Anupama 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi – आदिक पाखी से कहता है कि वह उसके बारे में जो चाहे सोच सकती है लेकिन वह उसे अपनी बेटी से अलग नहीं कर सकती।

उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी से किसी भी समय मिल सकते हैं, उन्होंने कहा कि पहले उनके साथ अच्छा व्यवहार किया जाता था लेकिन अब नहीं, और मानसिक उत्पीड़न और प्रताड़ना के लिए उस पर मुकदमा करने की धमकी दी।

पाखी कहती है कि जो करना है करो, लेकिन यहां से चले जाओ। आदिक उससे कहता है कि वह देखेगी कि उसके पिता कितनी दूर तक जा सकते हैं और उसे इंतजार करने और देखने के लिए कहता है।

बा पाखी से आदिक के साथ सुलह करने के लिए कहती है और कहती है कि तुम्हें अपना पति वापस मिल जाएगा और इशानी को उसके पिता वापस मिल जाएंगे। काव्या कहती है कि तुम्हारे पिता ने अपने अहंकार के कारण बहुत कुछ खोया है।

कृपया उसके पिता की तरह मत बनो। डिंपी इशानी से पूछती है कि क्या वह अपने पिता का प्यार नहीं पाना चाहती। पाखी कहती है कि बहुत हो गया और उनसे अपने जीवन को देखने के लिए कहती है। वह कहती है कि वह उससे कोर्ट में मिलेगी। बा का कहना है कि एक बड़ा तूफान आ गया है।

श्रुति अनुपमा से कहती है कि वह काम करेगी। अनुपमा कहती है कि वह अपनी बेटी के लिए ऐसा कर रही है और कहती है कि एक माँ के रूप में उसे टेबल सेट करना पसंद है।

वह कहती है कि आपकी बेटी मुझे मेरी बेटी की याद दिलाती है। श्रुति कहती है कि मुझे कुछ भी बताओ और भारत में उसके परिवार के बारे में पूछती है। अनुपमा बेटी और पापा से कहती है.

तभी आध्या वहां आती है और श्रुति को अपने दोस्तों से मिलवाने ले जाती है। वह बात नहीं करना चाहती. अनुज केक लेता है और शुक्र कहता है कि वह घर जा सकता है। आध्या श्रुति से जोशी बेन को वहां से भेजने के लिए कहती है।

श्रुति ने कहा कि वे खाना परोसने और गर्म करने में मदद कर रहे हैं। आध्या कहती है मैं तुम्हारी मदद करूंगी। श्रुति उससे कहती है कि यह तुम्हारी पार्टी है, आनंद लो।

किसी के बाद श्रुति अनुपमा को इतनी विनम्रता से सेवा करने के लिए धन्यवाद देती है और उसे एक लिफाफा देती है। अनुपमा उसे धन्यवाद देती है और उसे ले जाती है। श्रुति उसे धन्यवाद देती है और आध्या को बदले में एक उपहार लाने के लिए कहती है।

आध्या बदले में उपहार लाती है और कहती है कि यह आपका अलविदा उपहार है। श्रुति अनुज को बुलाने जाती है। अनुपमा आध्या से पूछती है कि क्या उसे यह पसंद नहीं है। दरअसल आदिया सोचती है कि उससे नफरत की जाती है।

Anupama 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi

अनुज की कार बीच में ही रुक गई. वह कहता है कि मुझे देर हो जाएगी और चलना शुरू कर देता है। पार्क में अनुपमा के डांस का वीडियो आध्या की सहेलियां देखती हैं और अनुपमा से डांस करने के लिए कहती हैं.

श्रुति पूछती हैं कि क्या आप क्लासिकल डांसर हैं, मुझे नहीं पता था। अनुपमा कहती है कि वह दूसरी बार नृत्य करेगी क्योंकि देर हो रही है। बच्चे बहस करते हैं. अनुपमा डांस करने लगती है.

आध्या अपनी बचपन की यादों को याद करती है और अनुज को फोन करती है, लेकिन वह सड़क पर चल रहा है और टैक्सी लेने वाला है। अनुपमा नृत्य करती है।

आध्या चिल्लाती है रुक जाती है और अनुपमा पर गिर जाती है। अनुपमा उसे उठाती है और पूछती है कि क्या हुआ। वह सांस लेने के लिए कहती है. एक नौकर तुम्हारे लिए पानी लाएगा.

अनुपमा गिलास उठाती है और उसे लेने के लिए कहती है। आध्या उसकी ओर देखती है और कहती है कि ऐसा नहीं है। वह खड़ी होती है और अनुपमा को धक्का देकर नीचे गिरा देती है.

श्रुति चौंक जाती है. आध्या वहां से भाग जाती है। श्रुति ने अनुज को फोन किया और कहा कि आध्या घबरा गई और उसे जल्दी आने के लिए कहा।

अनुज गुलदस्ता और केक छोड़कर वहां से भाग जाता है। श्रुति ने पार्टी ख़त्म की और बच्चों को जाने के लिए कहा। वह अनुपमा को जाने के लिए कहती है और कहती है कि तुम्हें देर हो गई है और कहती है कि वह उसे संभाल लेगी।

अनुपमा अचानक उससे पूछती है कि क्या हुआ। श्रुति कहती है मैं आपसे बाद में बात करूंगी। अनुपमा समय देखती है और यशपाल के डर से घर से बाहर भाग जाती है।

अनुज वहां दौड़ता है और अनुपमा चली जाती है। वे रुक जाते हैं और एक-दूसरे को नहीं देख सकते क्योंकि उनके बीच एक बस है। अनुज घर में प्रवेश करता है और अनुपमा घर छोड़ देती है।

अनुज आध्या को गले लगाता है और कहता है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। आध्या रोती है। अनुपमा सोचती है कि पैसे लेकर टैक्सी ले लूं क्योंकि काफी देर हो चुकी है और बस भी नहीं आ रही है।

वह टैक्सी लेती है. वह होटल आती है और विक्रम से कहती है कि उसे बहुत देर हो गई है। उसने कहा कि उसे देर हो गई थी और उसने बस लेने के बजाय एक टैक्सी ले ली जो ट्रैफिक में फंसी हुई थी।

यशपाल वहां आता है और कहता है कि तुम्हें देर हो गई है। उन्होंने कहा कि लोग विदेशों में नौकरी और करियर बनाने आते हैं, लेकिन आप जैसे लोग बहाने बनाने आते हैं।

उनका कहना है कि उन्होंने अपनी नौकरी के लिए कड़ी मेहनत की, भूखे रहे और सड़क पर सोए। उन्होंने कहा कि जब मुझे छोटा सा मौका मिला तो मैंने उसका सम्मान किया और उस व्यक्ति का भी सम्मान किया जिसने मुझे मौका दिया.

वह कहता है कि तुमने क्या किया और कहा कि तुम्हारे पास कोई पासपोर्ट या दस्तावेज नहीं है, लेकिन मैंने तुम पर भरोसा किया और तुम्हें नौकरी और रहने के लिए जगह दी। वह कहता है कि मैं श्रुति के घर गया और उससे खाना बनवाया, लेकिन तुमने मेरा सम्मान नहीं किया।

उन्होंने कहा कि सुबह से ही बोर्ड ने कहा कि मेनू में एक विशेष व्यंजन है और पूछा गया कि वह व्यंजन कहां है। वह कहते हैं कि आप जानते हैं कि देर से आने का परिणाम क्या होगा, आपने खुद देखा।

विक्रम उससे उसे एक मौका देने के लिए कहता है। अन्य शेफ भी यशपाल से एक मौका देने का अनुरोध करते हैं। यशपाल उन्हें चुप रहने के लिए कहते हैं। अनुपमा उसे बताती है कि श्रुति की बेटी को पैनिक अटैक आया था।

वह उसे वहां जाकर रहने के लिए कहता है और बताता है कि उसे नौकरी से निकाल दिया गया है। वह कहता है कि उसे वह विशेष रेसिपी बनानी है और कहता है कि उसे अपने रेस्तरां में उसकी ज़रूरत नहीं है। अनुपमा कहती है कि मैं कहां जा रही हूं सर, कृपया मुझे बर्खास्त न करें। यशपाल उसे जाने के लिए चिल्लाता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के Anupama 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi में आज क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment