Pandya Store 6th January 2024 Written Episode Update

Pandya Store 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत सुहानी द्वारा अंबा के हाथ में हल्दी गिराने से होती है। अंबा पूछती है कि मुझे यह जलन क्यों हो रही है, यह हल्दी ठीक नहीं है, क्या इसमें कुछ है?

सुहानी नताशा और धवल को देखती है और धवल को चिल्लाती है। हर कोई धवल और नताशा की ओर मुड़ जाता है। धवल और नताशा अपने मिशन पर लौट आए। सुहानी पूछती है कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं, आपने मेरी हल्दी क्यों लगाई, आप धवल का अतीत हैं और मैं धवल का वर्तमान और भविष्य हूं।

नताशा कहती है कि आप भूल रहे हैं कि हल्दी धवल को भी लगाई गई थी, आपको धवल से पूछना चाहिए, मुझसे नहीं। धवल कहते हैं कि आपने यह शुरू किया, आपने मुझ पर हल्दी फेंकी, मुझे पता है कि आपने यह नाटक किया है।

अंबा ने नताशा को डांटा। नताशा कहती हैं कि दरअसल मैं डॉली को हल्दी लगा रही थी और डावल बीच में था। डॉली कहती है कि कितना असभ्य है, तुम्हें पता है मेरी ड्रेस बहुत महंगी है। अंबा कहती है ऐसा मत करो, तुम्हें बहस करने की आदत है।

वह उन्हें अपना हाथ दिखाती है। वह कहती है कि यह हल्दी के कारण हुआ, मेरी त्वचा जल रही है, यह हल्दी सुहानी के लिए थी, किसी ने इसमें कुछ मिलाया है।

हेतल और हर कोई चिंतित हो जाता है। अंबा कहती है कि हल्दी मेरे हाथ लग गई और मैं सब कुछ जान सकती हूं, केवल नताशा ही यह घृणित काम कर सकती है।

धवल गंभीरता से पूछता है, क्या तुम यह सब करोगी? चीकू चिल्लाता है, बात करो, तुम्हें मेरी बहन से कोई लेना-देना नहीं है, पहले मुझसे बात करो, अपने आप को देखो, देखो कि तुम लोगों ने उसके साथ क्या किया, मिठाई। रेत के मिश्रण के बारे में क्या? सुमन कहती है शांत हो जाओ चीकू, हल्दी हर किसी के लिए नहीं है, यह नताशा की गलती नहीं है, वह ऐसा नहीं कर सकती।

नताशा सोचती है कि सुमन मुझ पर भरोसा दिखा रही है। मैं धवल के प्यार के लिए ऐसा करने वाली मूर्ख हूं, मुझे क्या करना चाहिए? हल्दी के नाटक के बारे में अमरीश चिल्लाते हैं, हमें चले जाना चाहिए।

घर पर हेतल अंबा को साड़ी दिखाती है। डॉली अम्बा के लिए फल लाती है। अम्बा ईशा की ओर देखती है। वह कहती है कि चीकू ने मेरे बेटों का अपमान किया, तुमने गलती की और इन तीन देवियों ने भी गलती की, मैंने उनसे मिठाई में सिक्के डालने के लिए कहा।

मैंने कहा, ”कैंडी में रेत कैसे आ गई?” प्रणाली पूछती है कि वह यह कैसे जान सकती है। अंबा का कहना है कि अमरीश का सबके सामने अपमान किया गया। उसने उन्हें घुटनों के बल बैठकर माफी मांगने की सज़ा दी।

वे चिंतित हैं। अम्बा कहती है आओ बैठो। प्रणाली कहती है लेकिन… अंबा कहती है ठीक है, मैं कसम खाती हूं, मैं तुम तीनों को अब से कोई काम करने के लिए नहीं कहूंगी।

उन्होंने अंबा को रोका और कहा कि हम माफी मांगेंगे। वे बैठ कर अम्बा से माफ़ी मांगते हैं। प्रणाली कहती है कि ऐसा कैसे हो सकता है। हेतल धीरे से कहती है.

Pandya Store 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi

नताशा कहती है कि वह धवल को किसी और के साथ नहीं देख सकती। संदीप आता है और नताशा को रोता हुआ देखता है। अंबा ईशा को आभूषण दिखाती है। चबेली का कहना है कि पंड्या को यह देने से पहले सावधान रहें।

अंबा कहती है कि ईशा मेरी जिंदगी है, इसे भूल जाओ, मैं उपहार देने से पहले सभी को कपड़े दिखाऊंगी। संदीप नताशा को खींचते हैं और गले लगाते हैं। उन्होंने कहा, मुझे पता है, तुम्हें मेरी जरूरत पड़ेगी। वह हैरान है. धवल आता है और उन्हें देखकर चौंक जाता है।

वह सोचता है कि नताशा पागल हो गई है और उसे समझाता है कि वह इस आदमी से दूर रहे। वह वहां से चला जाता है. नताशा संदीप को धक्का देती है और थप्पड़ मार देती है.

धवल अंबा को चीकू के परिवार के लिए उपहार तय करते हुए देखता है। डॉली कहती है ठीक है, लेकिन ईशा का ननंद कौन है? प्रणाली हमारी नताशा है, दूसरे कहते हैं।

धवल का कहना है कि वह हमारा नहीं है और हमें ऐसी किसी चीज की जरूरत नहीं है। वह साड़ी फाड़ देता है। वह गुस्से में चला जाता है.

प्रणाली का कहना है कि धवल शादी के समय अपना मन बदल सकते हैं। अंबा कहती है कि ऐसा मत कहो, धवल सुहानी से शादी करेगा। प्रणाली कुछ भी कहती है, लेकिन क्या तुमने उसकी आंखें देखीं, वह नताशा से बहुत प्यार करता है।

डॉली कहती है हां, यह शादी सिर्फ नताशा को नाराज करने के लिए है। हेतल कहती है माँ, आपको बुरा लग सकता है, लेकिन मैं भूल गई कि धवल विद्रोह कर सकता है, हमने बहुत बड़ी गलती की।

अम्बा चिंतित हो गयी. संदीप कहते हैं कि तुम्हारे कंधे पर एक कीड़ा था, मैं उसे हटा रहा था। नताशा कहती हैं, ‘माफ करें, मैं सोच रही थी कि कौन सस्ता है।’

वह कहता है मैं तुम्हारी आंखों में आंसू नहीं देख सकता। धवल वापस आता है और उन्हें बात करते हुए देखता है। संदीप कहते हैं कि तुम धवल की वजह से बहुत रो रही हो, भूल जाओ।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Pandya Store 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Pandya Store 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये दोस्तों जानते है के आज Pandya Store 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment