Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th January 2024 - Prime Flix

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अरमान द्वारा दादी और रूही की बातों को याद करने से होती है। वह अपने परिवार को खुश देखता है। मनीष आर्यन का हॉकी मैच देखता है।

कावेरी और उसका परिवार मैच देखने गया, लेकिन अरमान, अभिरा और रूही बड़ा परिवार होने के बावजूद अकेले लग रहे थे। सुवर्णा कहती है हां, मुझे यकीन है, पोद्दार परिवार रूही को कभी अकेला नहीं छोड़ेगा, उनका परिवार नहीं टूटेगा।

वह पूछता है कि अगर वे टूट गए तो क्या होगा और रूही अकेली हो जाएगी। वो चिता में है पोड्डे घर आ गए। अरमान का कहना है कि आर्यन जीत गया। आर्यन के पास ट्रॉफी है। वे सभी येजिंदगी में नृत्य करते हैं…

हरेक प्रसन्न है। अरमान को अभिरा की बातें याद आती हैं। अरमान और अभिरा के बीच एक अजीब मजाक है। वह धन्यवाद कहता है। वह कहती है कि मेरे कान मोक्ष बन गए हैं, अरमान ने मुझे धन्यवाद दिया।

वह बहुत सारी नाटकीय और अति-अभिनय वाली बातें कहते हैं, लेकिन मैं इसकी सराहना करता हूं। वह कहती हैं कि यह एक शाश्वत उपहार है। उसे उसकी ओर धकेला जाता है. रूही उनकी तरफ देखती है।

वह अभिरा के फोन पर मनीष की कॉल देखती है। वह चिल्लाती है, तुम बीनानू को मुझसे क्यों ले रहे हो, उसने तुम्हें मैच से पहले फोन किया था, तुमने मुझसे झूठ क्यों बोला।

अभिरा रोती है. रूही कहती है कि तुम उसका पीछा क्यों कर रहे हो जबकि मैंने तुम्हें उससे दूर रहने की चेतावनी दी थी। अरमान कहता है रूही… अभिरा उसे रोकती है।

उसे मनीष की बातें याद आती हैं। रूही और मनीषा अभिरा से जवाब मांगती हैं। विद्या कहती है अभिला, मुझे पता है कि तुम्हारी माँ के निधन के बाद तुम अकेली हो गई हो, अगर रूही तुम्हें नहीं चाहती तो तुम उसके परिवार के साथ रिश्ते में क्यों हो।

रूही पूछती है कि बताओ तुम मनीष से क्या बात कर रहे थे। काजल और मनीषा अभिरा से जवाब मांगती हैं। मनोज ने अपना फोन चेक किया। मनीष को दिल का दौरा पड़ा लेकिन उनका कहना है कि वह अब ठीक हैं।

एक पारस्परिक मित्र ने मुझे बताया कि अभिरा आपको तनाव से बचाने के लिए यह रहस्य आपसे छिपा रही थी। रूही मनीष से मिलने के लिए दौड़ती है। अभिरा और अरमान अनुसरण करते हैं।

रूही घर आती है और मनीष से मिलती है। वह पूछती है आप कैसे हैं? मनीष कहते हैं, मैं ठीक हूं, जूस पी रहा हूं। रूही कहती है नहीं, मैं डॉक्टर को बुलाऊंगी। वह कहता है, “चिंता मत करो, मैं ठीक हो जाऊंगा।”

वह कहती है कि मैंने तुमसे कहा था कि मिठाई और कचौड़ी मत खाओ, लेकिन अगर कुछ हो गया तो मैं क्या करूंगी। उनका कहना है कि मुझे कुछ नहीं हुआ. अरमान और अभिरा आते हैं।

अभिरा दरवाजे के सामने रुकती है और रोती है। मनीष रूही को सांत्वना देता है। वह उसे मुस्कुराने के लिए कहता है। रूही कहती है कि मैं तुम लोगों को नहीं खो सकती।

नीष कहते हैं कि हम सब यहां हैं, मुझे बताओ, तुम्हें मेरी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में कैसे पता चला। रूही कहती है कि आपने अभिरा को बुलाया, तो मुझे पता चला कि कोई और मुझसे भी ज्यादा छोटा है।

अभिरा उनसे छिपती है। मनीष सोचता है कि मुझे लगा कि अभिरा यहाँ है। सुवर्णा की मुलाकात अरमान से होती है। वह उसे डाँटती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

अरमान रोता है. स्वर्णा कहती है कि तुम्हारे दिल में उसकी जगह लेने वाला कोई नहीं है, उसने सोचा कि तुम एक अद्भुत इंसान हो, तुमने वह वादा तोड़ा और किसी और से शादी कर ली। रूही आगे नहीं बढ़ सकी, रोहित, रूही और अबीरा… तुमने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी, उसने कहते हैं.

उसने तुमसे प्यार करके एक गलती की, तुम उसके जीवन की सबसे बड़ी गलती हो और उसके जीवन को बर्बाद करने का कारण हो। अरमान रूही को रोते हुए देखता है। तू होके जुदा…… रूही अभिरा को आगे की सीट पर पाती है और पीछे की सीट पर बैठ जाती है।

वो रोते हैं अरमान उन्हें ऊतक सौंपता है। मनीष कहते हैं मुझे लगा अभिरा यहाँ है। स्वर्णा पूछती है क्या। मनीष कहते हैं कि जब रोहित यहां नहीं थे तो रूही सुहाग के ऑटोग्राफ पर हस्ताक्षर कर रही थी। आर्यन का कहना है कि अभिरा ने सही काम किया।

मनीषा उसे चुप रहने के लिए कहती है। माधव कहता है हाँ, वह सही है, अभिरा के इरादे ठीक नहीं हैं। संजय का कहना है कि वह बहुत सारी गलतियां कर रहे हैं। मनीष पूछता है कि रूही ने सिन्दूर क्यों लगाया और मंगलसूत्र क्यों पहना।

सुवर्णा कहती है कि कावेरी जी को लगता है कि रोहित जीवित है। वह कहता है कि रूही पूरी जिंदगी उसका इंतजार नहीं कर सकती, उसका कोई भविष्य नहीं है। मनोज और सभी लोग अभिरा के बारे में चर्चा करते हैं। कृष का कहना है कि अभिरा ने रोहित को ढूंढ लिया और नैनिता को भी बचाया।

माधव कहते हैं हाँ, कृपया अभिरा स्वीकार करें। विद्या ने कहा, “हां, अगर हम कोशिश करेंगे तो अभिरा इसे हमारे लिए समायोजित कर देगी।” दादी ने मना कर दिया.

मनीष का कहना है कि रूही काम कर सकती है और व्यस्त रहेगी और फिर से शांत और खुश रहेगी। सुवर्णा पोद्दार से पूछती है कि क्या वह उसे एक मौका देगा। वह पूछते हैं कि फैसला कौन करेगा.

मैं उसके बारे में निर्णय लूंगा और जब तक मैं जीवित हूं उसके साथ कुछ भी बुरा नहीं होने दूंगा। अरमान को स्वर्णा की बातें याद आती हैं। अभिरा खांसती और छींकती है। वह मदद के लिए जाता है. वह रूही को खांसते हुए देखता है। वह उन्हें देखता है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment