Baatein Kuch Ankahee Si 8th January 2024 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 8th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 8th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 8th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत वंदू के यह कहने से होती है कि वह रानो के कमरे और सभी कमरों की जांच करेगा। पम्मी ने प्रतिवाद किया और उसे डाँटा। वंदू का कहना है कि वह सभी कमरों का निरीक्षण करेगा, अन्यथा वह किसी भी चीज़ का निरीक्षण नहीं करेगा।

अनघा ने हार पहना हुआ है. वह कहती है कि यह हार मुझे गुप्त रूप से मिला, इसके बारे में किसी को पता नहीं चला। वह कहती है कि मैं यह हार किसी दिन सबको दिखाऊंगी लेकिन 2 महीने की ईएमआई चुकाने के लिए इसे बेच दूंगी, मैं चोर नहीं हूं, मैं बस उनसे कुछ लेना चाहती थी।

कुणाल का कहना है कि वह खोज नहीं करेगा। पम्मी कहती है कि वह वह हार नहीं खो सकती। वह पूछता है कि उसने हार बाहर क्यों छोड़ा। वह कहती है कि तुम मुझे मत समझाओ, मृणाल और अनघा के यहां आने के बाद से चीजें चोरी हो रही हैं। वह कहता है कि तुम्हें यह कहीं मिल जाएगा, मुझे नाटक नहीं चाहिए, कृपया इसे ढूंढो।

पम्मी कहती है मैं चोर को ढूंढ लूंगा। मृणाल कहती हैं कि मुझसे कई गलतियां होती हैं, मैं नेकलेस के बारे में नहीं जानती। वंदु का कहना है कि आप अपनी गलती के परिणाम को समझ गए होंगे।

मृणाल जाती है. वंदू का कहना है कि वह हार की तलाश करेगा। मैं जानना चाहता हूं कि आप अपनी मां के बारे में बात क्यों नहीं करते. कुणाल उदास होकर बैठता है और वाणी को याद करता है। वेदिका उसे गले लगा लेती है।

वन्दु देखता है। सुबह होती है और हेमंत कहता है कि वह आज से काम करेगा। आजी और विजय आश्चर्यचकित हैं। हेमंत कहते हैं कि मैं कुछ लोगों से मिलने जा रहा हूं, कोई इंटरव्यू नहीं है, मैं नौकरी के लिए कुणाल से मिलने जा रहा हूं और वह मुझे अपनी कंपनी में नौकरी देंगे। विजय ने उसे डांटा।

Baatein Kuch Ankahee Si 8th January 2024 Written Episode Update in Hindi

हेमंत का कहना है कि अगर उसे नौकरी मिलेगी तो वह कड़ी मेहनत करेगा। विजय कहता है कि वंदू को जीने दो और अपने रिश्ते का दुरुपयोग मत करो। विजय कहता है कि उसे आज सभी बच्चों से बात करनी है।

वंदू कहते हैं कि जब आपके पिता ने हमें छोटा सा भूत के काम के लिए बुलाया तो आपने हमें क्यों बुलाया। मृणाल कहती है मुझे डांटो। पम्मी कहती है कि मुझे वाणी का हार कहीं नहीं मिला। कुणाल पूछता है कि क्या उसे खाना खाना चाहिए।

वह नाराज़ होता है वंदू का कहना है कि मुझे पता है कि कुणाल हार को लेकर चिंतित है, मैं इसे मिलने तक कड़ी मेहनत करूंगा। तारा कुणाल को खाना देती है। वह कहती है कि तुम्हें चोट लगी है।

वेदिका का कहना है कि उनकी बेटियां वरदान हैं और उन्हें समझ नहीं आता कि लोग उन्हें बोझ क्यों समझते हैं। तारा वंदू से कुणाल को खाना देने के लिए कहती है। कुणाल और वंदु कहते हैं नहीं।

वंदु का कहना है कि वह चाहता है कि सब कुछ उसके अनुसार हो। कुणाल कहते हैं हां, भूख की मात्रा मैं तय करूंगा। सोनिया कहती है कि वह कुणाल को अपने हाथ से खाना खिलाएगी, क्षमा करें।

कुणाल कहते हैं कि खुद पर काबू रखने की कोशिश करें। उसे एक वीडियो कॉल आती है. वंदु अपने होठों पर खाना देखती है और उसे अपनी साड़ी से पोंछती है। उन्होंने वंदु को धन्यवाद दिया।

मृणाल ने बॉबी को उनकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, “शांत रहें, मुझे खुशी है कि आप अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं, मैं आपका सम्मान करता हूं।” वह कहती है कि आपने मुझे प्रेरित किया, मैं आपका सम्मान करती हूं, आप वाकई दयालु हैं।

वह कहता है, “धन्यवाद, जब आपका काम पूरा हो जाए तो मुझे कॉल करें।” वैभव आता है और ताली बजाता है। उन्होंने कहा, “वाह, मृणाल…” सोनिया गुस्से में अपने कमरे में नाचती है और कुणाल के साथ बिताए पल को याद करती है।

वह कहती है कि कुणाल मेरा है, मुझे कुणाल की याद आती है। वैभव ने बॉबी को फंसाने के लिए मृणाल का अपमान किया। बॉबी ने उसे पीछे हटने के लिए कहा। वैभव कहता है कि मृणाल स्मार्ट है, वह तुम्हें बर्बाद कर देगी।

मृणाल कहती है कि मैं सच में तुमसे प्यार करती थी, तुमने मुझे फंसाया, वंदू और उन सभी ने मेरी मदद की, नहीं तो मैं सड़क पर आ जाती, तुम मुझ पर गलत आरोप लगा रहे हो, तुम क्या चाहते हो, अगर तुम मुझसे शादी नहीं करना चाहते तो मुझे छोड़ दो, मुझे जीवित रहने दो।

वह एक ही चुटकी लेते हुए कहते हैं, जियो और जीने दो। बॉबी ने उसे डांटा. वैभव कहता है कि उसके करीब मत आओ, वह बहुत स्मार्ट है, तुम्हें बाद में पछताना पड़ेगा। वह कहते हैं कि मैं मृणाल से शादी नहीं करूंगा, यह मेरा बच्चा नहीं है। बॉबी चिल्लाया. मृणाल कहती है चलो चलें, हमें यहां से जाना है, वैभव से बात करने का कोई मतलब नहीं है। बॉबी और मृणाल चले गए।

कुणाल फ़ाइल ढूंढता है। वंदू फ़ाइल देता है और कहता है कि वह अपनी माँ का हार ढूंढ रहा था, चिंता मत करो, वह इसे जल्द ही ढूंढ लेगा। सोनिया बाथरोब पहनकर बाथरूम से बाहर आती है। कुणाल दूर हो गया. सोनिया कहती है, “माफ करें, बाथरूम में शॉवर काम नहीं कर रहा है…” वंदू देखती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 8th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 8th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज Baatein Kuch Ankahee Si 8th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment