Baatein Kuch Ankahee Si 9th January 2024 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत वंदू द्वारा वॉशरूम में शॉवर चेक करने से होती है। सोनिया उसकी ओर देखती है और मुस्कुराती है। वंदू का कहना है कि शॉवर काम कर रहा है, सोनिया अजीब तरह से क्यों मुस्कुरा रही थी, क्या हो रहा है, पिताजी ने मुझे घर बुलाया।

जाती है विजय वन्दु की प्रशंसा करता है। वह कहता है कि आप देवी मां की तरह हैं, आपने मृणाल के लिए मातृ कर्तव्य निभाया है, मैंने मृणाल के लिए गठबंधन देखा, मैंने उस आदमी को मृणाल के कुकर्मों के बारे में बताया, वह कहता है कि वह उससे शादी करने के लिए तैयार है।

वंदु पूछता है कि आप कैसे सहमत हुए। मैं जानता हूं कि दुनिया में अच्छे लोग हैं, लेकिन हमें सावधान रहना होगा कि वह आदमी कौन है? कैफे के मालिक  महेश पवार ने कहा, “विजय अपने काम से बहुत खुश हैं। मृणाल कहती हैं महेश भाऊ… वंदू ने महेश भाऊ से पूछा, वह मृणाल से बड़े हैं।

 विजय कहते हैं कि उन्हें उम्र की परवाह नहीं है, उन्हें पैसा चाहिए, उनके पास बहुत सारा पैसा है। मृणाल का कहना है कि वह शादी नहीं करेंगे। वह कहता है कि तुम महेश से शादी करोगी, मुझसे अपना रिश्ता तोड़ दोगी और मुझे सड़कों पर फेंक दोगी, कृपया ऐसा मत करो।

वह उसे डांटता है. वह कहती है, ‘प्लीज, मैं शादी नहीं करना चाहती।’ वंदु का कहना है कि वह उसे मजबूर नहीं कर सकता। वह पूछता है कि अगर वह बिन ब्याही मां बनेगी तो क्या वह अपने बच्चे की जिंदगी भी बर्बाद नहीं करेगी।

वंदू कहती है हां, मैं उसे शादी के लिए मजबूर नहीं करूंगा, मैं इसे संभाल लूंगा। वह कहता है कि याद रखना, वह तुम्हारे परिवार को बर्बाद कर देगी, उसे दूर रखो। मृणाल जहर देता है और कहता है कि वह मरना चाहता है। अनघा पूछती है कि आप क्या कह रहे हैं? विजय का कहना है कि वह जो कह रहा है वह सही है।

वंदु उसे शांत होने के लिए कहता है। वह उसे शांत करती है। शिवम वंदू को अपने साथ आने के लिए कहता है। वह उससे आर्ट बॉक्स देने के लिए कहता है। वंदू बॉक्स लेता है।

दूसरा डिब्बा गिर जाएगा. अनगा आता है. वंदू को वाणी का हार मिलता है। वह पूछती है कि उसे यह कैसे मिला। वह अनघा को डांटती है।

Baatein Kuch Ankahee Si 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

वह कहती है कि यह वाणी का हार है, हर कोई चिंतित है, तुमने इसे चुरा लिया है। अनघा रोती है और कहती है हाँ, मैंने इसे चुराया है, मैंने इसे नहीं चुराया है, कृपया किसी को मत बताना। वंदू कहते हैं, “मुझे पता है, तुमने घर बेचने के लिए अपने पिता से लड़ाई की थी, लेकिन तुमने यह हार अपने पास रख लिया।”

अनघा कहती हैं कि पुरानी बात भूल जाओ, मैंने कार की ईएमआई चुकाने के लिए यह हार लिया था, मैंने सोचा कि मैं उन्हें बाद में हार लौटा दूंगी, हार ले लूंगी और वापस रख दूंगी। वंदु कहते हैं नहीं। अनघ का कहना है कि मैं कुणाल का गुस्सा सहन नहीं कर सकता, पम्मी मुझे छेड़ेगी और पुलिस को बुलाएगी, कृपया जाओ और हार रख लो, उन्हें कुछ मत कहो, कृपया मुझे माफ कर दो।, मैंने कहा, “मैं ऐसा नहीं करने जा रहा हूं।” दोबारा।”

वंदू हार लेती है और कुणाल को दिखाती है। पम्मी पूछती है कि तुम्हें यह कहाँ से मिला? वंदु का कहना है कि वह अनघा के साथ था। पम्मी क्रोधित हो जाती है और वंदु के परिवार को डांटती है।

वंदु कहते हैं क्षमा करें, मुझे पता है कि इसमें आपकी माँ की यादें हैं, अनघा ने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है, मैं उसे कभी माफ नहीं कर सकता। मृणाल को लगता है कि मायका के कारण वंदू का अपमान हो रहा है, मैंने उसे यहां कदम न रखने के लिए कहा था।

पम्मी यहां आने के लिए सॉरी कहती है। कुणाल का कहना है कि वह इस मामले को खत्म कर देंगे। वह कहती है कि मुझे हार दे दो, मैं इसे रख लूंगी। हार गिर जाता है. कुणाल ने उसे पकड़ लिया. वेदिका कहती है कि अगर हार गिर जाता तो टूट जाता। माँ…खेलती है… कुणाल इसे पम्मी को देता है और चला जाता है।

वह रोता है और कारण बताता है… सुबह में, सोनिया तारा से अपना होमवर्क करने के लिए कहती है। तारा कहती है कि वंदू भी मैं हूं और हम मजे कर रहे हैं। वह रोती है वंदू ने सोनिया को रोका। सोनिया ने उनके परिवार का अपमान किया।

वन्दु ने उसे उत्तर दिया। सोनिया अक्सर पूछती हैं कि क्या वह ऐसा कुछ करेंगे। कुणाल पूछता है, “ऐसा मत करो, सोन्या।” वह वंदु का बचाव करता है। वह सोन्या को डांटता है। वंदु कहते हैं क्षमा करें, मुझे परीक्षण के लिए तारा को अस्पताल ले जाना होगा।

जाती है कुणाल कहते हैं कि अगर मां अच्छी नहीं होगी तो बच्चे सारी जिंदगी रोते रहेंगे, मैं आपके सामने एक जीता जागता उदाहरण हूं, मैं किसी भी चीज से समझौता नहीं करूंगा।

वाणी सड़क पर चलती है। कुणाल और वंदु रास्ते में तारा के बारे में बात कर रहे हैं। वह कहती हैं कि मांएं अपने बच्चों को लेकर इतनी चिंतित रहती हैं कि उन्हें अकेला नहीं छोड़ पातीं। वाणी कार के सामने आ जाती है और टकरा जाती है। वंदू चिल्लाता है। कुणाल चौंक जाता है. वाणी नीचे गिर जाती है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है आज के Baatein Kuch Ankahee Si 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment