Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th January 2024 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi – ईशान सावी को अपने साथ चलने के लिए कहता है। सावी का कहना है कि उसने पहले ही उसकी बहुत मदद की है, वह खुद ही सब संभाल लेगी। ईशान का कहना है कि उसके पास ट्रक का नंबर है और वह पुलिस को उसे पकड़ने में मदद करेगा।

सावी सहमत हो जाती है और उससे स्कूटर चलाने के लिए कहती है कि वह अपने परिवार को क्यों बुला रही है। उसने देखा कि कोई भी फोन का जवाब नहीं दे रहा था। वे एक ट्रैफिक लाइट पर रुकते हैं। समृद्ध के ट्रक को सिग्नल स्टेशन पर भी देखा जा सकता है।

सावी सिग्नल की ओर चलती है लेकिन उसे ध्यान नहीं आता। वह ईशान के पास वापस जाती है और कहती है कि बाईं ओर एक शॉर्टकट है और स्कूटर लेकर घूमती है। समृद्ध ठिकाने पर पहुंचता है और चव्हाण का पर्दाफाश करता है।

चव्हाण समृद्ध द्वारा खुद का अपहरण होते देख हैरान रह जाते हैं। सावी अपने परिवार को फोन करना जारी रखती है, फिर से ट्रैफिक की जांच करती है, अपने स्कूटर से उतरती है और पुलिस स्टेशन की ओर भागती है।

समृद्ध का वीडियो हरिनी के मोबाइल से सावी को कॉल करता है जहां दूल्हा तैयार है और पूछता है कि दुल्हन अभी तक तैयार क्यों नहीं है। सावी ने चेतावनी दी कि क्या बकवास है और पूछती है कि हरिनी कहां है।

समृद्ध का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ हैं। सावी अपनी ताई को उसे नुकसान न पहुंचाने की चेतावनी देती है।  समृद्ध ने कहा कि वह अपने अलावा किसी अन्य लड़की पर ध्यान नहीं देंगे, और उससे कहा कि यदि वह दुल्हन के रूप में तैयार नहीं हुई और रामटेक नागपुर रोड पर बंद कारखाने में पहुंची, तो उसे अपने परिवार से मिलने के लिए तैयार रहना होगा।

मुझे धमकी दी. सावी ने उसे धमकी दी कि अगर उसके परिवार को कुछ हुआ तो वह उसे दंडित करेगी। समृद्ध ने कहा कि वह वह सब कुछ करेगी जो वह कर सकती है, लेकिन अगर वह उसके द्वारा भेजी गई दुल्हन की पोशाक पहनकर जल्द ही कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंची, तो उसे अपने परिवार के प्रत्येक सदस्य को खोने के लिए तैयार रहना होगा।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi

ईशान सावी से फोन लेता है और समृद्ध को सावी के परिवार को बचाने के लिए चेतावनी देता है। अन्यथा, मैं उसे पिछली बार की तरह कूड़ेदान में डाल दूँगा। बहस जारी है.

सावी ईशान को दूर रहने के लिए कहती है। समृद्ध ने निनाद के पैर में गोली मार दी। शवन और अन्य लोग घबरा गए। सावी समृद्ध से अपने परिवार की मदद करने की गुहार लगाती है और उससे शादी करने के लिए राजी हो जाती है।

ईशान उससे कहता है कि वह घबराए नहीं और अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करे। वे पुलिस की मदद लेंगे और उसके परिवार को समुर्द के नियंत्रण से मुक्त कराएंगे।

सावी उसकी बात नहीं सुनती और उससे बहस करती है, उसे उसके जीवन में हस्तक्षेप करना बंद करने की चेतावनी देती है और अपने स्कूटर पर चली जाती है।

ईशान ने पुलिस को फोन करने की कोशिश की लेकिन कोई संपर्क जानकारी नहीं मिल सकी। समृद्ध और उसका गिरोह चव्हाण के सामने खुशी से नाचते हैं। इशान ने पुलिस को फोन किया और छात्र के परिवार को समृद्ध से बचाने में मदद मांगी।

इसके बाद उन्होंने एक मैकेनिक के यहां कार ढूंढने में कुछ समय बिताया और वादा किया कि जो भी रकम मांगी जाएगी, वह दे देंगे। वीनू समृद्ध से निनाद को छोड़ने की विनती करती है, जिसका बहुत खून बह रहा है।

समृद्ध ने कहा कि उसका मूड खराब है और उसने उससे डांस करने के लिए कहा। वीनू सबसे पहले निनाद से रिहाई की गुहार लगाती है। समृद्ध ने निनाद के घाव पर लात मारी और कहा कि वह जो चाहे कर सकता है। निनाद दर्द से चिल्लाता है।

वीनू नृत्य करने के लिए सहमत हो जाता है। समुर्द ने निनाद को मुक्त कर दिया और वीनू को तब तक नृत्य करने का आदेश दिया जब तक कि उसकी बहन उसकी दुल्हन के रूप में नहीं आ गई।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi में आज क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment