Anupama 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi – आदिक इशानी को गले लगाता है और कहता है सॉरी बा। मैंने पाखी का सोशल मीडिया देखा और पता चला कि वह यहीं है, इसलिए मैं अपनी बेटी से मिलने आई।’ उन्होंने कहा कि मैंने उसे कई बार फोन किया लेकिन उसने कभी मेरे कॉल या मैसेज का जवाब नहीं दिया।

वह कहता है कि पाखी मुझसे खुश नहीं थी, मैंने उसकी सारी इच्छाएँ पूरी कीं, उसने मुझे एक छोटी सी बात के लिए तलाक दे दिया, मुझे खेद है कि मैं उसके बारे में शिकायत करने नहीं आया। कहा। वह इशानी से कहता है कि वह उससे चूक गया।

बा कहती है कि पाखी ने उससे रिश्ता तोड़कर बहुत बड़ी गलती की है। काव्या का कहना है कि उसने पिता और बेटी को अलग करके पाप किया है। बा आदिक से अपनी बेटी के साथ समय बिताने के लिए कहती है।

श्रुति अनुपमा के खाना पकाने के कौशल को देखती है और अनुज को बुलाती है। अनुज बैकग्राउंड गाना सुनता है और पूछता है कि कौन सुन रहा है। श्रुति कहती हैं जोशी बेन, उन्होंने कम समय में ढेर सारा खाना बना लिया। वह कहती है कि उसे आज उससे मिलना है। अनुज कहता है कि वह आएगा और बेचैन हो जाता है।

बा, काव्या और डिम्पी अधिक को इशानी के साथ खेलते हुए देखते हैं। काव्या का कहना है कि महिलाएं हमेशा पीड़ित नहीं होती हैं, यहां तक ​​कि पुरुष भी पीड़ित हो सकते हैं। डिंपी का कहना है कि ऐसे कई पिता होंगे जो अपने बच्चों को याद करते हैं।

काव्या का कहना है कि जो महिलाएं अपने पतियों से अलग हो गई हैं, वे सिर्फ बदला लेने के लिए पिता को अपने बच्चों से अलग कर रही हैं। उसे उस पर दया आती है. पाखी वहां आती है और इशानी को अपने पास ले जाती है।

आध्या नीचे आती है और पूछती है कि क्या खाना तैयार है। श्रुति कहती है कि खाना बढ़िया है और उसे जाकर जाँचने के लिए कहती है। कॉल बैल बजती है। श्रुति दरवाजे की घंटी चेक करने जाती है। आध्या अनुपमा को देखती है और सोचती है कि पोप्स और अनुपमा मिल नहीं सकते।

वह श्रुति को नौकरों से बात करते हुए देखती है और अनुज को बुलाती है। अनुज कहता है कि वह 10 मिनट के भीतर आ जाएगा। वह उससे कहती है कि वह ड्राई क्लीनर्स से अपनी जैकेट लेने जाने से पहले न आए।

अनुज कहता है तो देर हो जाएगी. आध्या कहती है ठीक है। अनुज ने उससे श्रुति को सूचित करने के लिए कहा कि उसे देर हो जाएगी।

Anupama 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi

पाखी पूछती है कि क्या तुमने इशानी को छूने की हिम्मत की और उसे जाने के लिए कहा। आदिक का कहना है कि मैं उसका पिता हूं और कोई अजनबी नहीं हूं। पाखी कहती है कि आप भी उससे मिलना चाहेंगे।

बा पूछती है कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं और पूछती है कि क्या आप आदिक के साथ भी गलत कर रहे हैं। आदिक उसके सामने गिड़गिड़ाता है कि उसे महीने में एक बार इशानी से मिलने दिया जाए।

पाखी उसे जाने के लिए कहती है अन्यथा वह पुलिस को बुला लेगी। जब वह उसे धक्का दे रही थी तो आदिक ने उससे उसकी बात सुनने के लिए कहा।

आध्या के दोस्त उपहार लेकर वहां आते हैं। गाना बजता है लड़कियां… आध्या हॉल में आई अनुपमा के ऊपर गिर जाती है। अनुज कहते हैं कि अगर मैं देर से आऊंगा तो आध्या मुझ पर चिल्लाएगी।

पाखी आदिक को बाहर धकेलती है और दरवाजा बंद कर देती है। काव्या पूछती है कि क्या तुम पागल हो? पाखी कहती है कि मैं पूछूंगी कि तुमने इशानी से मुलाकात क्यों कराई।

वह कहती है कि मैंने आदिक को बर्बाद कर दिया है और मैं नहीं रुकूंगी, मैं उसे हमेशा के लिए अपनी प्रशंसा करने पर मजबूर कर दूंगी।

आदिक अपनी बेटी से मिलने के लिए बाहर खड़ा होता है और रोता है, तुम तलाक चाहती थी, तुमने जो कहा मैंने किया, तुम मुझे क्यों सजा दे रहे हो, तुम मुझे किस बात की सजा दे रहे हो?

अनुपमा बीटा को बधाई देती है। आध्या दोस्तों से कहती है कि पोप्स और मेरी श्रु शादी कर रहे हैं। वह कहती है कि वह श्रु से बहुत प्यार करती है। उन्होंने कहा कि श्रु उनकी बायोलॉजिकल मां नहीं हैं लेकिन उनसे बहुत प्यार करती हैं.

वह कहती है कि उसे स्वीकार नहीं किया गया क्योंकि बहुत कम महिलाएं बच्चों को गोद लेती हैं, लेकिन शूल कभी भी मां होने का दिखावा नहीं करती और मुझसे पूरे दिल से प्यार करती है। श्रुति पूछती है कि क्या हुआ? पूछता हूँ।

आध्या बस यही कहती है. उन्होंने कहा कि शुल में पॉप्स एंड मी का आनंद लेने के लिए हमेशा समय होता है। अनुपमा छोटी को याद करती है। आध्या कहती है कि हम श्रुति के लिए पहली प्राथमिकता हैं और श्रुति को गले लगा लेती है। बाकी लोग ताली बजाते हैं तो अनुपमा भी ताली बजाती है.

पाखी कहती है कि अनुज के जाने के बाद आप कंपनी संभाल सकते थे। वह पूछता है कि उसे क्या करना चाहिए क्योंकि अनुज ने कंपनी किसी और को बेच दी है।

पाखी कहती है कि आपको कुछ करना चाहिए था और कहती है कि आपके कोई सपने या संकोच नहीं हैं। वह कहता है कि हम तब भी साथ थे लेकिन तुम मेरे साथ नहीं रहना चाहते थे।

पाखी कहती है कि तुम बहुत बड़े हारे हुए व्यक्ति हो, लेकिन मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी भी हारे हुए व्यक्ति की तरह हो। काव्या और डिंपी को आदिक के लिए खेद महसूस होता है।

अनुज घर आता है और कहता है, “माई लव, मैं वापस आ गया हूं”… पता चला कि यह आध्या की कल्पना थी। अनुपमा नौकर से बच्चों को ऐपेटाइज़र परोसने के लिए कहती है। आध्या को अनुज से संदेश मिलता है कि वह 10 मिनट में आ जाएगा।

आध्या अनुज को दूर बेकरी से चीज़केक लाने के लिए कहती है। उनका कहना है कि यह दूसरा तरीका है। वह कहती है कृपया इसे ले लो। वह ठीक कहता है और पूछता है कि क्या जोशी बेन अभी भी वहां है।

आध्या उसे खुद आकर मिलने के लिए कहती है। वह अनुपमा को भेजने के बारे में सोचती है लेकिन देखती है कि श्रुति उसे अनुज से मिलवाने के लिए रोक रही है। अनुपमा सहमत हैं। आध्या चौंक जाती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये दोस्तों जानते है के आज Anupama 6th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment