Jhanak 8th January 2024 - Prime Flix

Jhanak 8th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 8th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 8th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अर्शी के यह कहने से होती है कि वह अपनी शादी के दिन यह साड़ी पहनकर भागी थी। इसलिए, यह समझ में आता है कि मैंने आज यह साड़ी पहनी है।’

बिपाशा और सभी लोग Jhanak के लिए तैयार हो जाते हैं। वे सभी Jhanak के पति के बारे में बात करते हैं। अर्शी पूछती है कि आप अनिरुद्ध के साथ यहां क्यों आईं, आपका पति आपको कैसे भागने दे सकता था, आप उसे ले जा सकती थीं।

बिपाशा कहती हैं कि आप हमसे कुछ छिपा रहे हैं। Jhanak चिंतित हो जाते हैं और सोचते हैं कि राहुल को इसमें शामिल करना अच्छा नहीं है।

दादी और अप्पू आते हैं। दादी का कहना है कि पंडित आ गया है। अपू Jhanak को चूमता है और उस पर काली बिंदियाँ लगाता है। बिपाशा कहती है कि कृपया उसे परेशान न करें क्योंकि वह तैयार हो रही है।

दादी कहती हैं कि सिन्दूर दान होगा, उस पर चंदन लगाओ। वह अर्शी से Jhanak को चंदन लगाने के लिए कहती हैं। वह Jhanak से पूछती है कि क्या उसके पास कोई आभूषण नहीं है।

वह रूमी और मिमी से Jhanak के लिए नकली आभूषण लाने के लिए कहती है। Jhanak कहते हैं कि इसकी कोई आवश्यकता नहीं है। मिमी पूछती है क्यों। फोटो पर क्लिक करें. हमें इस बात का सबूत चाहिए कि आप शादीशुदा हैं।

Jhanak कहते हैं मैं यहां से जाना चाहता हूं। दादी पूछती है कि क्या कारण है, तुम्हारा पति है, तुमने शादी कर ली। अर्शी पूछती हैं कि क्या तुम मुझसे झूठ बोल रहे हो? Jhanak कहते हैं कि मैं कभी झूठ नहीं बोलता, मेरी मां ने मुझे कभी झूठ बोलना नहीं सिखाया।

अर्शी कहती हैं प्लीज मुझे अपने पति का नाम बताओ। Jhanak पूछते हैं कि अब हम क्या करेंगे जब हमें पता है कि हम सामान्य लोग हैं। अर्शी कहती हैं कि मैं आपके पति के बारे में जानना चाहती हूं। अरुशी कहती है कि वह एक उपहार लाएगी।

Jhanak ने मना कर दिया. अर्शी कहती हैं कि हम रिश्तेदार हैं, हम खाली हाथ नहीं जा सकते। तन्हा उदास है…खेलता है…Jhanak तैयार हो जाता है। अपू उसे देखता है और कहता है वाह, वह कितनी सुंदर दुल्हन है, काश वह मेरे घर आने वाली दुल्हन होती। बिपाशा उसे डांटती है. अर्शी परेशान हो जाती हैं. वे सब चले जाते हैं.

Jhanak 8th January 2024 Written Episode Update in Hindi

छोटन Jhanak को देखकर उनकी प्रशंसा करता है। दादी ने पंडित से शुरू करने के लिए कहा। पंडित पूछता है कि उसका पति कहाँ है। दादी कहती हैं हाँ, कृपया मुझे बुलाओ। Jhanak रोते हैं.

अनिरुद्ध एक आवाज बदलने वाला ऐप डाउनलोड करता है। अर्शी कहती हैं कि अनिरुद्ध को आज यहां होना चाहिए था। तनुजा का कहना है कि वह छोटी मीटिंग के लिए ऑफिस गई थी। लाल कहते हैं कि यह अच्छा है, यहां कोई नौकरी नहीं है। अंजना ने Jhanak से न रोने के लिए कहा।

तनुजा कहती है मुझे जल्दी बुलाओ। Jhanak कहते हैं कृपया मुझसे दूर रहें, मुझे यहां से जाने दीजिए, मुझे घर जाना है। अर्शी कहती हैं कि रसम खत्म होने के बाद मुझे कॉल करें। बिपाशा कहती हैं कि अपने पति से वीडियो शुरू करने के लिए कहो, हम इसे रिकॉर्ड कर लेंगे।

वह सृष्टि के बारे में पूछती है। अर्शी कहती हैं कि वह आएंगी और यह भी जानना चाहती हैं कि Jhanak का पति कौन है। Jhanak कॉल लेता है। अनिरुद्ध उससे बात करता है।

 वह कहता है कि मैंने यह तुम्हारी सुरक्षा के लिए किया है, अब रसम खेलना बंद करो। बिपाशा कहती हैं हां, कृपया वीडियो कॉल के लिए आएं, मैं आपसे मिलना चाहती हूं। अनिरुद्ध चिंतित हो जाता है।

वे सभी उन्हें टीवी स्क्रीन पर देखते हैं। वह अँधेरे में बैठता है और अपना चेहरा छिपा लेता है। अर्शी उनसे अपना चेहरा दिखाने के लिए कहती हैं।

अनिरुद्ध कहते हैं कि मैं अपना चेहरा नहीं दिखा सकता, मेरी जान खतरे में है, आप मुझसे मंत्र जाप करवा सकते हैं, आप मुझसे कुछ भी पूछ सकते हैं, मैं सहमत हूं, लेकिन अपना चेहरा दिखाइए।

कहते हैं कि यह नहीं किया जा सकता। दादी अपना चेहरा छिपाती है और पूछती है कि क्या उसने शादी कर ली है। आरुषि ने उसका नाम पूछा। वह कहते हैं कि मैं चोर नहीं हूं, मैं अपना नाम नहीं बता सकता, कुछ लोग मेरा पीछा कर रहे हैं, अगर वे मुझे जानते हैं, तो वे Jhanak तक भी पहुंच जाएंगे, मेरे पास समय नहीं है।, मैं कहता हूं कि मैं Jhanak के लिए ऐसा कर रहा हूं।

पंडित अनिरुद्ध को अपने पीछे मंत्र जाप करने के लिए कहता है। अनिरुद्ध मंत्र दोहराता है। Jhanak सोचते हैं कि यह ठीक नहीं है। सृष्टि आती है. तनुजा कहती हैं, स्वागत है, शादी अभी शुरू हुई है। अप्पू उससे अपना चेहरा दिखाने के लिए कहता है।

अनिरुद्ध कहते हैं ठीक है, रसम खत्म होने के बाद मैं अपना चेहरा दिखाऊंगा। वह कहती है कि सभी Jhanak को डांटते हैं, कृपया जल्दी आओ और उसे ले जाओ, मुझे दुख होगा लेकिन Jhanak खुश होंगे। अनिरुद्ध कहते हैं कि सही समय आने पर मैं उसे ले जाऊंगा, लेकिन मेरी जान खतरे में है, स्थिति सुरक्षित नहीं है, Jhanak आप सभी के साथ सुरक्षित हैं, धन्यवाद।

लाल पूछता है कि वह कहाँ काम कर रही है? अनिरुद्ध कहते हैं कि यह एक आसान काम है। बिपाशा पूछती है कि तुम उसे कब ले जाओगे। वह तुरंत कहता है. अर्शी कहती हैं कि आप यहां आ सकते हैं। वह कहता है नहीं, मैं असहाय हूं, मैं उसे नहीं ले सकता या Jhanak के पास नहीं आ सकता।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Jhanak 8th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Jhanak 8th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज Jhanak 8th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment