Kumkum Bhagya 9th January 2024 Written Episode Update

Kumkum Bhagya 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Kumkum Bhagya 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Kumkum Bhagya 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत उसके यह कहने से होती है कि जब आरवी पर दंगाइयों ने हमला किया था तो उसने गुंडों को पूर्वी पर हमला करते देखा था। दादाजी पूर्वी कहते हैं। हरलीन कहती है कि क्या ये वही लड़की है जिसने आपकी जान बचाई थी. हरमन कहता है फिर क्या हुआ? पूछता हूँ।

आरवी का कहना है कि मैं उसे बचाने गया था और सब कुछ बताता हूं। उन्होंने कहा कि उन पर उंगलियां उठाई गईं और सभी ने उनका नाम लेना शुरू कर दिया। जब वह नहीं है, तो वह गंगा की तरह ईमानदार, सच्ची और पवित्र है।

वह कहता है कि मुझे उस पर तरस आया और मैं यह सहन नहीं कर सका और सोचा कि मेरी वजह से लोग उसकी इज्जत खराब कर रहे हैं और मेरी वजह से उसके व्यक्तित्व पर जीवन भर के लिए दाग लग जाएगा। इसलिए मैं जा रहा हूं।

वे क्या पूछते हैं? हरलीन उससे पूछती है बताओ? आरवी का कहना है कि उसने पूर्वी के आदमी में कुमकुम पैक किया था। दादा जी मुस्कुराये.

जसबीर को जमानत मिल जाती है और वह जेल से बाहर आता है और इंस्पेक्टर से अपने मालिक को समझाने के लिए कहता है कि अगर वह उसे जेल में रखना चाहता है, तो उसे दीवारों को पेंट करना चाहिए और फर्श को बदलना चाहिए।

उनका कहना है कि यहां मच्छर बहुत हैं। वह किसी को देखता है और शेरा से पूछता है कि भूषण जी सुरक्षा गार्ड की तरह क्यों खड़े हैं, वह एक अकाउंटेंट हैं। वह भूषण से पूछता है कि क्या उसके पिता की मृत्यु हो गई है। भूषण कहता है पूर्वी भाभी… और कहता है कि आरवी ने उसकी मांग सिन्दूर से भर दी और उससे शादी करने का वादा किया।

जसबीर उस पर गुस्सा हो जाता है और उसे मुक्का मार देता है। भूषण ने उससे आरवी का मर्द भरते हुए वीडियो देखने के लिए कहा। वह क्रोधित हो जाता है और फोन फेंक देता है।

आरवी अपने परिवार को बताता है कि वह जानता है कि हर कोई हैरान है लेकिन उसने एक कदम उठाया और अब वह अपने फैसले से पीछे नहीं हट सकता और वह इसे लेकर रहेगा।

दादा जी कहते हैं कि कोई समस्या नहीं है और कहते हैं कि हम भी अपनी ज़िम्मेदारी निभाएंगे, और कहते हैं कि हम भी उनके साथ हैं। वह अपने परिवार से कहता है कि वह सारी व्यवस्था कर देगा।

विक्रांत का कहना है कि यह आरवी की शादी है, वह इसे अकेले कैसे कर सकता है। दादाजी कहते हैं नहीं, दूसरे भी मेरी मदद करेंगे। वह कहता है कि दादी और हरलीन खरीदारी करने जाएंगे और दामिनी खानपान का ध्यान रखेगी क्योंकि वह एक अच्छी खाना बनाती है।

हरमन पूछता है कि मैं क्या करूं, क्या हम ढोल बजाएंगे। दादाजी कहते हैं कि तुम मेरे साथ रहोगे और मेरा सारा काम करोगे। उनका कहना है कि वह उनकी क्षमताओं को देखते हैं और उन्हें नौकरी देते हैं। युग पूछता है कि मैं क्या करूंगा।

दादा जी कुछ नहीं कहते. युग कहता है कि वह अपने भाई के साथ रहेगा और उसका परिचारक बनेगा। दादा जी उसे पीछे बैठने के लिए कहते हैं। उनके मुताबिक, इस शादी की कीमत करोड़ों येन होगी और लोग कहेंगे ऑस्कर.

वह आरवी से पूर्वी की मां को फोन करने के लिए कहता है। आरवी का कहना है कि वह पूर्वी की मां का नंबर नहीं जानता। युग कहता है लेकिन आपके पास पूर्वी का नंबर है। आरवी हाँ कहते हैं।

Kumkum Bhagya 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi

दादा जी कहते हैं कि मेरे पास उसका लैंडलाइन नंबर भी है और कहते हैं कि मैं अपने दिल में जानता था कि यह गठबंधन होगा, इसलिए मैंने जानकारी प्राप्त करने के लिए कूड़ेदान का इस्तेमाल किया। हरमन पूछता है कि कचरा कौन है।

दादाजी युग कहते हैं और उन्होंने मुझे पूर्वी का नंबर दिया, मैंने कुंग फू के दोस्त के बेटे से संपर्क किया जो दूरसंचार उद्योग में काम करता है और उसने मुझे अपने परिवार से बात करने के लिए पूर्वी का लैंडलाइन नंबर दिया।

उनका कहना है कि वह परिवार में बड़े आदमी हैं। हरमन उसे कॉल करने के लिए कहता है। हरलीन कहती है पहले बात करते हैं। दादाजी कहते हैं कि वह सीधे बात कर रहे हैं और कहते हैं कि यह बज रहा है।

जब विशाखा कॉल का जवाब देने वाली होती है, तो अशोक उसे रोकता है और कहता है कि उसे लगता है कि कॉल आरवी हाउस से है। वह कहता है कि उसने आरवी की आंखों में सच्चाई देखी, पूर्वी के बारे में उसने जो भी अच्छी बातें कही वे सच थीं, उसकी बातें उसके दिल को छू गईं।

उन्होंने कहा कि आरवी को यकीन था कि पूर्वी अच्छी, ईमानदार और निष्ठावान थी और फोन उसके घर से आया होगा। विशाखा प्राची को फोन लेने के लिए कहती है। प्राची कॉल का जवाब देती है और उसका स्वागत करती है। दादाजी पूछते हैं कि क्या तुमने मुझे पहचाना?

प्राची कहती है नहीं। दादाजी कहते हैं कि आप मुझे जानते होंगे और पूछते हैं कि क्या वह पूर्वी की माँ हैं। जाहिर तौर पर यह एक आर.वी. दादा है। प्राची कहती है चरण सुपाश दादा जी।

दादाजी कहते हैं कि जो तुम्हारे सामने हुआ वह हमारे सामने नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि उन्हें आरवी पर गर्व है। उनका कहना है कि आरवी ने आप सभी को आश्वस्त किया और सही समय पर सही कदम उठाया।

वह कहते हैं, अंत भला तो सब भला। वह कहते हैं कि आरवी हमारी जिंदगी है, पूर्वी आपकी जिंदगी है और उसे फैसला लेने का पूरा अधिकार है। प्राची हाँ कहती है।

दादाजी कहते हैं कि चूंकि शादी का फैसला जीवन भर का फैसला होता है, इसलिए वह आरवी और पूर्वी को डिनर डेट पर भेजना चाहते हैं और एक-दूसरे के लिए उनकी प्राथमिकताओं के बारे में बात करना और उन्हें बताना चाहते हैं। वह युग से पूर्वी के नंबर पर कॉल करने के लिए कहता है और प्राची को स्पीकर पर कॉल करने के लिए कहता है।

प्राची उसे कॉल लेने के लिए कहती है। पूर्वी कॉल का जवाब देती है और कॉल को स्पीकर पर रख देती है। दादाजी अपना परिचय आरवी के दादा के रूप में देते हैं और उनसे कहते हैं कि वह उन्हें डिनर डेट पर भेजना चाहेंगे।

वह पूर्वी से पूछता है कि क्या वह आज रात 9 बजे आरवी जाएगी। उनका कहना है कि कल पारिवारिक बैठक होगी। प्राची पूर्वी को अनुमति देती है। दादाजी पूछते हैं कि क्या प्राची ने अनुमति दी थी?

पूर्वी कहती है हाँ, उसने दिया। दादाजी कहते हैं कि तुम्हारा निर्णय जो भी हो, मेरा आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा। विशाखा पूछती है कि वह क्या पहनेगी और खुश हो जाती है।

जसबीर वीडियो देखता है और शेरा को आने के लिए कहता है। शेरा पूछता है कि आप कहां जा रहे हैं और कहते हैं कि आप गुस्से में हैं इसलिए मैं अब कहीं नहीं जाऊंगा।

जसबीर का कहना है कि वह आरवी को मार डालेगा और पूछता है कि तुम क्यों नहीं जानते। वह कहती है कि उसके पास ऐसा करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है क्योंकि चाचा ने उसके लिए कुछ नहीं किया है। चाचाजी वहां आते हैं और जसबीर को गले लगाते हैं।

वह पूछता है क्या हुआ. जसबीर ने कहा कि वह जेल छोड़ने की योजना बना रहा है क्योंकि वह जेल में रहने से थक गया है। चाचा उसे नहीं जाने के लिए कहते हैं और सुरक्षा गार्ड को जसबीर के साथ रहने के लिए कहते हैं।

विशाखा पूर्वी को फोन करती है और कहती है कि रात के 8:55 बज चुके हैं और पूछती है कि क्या वह तैयार है। दीया वहाँ आती है। विशाखा पूछती है कि क्या आप पूर्वी हैं और उसे बुलाती है। पूर्वी वहाँ आती है।

विशाखा कहती है कि ख़ुशी की किस्मत अच्छी है और कहती है कि उसे एक अमीर आदमी मिला है। वह कहती हैं कि आरवी भी समृद्ध है। उसे संदेह है और वह कहती है कि उसे ऐसा लगता है कि आरवी आदतन शराब पीता है।

वह कहती है कि वह अमीर है और पूछती है कि क्या उसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। वह कहती है कि उसने आपके साथ अपनी शादी की घोषणा करके एक साहसी कदम उठाया है।

वह आपसे चारों ओर ध्यान से देखने और बेवकूफ लड़की की तरह न बैठने के लिए कहती है। उन्होंने कहा कि तलाकशुदा जिंदगी जीने से बेहतर है कि बिना शादी किए घर पर रहें. पूर्वी देखती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kumkum Bhagya 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kumkum Bhagya 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज Kumkum Bhagya 9th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment