Baatein Kuch Ankahee Si 7th January 2024 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत सोनिया द्वारा वंदू से ट्रॉफी सुरक्षित रखने के लिए कहने से होती है। वंदू का कहना है कि वह इसे अच्छी जगह प्रदर्शित करेंगे। अनघा मुस्कुराती है।

हेमंत पूछता है कि वह कहां खो गया? उनका कहना है कि हमारी हैसियत कम है, हमें ईएमआई पर नई कार मिली है, हमारे पास पेट्रोल खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं, हमें शिवम की स्कूल फीस देनी है। वह कहती है कि वह कुणाल से पैसे मांग रही है।

वह पूछता है क्या. वह कहती है कि हम अब रिश्तेदार हैं, आप कुणाल से ईएमआई के पैसे मांगेंगे, नहीं तो नौकरी मांगेंगे, आप वंदू के भाई हैं, आपका अधिकार है। कुणाल वंदु के पास आता है। उसने शेल्फ पर एक ट्रॉफी देखी।

वह उसकी मदद लेने से इंकार कर देता है। वह उसके अहंकार का मज़ाक उड़ाती है। उन्होंने कहा, “ठीक है, मुझमें आपसे मदद मांगने का अहंकार नहीं है।” अनघा कहती हैं कि अगर कुणाल हमारी मदद करें तो हमारी जिंदगी बदल जाएगी, हम उनके रिश्तेदार हैं और हमें लाभ मिलना चाहिए।

रानो पम्मी को सब कुछ बताती है। पम्मी कहती है कि मृणाल यहीं बसना चाहती है, मैं दोनों बहनों को यहां से ले आऊंगी। रानो खुश हो जाती है.

वंदू कुणाल की मदद के लिए बैठती है। लफ़्ज़ों की माई तो…… उसने उसे धन्यवाद दिया। वह कहती हैं कि यह जरूरी नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं उन्हें दिल से धन्यवाद देता हूं। सोनिया देखती है.

कुणाल कहते हैं धन्यवाद, मुझे उम्मीद नहीं थी कि आप प्रतियोगिता में प्रवेश करेंगे, आप आए और उसे जीत दिलाई, वह बहुत खुश है, धन्यवाद। वंदु कहते हैं कि मैं इसे स्वीकार करता हूं, तारा मेरे लिए नहीं, बल्कि मेरे दिल की धड़कन के लिए जिम्मेदार है।

वह कहता है ठीक है, क्षमा करें, मुझे इसे लिखकर आपको देने दीजिए। उसने कहा, “नहीं, आप इसे अगली बार लिख सकते हैं।” वह कहता है कि मैं तुम्हें चिढ़ा नहीं रहा था, मैं तुम्हारी प्रशंसा कर रहा था।

वह कहती है कि तुम्हें यह खुलकर कहना चाहिए था, जैसे तुमने मुझे बुरी मां कहा। वह चाहता है कि मैं उसे एक अच्छी माँ कहूँ। वह कहती है हाँ, मुझे बुरा मत कहो माँ। जाती है सोनिया पूछती है कि उसने क्या कहा।

कुणाल पूछता है कि क्या उसे कुछ कहना है। वह कहती है कि मैं सॉरी कहने आई हूं। वह कहता है कि आपने लोगों से लड़ना शुरू कर दिया, तारा भी वहां थी, वह सोचेगी कि आप सोच नहीं रहे हैं, अच्छा, वंदु समय पर आई, उसने लड़ाई नहीं की, जवाब दिया, तालियां बजाईं।

तारा जीत गई, तारा वंदू मां को पाकर भाग्यशाली है। वह ट्रॉफी देखकर गुस्सा हो जाती हैं. पम्मी मृणाल से पूछती है कि वह कहाँ जा रहा है। मृणाल का कहना है कि वह अपने दोस्त से मिलेंगे।

पम्मी कहती है कि अकेले कहीं जाने की जरूरत नहीं है। बॉबी कहता है माँ मैं तुम्हारे साथ आऊंगा, मैंने कहा हम बाहर जा रहे हैं, सब ठीक है। वह मृणाल को आने के लिए कहता है।

Baatein Kuch Ankahee Si 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi

पम्मी और रानो क्रोधित हो जाते हैं। पम्मी रानो से वंदु और मृणाल के बारे में कुछ करने के लिए कहती है। रानो कहती है कि वह जाकर उससे मिलेगी। तारा पूछती है कि मेरी ट्रॉफी कहां गई?

वह रोती है कुणाल और वंदु कहते हैं कि तुम्हें यह मिल जाएगा। सोनिया को ट्रॉफी कूड़े में फेंकने की याद आती है। वंदु कहते हैं कि आपने इसे देखा, मैंने इसे यहां रखा है। कुणाल पूछता है कि यह कहां गया? वेदिका शांति से कहती है।

तारा कहती है कि उसे ट्रॉफी चाहिए। वह रोती है सोन्या ने उसे डाँटा। वंदू कहते हैं, रोओ मत, मैं ट्रॉफी ढूंढ लूंगा। जाती है कुणाल ने तारा को गले लगा लिया. वंदू खाना बनाने जाती है। उनके मुताबिक, पूरे स्टाफ ने उसे ढूंढा, लेकिन वह कहीं नहीं मिला।

वह कुछ फेंकने जाती है. वह ट्रॉफी कूड़ेदान में ले जाती है। वह इसे तारा को दिखाती है। तारा कहती है कि आप सर्वश्रेष्ठ हैं, आपको यह कहां से मिला? वंदु का कहना है कि यह कोई छोटा सा भूत नहीं है।

कुणाल कहता है कि जब वंदु मां यहां है तो वह तारा से क्यों डरता है। तारा का कहना है कि वंदु मां एक देवदूत हैं। सोनिया का व्यवहार अच्छा है. रानो आती है और कुछ कहती है। पम्मी का कहना है कि वाणी का हार गायब है।

मृणाल आती है और कहती है कि तारा को चॉकलेट मिली है। पम्मी और रानो मृणाल और अनघा पर चोरी का आरोप लगाने लगती हैं। वेदिका कहती है कि बिना सबूत के किसी पर आरोप लगाना गलत है। पम्मी का कहना है कि मृणाल और अनघा ने यह किया।

मृणाल कहती है मैं आपकी कसम खाता हूं, मैंने ऐसा नहीं किया। वंदु मृणाल और अनघा का बचाव करता है। कुणाल पम्मी को शांत होने के लिए कहता है। पम्मी का कहना है कि उन्होंने ऐसा किया।

वंदू का कहना है कि भले ही रानो एक बाहरी व्यक्ति है, इसका मतलब यह नहीं है कि रानो चोर है। पम्मी जवाब देती है और कहती है कि वह मृणाल के कमरे की जांच करेगी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के Baatein Kuch Ankahee Si 7th January 2024 Written Episode Update in Hindi में आज क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment