Imlie 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi – अगस्त्य इमली से कहता है कि वह उसका हाथ पकड़कर उसे अपने जीवन, परिवार और घर से दूर ले जाना चाहता था।

उसने उसे घर से बाहर निकाल दिया, वह पैसे के लिए पार्टनर बदलना चाहती थी, लेकिन पता नहीं बदला, उसके नए पार्टनर के पास अब यह घर नहीं है, वह उससे एक नया घर चुरा लेगी मैंने कहा कि मुझे एक अमीर आदमी ढूंढने की ज़रूरत है।

इमली बाबू कहती है। अगस्त्य का कहना है कि उसने उसे चोट पहुंचाई और उसने उसे बर्बाद कर दिया। उसने उसके चेहरे पर दरवाज़ा पटक दिया। इमली दरवाजा खटखटाती है और सुनने की गुहार लगाती है।

अगस्त्य की कल्पनाशक्ति खो जाती है जब इमली पूछती है कि वह क्या बताना चाहता था। अगस्त्य दादी को संपत्ति के कागजात देता है और उसे मंदिर की रोशनी जलाने के लिए कहता है क्योंकि अनुबंध की सभी शर्तों को पूरा करने के बाद यह घर फिर से उसका हो जाएगा।

विश्वा दस्तावेज़ की जाँच करता है और कहता है कि यह असली दस्तावेज़ नहीं हो सकता। नव्या दादी को उन्हें फिर से घर से बाहर निकालने के लिए बधाई देती है।

अगस्त्य उन्हें इस घर में रहने के लिए कहता है और वे सभी इमली और विश्वा की शादी की रस्मों में भाग लेने लगते हैं। इमली हैरान रह गई।

विश्वा इमली से असभ्य होने के लिए माफी मांगता है और कहता है कि अगस्त्य उतना क्रूर व्यक्ति नहीं है जिसने किसी को मार डाला, उसने शव को अकेले देखा होगा, इसलिए अगस्त्य की रक्षा के लिए इतनी बड़ी कार्रवाई करना बंद कर दें।

वह कहता है कि उसे ऐसा करना चाहिए, अन्यथा वह अगस्त्य को पूरी तरह से नष्ट कर देगा। इमली ने दरवाज़ा बंद कर दिया और भूमिगत ताबूत में डरावने क्षणों को याद करके घबरा गई। वह जल्दी से दरवाज़ा खोलती है और पिछवाड़े की ओर भागती है।

अगस्त्य ने नोटिस किया कि उसे पैनिक अटैक आ रहा है और वह उसे गहरी सांस लेने के लिए कहता है। वह उसे गले लगाते हुए रोती है। वह उसे दूर धकेलता है और कहता है कि उसे अपने भावी पति के पास वापस जाना चाहिए क्योंकि अगर उसे पता चला कि वे एक साथ हैं, तो वे लड़ेंगे।

इमली पूछती है कि यह कौन सा बचकाना व्यवहार है? अगस्त्य का कहना है कि विश्वा ने उसे जंगल में छोड़ दिया और उसे दोषी ठहराया।

इमली पूछती है कि वह विश्वा से उसकी शादी कराने के लिए इतना बेताब क्यों है, क्या उसे लगता है कि वह सोचेगी कि वह एक महान व्यक्ति है और उसके पास वापस आ जाएगी, हालांकि वह विश्वा को जीत सकता है।

वह पूछता है कि वह उसे मना नहीं सकता है और वह ऐसा करेगी। उसके पास कभी मत लौटना. . अगस्त्य का कहना है कि उसे पदक की आवश्यकता नहीं है, वह उसे उस आदमी से शादी करते हुए देखना चाहती है जो उसे ब्लैकमेल करता है, और कहती है कि उसे अभी जाकर आराम करना चाहिए क्योंकि उसे कल अपने स्थायी अलगाव का जश्न मनाना है।

Imlie 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi

अगली सुबह, अगस्त्य इमली और विश्वा के समारोह के लिए घर की सजावट का ख्याल रखता है। दादी पूछती है कि यह क्या है? अगस्त्य कहता है कि वह भूल गया कि इमली और विश्वा की शादी आज शुरू हो रही है।

वह इमली को सुप्रभात कहता है और उसे आकर देखने के लिए कहता है कि क्या कुछ बचा है। वह विशु और नव्या को तैयार होने और शगुन के समारोह के लिए चलने के लिए कहता है।

दादी रजनी से लाल मिर्च खरीदने के लिए कहती है क्योंकि उसे अगस्त्य की पूजा करनी है। अगस्त्य ने घर के प्रवेश द्वार पर एक कैमरा लगाया। दादी पूछती है कि अगर वह इमली के हमलावर को पकड़ने के लिए ऐसा कर रही है तो उसे इस तरह की चीजें करके खुद को परेशान करना बंद कर देना चाहिए।

अगस्त्य कहता है कि वह सही है लेकिन वह ऐसा अपने लिए कर रहा है क्योंकि वह इमली को अपने जीवन से हमेशा के लिए मिटा देना चाहता है। सोनाली उसे देखकर मुस्कुराई।

वह कहता है कि उसे भी उसे बताना चाहिए कि वह गलत है। सोनाली कहती हैं कि कभी-कभी वह सही होती हैं। नव्या विश्वा को बताती है कि अगस्त्य उन्हें अपमानित करने के लिए यह सब कर रहा है।

दादी इमली के कमरे में जाती है और उससे वैसा ही करने को कहती है जैसा अगस्त्य कहता है। इमली का कहना है कि अगस्त्य ने गुस्से में कुछ गलत कहा।

 दादी कहती है कि जब तक इमली के सिर पर खतरा है, अगस्त्य उसकी छाया रहेगा और तब तक आराम नहीं करेगा जब तक वह अपराधी को पकड़ नहीं लेता।

वह कहती है कि इमली ने अगस्त्य का दिल तोड़ दिया और उसके साथ बुरे काम किए, लेकिन अगस्त्य उसके साथ केवल अच्छे काम करेगा। भाग्य ने उसे शुद्ध सोना दिया, लेकिन उसने उसे खो दिया।

उसने अपने जीवन में इमली जैसा सबसे बड़ा मूर्ख कभी नहीं देखा था। इमली नीचे गिर जाती है। विश्व अगस्त्य को एक हारे हुए प्रेमी बनने के लिए बधाई देता है और उसे अस्वीकार करने और विश्व से शादी करने के लिए इमली का मजाक उड़ाता है, अगस्त्य को आसानी से हार मानने और लड़ने के बजाय उन्हें जाने देना चाहिए।

इसके बिना यह उबाऊ होगा। अगस्त्य कहते हैं चलो एक खेल खेलते हैं, अगर हम अपने लक्ष्य तक पहुंच गए तो हम क्या करेंगे। विश्वा कहता है कि आपको अपना लक्ष्य प्राप्त करने के बाद कहना चाहिए।

अगस्त्य कुछ भी कहता है और उसके सभी असफल प्रयासों के लिए उसका मजाक उड़ाता है। विश्व का कहना है कि अगस्त्य ने उसका बचपन चुरा लिया और उसे वह सब कुछ मिल गया जिसके वह हकदार थे, इसलिए उसे उसे नहीं सिखाना चाहिए।

इमली समारोह के लिए तैयारी करती है और अगस्त्य की उपस्थिति को अपने आसपास महसूस करती है। अगस्त्य दीवार के पीछे छिप जाता है। बैकग्राउंड में तेरी मेरी कहानी है ये.. गाना बजता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Imlie 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Imlie 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के Imlie 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi में आज क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment