Baatein Kuch Ankahee Si 6th January 2024 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत वंदू के यह कहते हुए होती है, “बीच में बोलने के लिए क्षमा करें, लेकिन मैं आपका एक मिनट का समय लेना चाहूंगा।” मृणाल उदास रहती है. रानो उसे देखती है।

वंदू, सोनिया और तारा पारंपरिक वेशभूषा पहने हुए मंच पर दिखाई देते हैं। तारा कृष्ण बन जाती है. वंदू और सोनिया यशोदा और देविका बन जाती हैं। वन्दु कृष्ण की कहानी सुनाते हैं।

वंदु की आवाज सुनकर कुणाल मुस्कुराया। वंदू का कहना है कि एक मां सिर्फ मां होती है, भले ही समय बदल जाए, उनका रिश्ता नहीं बदलेगा, एक मां में अनगिनत भावनाएं होती हैं, एक बच्चे के लिए दो मां होना एक आशीर्वाद है, लेकिन यह शर्मनाक है।

हर कोई ताली बजाता है. तारा कहती है, “बहुत बढ़िया, मैं आज दोनों मांओं के साथ खेलूंगी।” रानो छिप जाती है। मृणाल कहती है मैं देख सकता हूँ, बाहर आओ।

रानो कहती है कि अगर तुम कुछ चुराने की कोशिश करोगे तो मैं तुम्हें पकड़ लूंगा। अनघ आता है और कहता है कि मृणाल चोर नहीं है। रानो उसे चिढ़ाती है।

अनघा कहती है कि वह मृणाल से मिलने आई थी। रानो कहती है कि उसे कोई परवाह नहीं है। वह जाती है और उन पर नजर रखती है। अनघ ने मृणाल को गले लगाया।

वह कहती है कि हेमंत और मैं तुम्हारे बारे में चिंतित हैं। वंदु, सोनिया और तारा नृत्य करते हैं। सोनिया लड़खड़ा जाती है और उसे चोट लग जाती है। उसने नाचना बंद कर दिया. वंदु और तारा नाचते रहते हैं।

सोनिया उन्हें देखती है और परेशान हो जाती है। हर कोई मुस्कुराता है और प्रदर्शन की सराहना करता है। अनघा यहां वंदु के साथ है, विजय का गुस्सा कम नहीं होगा, आप यहां सुरक्षित रहेंगे, कुणाल वंदु की बात सुनता है, वह आपको सुरक्षित रखेगी, शांत हो जाओ, दोनों परिवारों में समस्या है।

 मैं कहता हूं नहीं, ऐसा कुछ मत करो जिससे परेशानी हो यह। मैं तुम्हें इस घर से निकाल सकता हूँ, बस यहीं रहो। रानो यह सुनती है।

वह सोचती है कि मृणाल यहां रहना चाहती है, मैं इसकी अनुमति नहीं दूंगी। महिला ने कहा कि आपने बहुत अच्छा नृत्य किया, लेकिन आपने हमें वास्तव में अद्भुत कुछ सिखाया, और यह विशेष पुरस्कार आपको दिया जाता है।

तारा और वंदु को पुरस्कार मिला। हर कोई ताली बजाता है. तारा कहती है धन्यवाद, आप सर्वश्रेष्ठ हैं, मैं आपसे प्यार करती हूं, वंदु मां। वंदु कहते हैं मैं भी तुमसे प्यार करता हूं। सोनिया देखती है. तारा बच्चों को ट्रॉफी दिखाने के लिए दौड़ती है।

बच्चे कहते हैं वंदू और तुमने अच्छा डांस किया, तुम बहुत भाग्यशाली हो। तारा धन्यवाद कहती है। कुणाल कहता है चलो अब घर चलते हैं। कुणाल को वंदु की चिंता है। सोनिया ने उनके क्षण को बाधित किया।

Baatein Kuch Ankahee Si 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi

वंदु पूछता है कि अब उसका पैर कैसा है? सोनिया कहती है कि दर्द होता है, लेकिन मैं सहन कर लूंगी। वंदु पूछता है कि क्या मैं इसे डॉक्टर को दिखाऊंगा। सोनिया कहती है कोई ज़रूरत नहीं है, हर कोई मेरा ख्याल रखने के लिए है, तुम इतनी देर से क्यों आए, तारा बहुत डरी हुई थी।

तारा कहती है हाँ, तुम देर से क्यों आये? वंदु का कहना है कि इम्प के लिए काम है। सोनिया पूछती है कि छोटा सा भूत का काम क्या है, लेकिन क्या वह छोटा सा भूत था, तारा नहीं?

वंदु तारा से कहती है कि अपनी आंखें और कान बंद करो और अपना पसंदीदा गाना गाओ, हम बड़ों को कुछ कहना है। तारा कहती है ठीक है. वंदु का कहना है कि मैं वैभव को मृणाल के बारे में बताने गया था।

वह उन्हें वह सब कुछ बताती है जो घटित हुआ। उसने कहा कि मेरी कार वहां खड़ी थी और मेरा पर्स, पर्स और फोन वहीं था। कुणाल वहां पहुंचता है। उसने उसे तारा का अनुसरण करने, अपनी आँखें और कान बंद करने और एक गाना गाने के लिए कहा।

वह क्रोधित हो जाता है और वैभव के पास जाता है। उसने वैभव को धमकी दी। वह कहते हैं कि वंदू मेरी पत्नी है, सुरक्षित दूरी बनाए रखें और उसे छूने की हिम्मत न करें।

वह वैभव से कार की चाबियाँ लेती है और उसे मारती है। वन्दु और सोनिया देखते हैं। वंदू कुणाल को रोकने के लिए दौड़ती है। उसने उसके हाथ पर चोट का निशान देखा। कुणाल कहते हैं कि साड़ी का पल्लू मत तोड़ो।

वह कहती है कि मेरा ऐसा करने का इरादा नहीं था। वह कार का ताला खोलती है और अपने पर्स से रूमाल निकालती है। वह इसे कुणाल से जोड़ती है. तारा कहती है तुम बहुत प्यारी हो माँ। सोनिया ने सिर हिलाया. वंदु धन्यवाद कहते हैं।

तारा आती है और पूछती है कि क्या वह ठीक है। कुणाल हां कहते हैं. वैभव ने वंदू को अलविदा कहा। वह कहता है कि देखो आगे क्या होता है, मैं कुणाल को नहीं छोड़ूंगा, मैं बदला लूंगा।

हेमंत का कहना है कि वह मृणाल पर भरोसा नहीं कर सकता लेकिन मृणाल वंदु के ससुराल में कुछ बुरा कर सकती है। अनघा उसे वहीं रहने के लिए कहती है।  हेमंत कहते हैं कि कुणाल उसे अब वहां रहने नहीं दे सकता।

वह कहती है नहीं, वह वंदू की बात सुनेगा और मृणाल को घर पर रखेगा, हमें एक बात समझ में आई, यह मृणाल के लिए अच्छा है कि वह वैभव से शादी नहीं करती, वह बहुत मतलबी है, हम उस आदमी मृणाल के साथ गठबंधन से भी लाभ उठा सकते हैं समृद्ध है और वास्तव में अच्छा है। वह पूछता है कि वह कौन है?

वह बॉबी के बारे में बात करती है और आपसे नाम का अनुमान लगाने के लिए कहती है। वह पूछता है कि आपका क्या मतलब है? वह कहती है कि वंदु और मृणाल को वहीं रहना चाहिए, यह हमारे भाग्य की कुंजी है।

बॉबी कुणाल, तारा और वंदु की तस्वीरें लेता है। सभी लोग तारा को बधाई देते हैं. तारा ने कहा, “धन्यवाद, यह ट्रॉफी और फोटो खास हैं, इसलिए कृपया इन्हें सुरक्षित रखें।” गुनीत कहते हैं कुणाल, हमें रिकॉर्डिंग पर चर्चा करने की जरूरत है।

वेदिका मंदिर में दीया जलाने जाती है। बॉबी कहते हैं मृणाल, तुम चूक गए, तुम्हें वहां आना चाहिए था। पम्मी उससे नाराज़ हो जाती है और चली जाती है।

वंदू का कहना है कि मैं इस ट्रॉफी को सुरक्षित रखूंगा, मैं उसके विश्वास को कभी धोखा नहीं दूंगा, मैं तुमसे प्यार करता हूं। सोनिया यह सुनती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये दोस्तों जानते है के आज Baatein Kuch Ankahee Si 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment