Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th January 2024 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi – समृद्ध मंदार से कहता है कि रात 11:15 बजे तक 15 मिनट बचे हैं, सावी जरूर आएगा और अगर वह नहीं आया तो वह अलार्म बजा सकता है और निनाद को गोली मार सकता है।

ईशान सोचता है कि वे निश्चित रूप से सावी के दादा को मार डालेंगे, उसे कुछ करने की जरूरत है। चव्हाण समृद्ध से निनाद की जान बख्शने की विनती करते हैं। समृद्ध उन पर हंसता है और गाना गाता है।

ईशान ने गुंडे को अकेले बाथरूम की ओर जाते हुए सुना और उसे मुक्का मार दिया। एक अन्य खलनायक ने उसे नोटिस किया और उस पर हमला कर दिया। ईशान एक गुंडे को मारता है और दूसरे पर हमला करता है।

गुंडा समरूद के पास भागता है और बताता है कि पूर्व बीआईएल इशान यहां है और उसके लोगों की पिटाई कर रहा है। समृद्ध का कहना है कि यह अच्छा है कि इशान आया, वह इशान के साथ अपने पिछले स्कोर को साफ़ कर देगा।

चव्हाण यह सोचकर खुश हो जाता है कि ईशान उन्हें बचा लेगा। समृद्ध का कहना है कि ईशान आज जीवित नहीं होगा और वह उसकी तलाश करने जाता है। वह इशान को बाहर आने की चेतावनी देता है अन्यथा वह चव्हाण परिवार को मार डालेगा।

घायल होकर, सावी फ़ैक्टरी की ओर चलती है, और खुद से कहती है कि वह उम्मीद नहीं खो सकती। गुंडे विनू और हरिनी को बांध देते हैं और ईशान की तलाश जारी रखते हैं।

ईशान बाहर आता है और गुंडों को हरा देता है। विनायक हरिणी से अपने दांतों से रस्सी खोलने के लिए कहता है। वह है। वह ईशान की मदद करने के लिए दौड़ता है।

ईशान गुंडों को तब तक पीटता है जब तक वे बेहोश नहीं हो जाते। इंस्पेक्टर ने कांस्टेबल से तेजी से गाड़ी चलाने के लिए कहा क्योंकि उसका परिवार खतरे में है। ईशान सीनियर चव्हाण के पास जाता है और पूछता है कि क्या वह ठीक है।

वे उन्हें बचाने के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं। ईशान, वीनू की मदद से ईशान को दरवाजे तक ले जाता है और उसे अस्पताल ले जाता है। भवानी, अश्विनी से कहती है कि ईशान हमेशा उनकी मदद के लिए आगे आता है और भगवान से सवि के लिए प्रार्थना करती है कि वह ईशान से शादी कर ले।

अश्विनी कहती है, जैसा कि उसने कहा था, अगर इशान की शादी हो जाए तो सावी की समस्या हल हो जाएगी। वे भी दरवाजे की ओर बढ़ते हैं।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

जब सैव फैक्ट्री के बाहर पहुंचता है, तो वह फैक्ट्री में आग की लपटें देखता है और सदमे में गिर जाता है। फैक्ट्री में प्रवेश करते ही वह चिल्लाने लगी और अपने पूरे परिवार को फर्श पर बेहोश देखकर स्तब्ध रह गई।

वह उन्हें जगाने की कोशिश करती है और सोचती है कि इससे पहले कि यह जगह पूरी तरह से नष्ट हो जाए, उसे उन्हें बाहर निकालना होगा। वह अपने पूरे परिवार को सुरक्षित स्थान पर ले गई और उनसे आंखें खोलने की विनती की, लेकिन उन्होंने आंखें नहीं खोलीं।

वह सोचती है कि जब उसने समृद्ध के पास आने का वादा किया था तो समृद्ध ने उन्हें क्यों नुकसान पहुँचाया। वह उन्हें मदद के लिए अस्पताल ले जाती है। वह मदद के लिए वहां से गुजर रहे वाहनों को रोकने की कोशिश करती है, लेकिन कोई उसे नहीं रोकता है।

वह फैक्ट्री के मैदान में लौटती है और उसे चाबियों वाला एक ट्रक मिलता है। वह पूरे परिवार को ट्रक में बिठाती है और वादा करती है कि उन्हें कुछ नहीं होगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment