के रूप में उसकी भूमिका को स्वीकार करता है और उसे बहुत प्यार देता है।

वह जिद्दी हो जाता है क्योंकि वह केवल अच्छा लगता है बचपन में, लेकिन जब वह शौर्य की गलतियाँ बताता है, तो उसे गलत लगता है। निधि पूछती है कि उसे क्या करना है, करण कहता है कि सच बोलना और गलत को गलत कहना रिवाज है, अगर निधि एक अच्छी मां होती तो शौर्य को बंद नहीं किया जाता।, कहती है कि उसे याद है जब प्रीता ने कहा था कि उसे ऐसा करना होगा।

शौर्य से सार्थक बात करते हुए, करण निधि से कहता है कि वह जाकर शौर्य से बात करे, लेकिन उसके पास समय नहीं है, वह सिर्फ पार्टी में शामिल होना चाहती है। करण उसे चेतावनी देता है कि बात न करना ही बेहतर है। यदि तुम नहीं करोगे तो मैं क्रोधित हो जाऊँगा।

निधि उसे उत्तर देती है। करण गुस्से में है और निधि से पूछता है कि गलती करने के बाद वह आगे क्यों नहीं बढ़ी। जब करण जवाब देता है कि वह हमेशा सही होता है, तो निधि पूछती है कि वह प्रीता जैसी बातें क्यों कहता है।

Kundali Bhagya 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

नर्स डॉक्टर के साथ आई और करण ने पूछा कि लक्षण क्या हैं, जब डॉक्टर अंदर आया, तो उसने कहा कि उसे इंतजार करना होगा। डॉ. शर्मा अन्य डॉक्टरों से सलाह लेते हैं, जो यह कहते हुए सहमत होते हैं कि प्रीता का अलग तरह से इलाज करने की जरूरत है और एमआरआई करने की जरूरत है।

निधि सोचती है कि करण हमेशा गुस्सा होने का एक तरीका ढूंढता है, यहां तक कि जब वह उसके करीब जाने की कोशिश करती है, तो वह पूछती है कि क्या हुआ, करण उसे घूर रहा है, वह कहता है कि वह घर जा रही थी।

निधि सोचती है कि वह वापस क्यों आया, इसलिए वह कहती है कि वह वह उसे प्रीता के साथ वापस नहीं ले जा सका लेकिन वह निश्चित रूप से उसके साथ वापस आएगा क्योंकि उसे उसकी परवाह है।

करण पूछता है कि वह क्या सोच रही है, वह कहती है कि वह हमेशा ऐसा कहता है तो मुझे क्या करना चाहिए। करण कहता है कि वह गलत है और आश्चर्य करता है कि उसे खुद को कमजोर क्यों दिखाना पड़ता है जबकि वह चाहता है कि वह अपनी जिम्मेदारी निभाए।

निधि कहती है कि यह करण की समस्या है और निधि के साथ बैठा करण पूछता है कि उसने कब उससे प्रीता की समस्या के बारे में विनम्रता से बात की और उसकी बात सुनी। करण राजवीर को आते हुए देखता है और पूछने जाता है कि वह कहां जा रहा है और राजवीर जवाब देता है कि उसे फोन आया था।

जब करण राजवीर से हमेशा उसके साथ रहने के लिए कहता है क्योंकि उसे मदद की ज़रूरत हो सकती है, तो फोन कट जाता है। निधि ने सोचा कि करण ने प्रीता से दूर रहने के लिए बहुत कुछ किया लेकिन आखिरकार लूथरा परिवार के विज्ञापन के सामने आ गई और अब करणशी भी कहती है कि शौर्य को यह पसंद नहीं है लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता।

मंछ राजवीर के आसपास घूम रहा था जब मैंने उसे बताया। करण नर्स से प्रीता की स्थिति के बारे में पूछता है जब डॉक्टर कहता है कि उन्हें कुछ और इंतजार करना होगा।

वह सुझाव देती है कि उन्हें निधि और राजवीर के साथ प्रतीक्षा कक्ष में जाना चाहिए क्योंकि आईसीयू के बाहर इंतजार करना उचित नहीं है। करण चला जाता है क्योंकि राजवीर मोहित को जल्दी आने के लिए कहता है।

जब राखी, महेश और बानी दादी अंदर आते हैं तो करीना लूथरा की हवेली का दरवाजा खोलती है। करीना उनसे रिजवीर और पालकी की हालत के बारे में पूछती रहती हैं।

महेश कहते हैं कि उन्हें कम से कम बैठना चाहिए और उन्हें बात करने देना चाहिए, राखी करीना से कहती है कि महेश को किसी की भावनाओं की परवाह नहीं है और वह पूरी स्थिति और उस घर का खुलासा करती है जहां वे रयावीर और पालकी से मिलने गए थे।

राखी उसे बताती है कि प्रीता आई थी अंतिम क्षण और राजवीर को बचाने में सक्षम था, लेकिन इस प्रक्रिया में घायल हो गया और वर्तमान में अस्पताल में है। करीना चिल्लाती है कि प्रीता बिल्कुल भी नहीं बदली है और जब भी किसी को मदद की ज़रूरत होगी वह आ जाएगी, करीना पूछती है कि जब राजवीर और वह वापस क्यों आए थे करण अभी भी अस्पताल में हैं

करीना खुश हैं क्योंकि पुलिस ने रमन को पकड़ लिया और पता चला कि ड्रग्स उसकी हैं, इसलिए शौर्य निश्चित रूप से घर आएगा, महेश कहते हैं वह कहते हैं उसने अपने वकील से बात की है और कल सुबह उसे जमानत मिल जाएगी, इसलिए वह कहता है कि जब राखी खुश होगी कि शौर्य घर वापस आ रहा है तो वह आराम करेगा।

जब डॉक्टर आता है, राजवीर पूछता है कि क्या वह ठीक है क्योंकि वह चिंतित है और डॉक्टर कहता है कि वह आराम कर रही है लेकिन चोट उसके पिछले जीवन से संबंधित होगी। डॉक्टर राजवीर से पूछते हैं कि क्या उसने कभी सोचा था कि उसे अपने बारे में कुछ भी याद नहीं है।

राजवीर अपने पिछले जीवन से चिंतित है कि उन्हें उसकी याददाश्त खोने के बारे में पता चलेगा, लेकिन डॉक्टर का कहना है कि वह एमआरआई परिणाम प्राप्त करने के बाद ही उन्हें बताएगा।

मोहित दौड़कर राजवीर के पास जाता है और पूछता है कि इतने समय तक मोहित कहाँ था, जिससे पता चलता है कि डॉक्टरों को संदेह होने लगा है कि माँ के साथ कुछ गड़बड़ है। राजवीर बताते हैं कि मिस्टर लूथरा निश्चित रूप से सच्चाई का पता लगा लेंगे और इसीलिए वह लूथरा इंस्टीट्यूट नहीं लौटीं।

मोहित पूछता है कि क्या रिजवीर को लगता है कि यह पूछने का एक बेवकूफी भरा तरीका है, राजवीर क्रोधित हो जाता है लेकिन मोहित कहता है कि वह रिजवीर की सभी समस्याओं को समझता है और उसे आश्वासन देता है कि वह सब कुछ हल कर देगा, लेकिन जब मोहित घर के अंदर जाता है तो राजवीर सवाल करता है जब वह बताता है कि उसने व्यवस्था कर ली है सब कुछ ताकि वे यह कर सकें। इससे पहले कि करण लूथरा को सब कुछ पता चल जाए और राजवीर चिंतित हो जाए, प्रीता को घर वापस ले आओ।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kundali Bhagya 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kundali Bhagya 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Kundali Bhagya 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment