Baatein Kuch Ankahee Si 5th January 2024 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत तारा द्वारा कुणाल से पूछने से होती है कि कौन डांस करेगा, सोनिया या वंदू। कुणाल कहते हैं चलो एक काम करते हैं, चुनते हैं। तारा वन हैंड चुनती है। उसका नाम सोनिया है.

सोनिया मुस्कुराई. वंदू ने कहा, “शुभकामनाएँ, सोनिया, मुझे तुम्हारा हौसला बढ़ाने आना है, तारा।” तारा कहती है तुम्हें आना होगा, मुझे स्टेज से डर लगता है। वंदु कहते हैं मैं वादा करता हूं, मैं जरूर आऊंगा।

सोनिया का कहना है कि जब हम प्रदर्शन करेंगे तो सभी को मात देंगे और जीत हासिल करेंगे। तारा कहती है कि मैंने वंदू से डांस सीखा है, अगर तुमने कुछ भी गलत किया तो मैं उससे निपट लूंगी। वह सभी को समय पर पहुंचने के लिए कहती है।

वेदिका सचमुच हाँ कहती है। कुणाल वंदू से प्रेजेंटेशन के बारे में पूछता है। वंदु का कहना है कि मैंने भी इसे बनाया और मेल किया। बॉबी का कहना है कि वह एक सुपरवुमन हैं और घर और ऑफिस में सब कुछ व्यवस्थित रखती हैं। कुणाल अच्छा कहता है.

वह वंदु को समय पर आने के लिए कहता है और तारा को विश्वास हो जाता है कि वह वहां होगी। वंदु कहते हैं मैं समय पर पहुंच जाऊंगा। वह छोड़ देता है सोनिया सोचती है कि वह इस अवसर को गँवाना बर्दाश्त नहीं कर सकती। मृणाल आती है.

वेदिका पूछती है कि वह कैसी है? मृणाल ने सिर हिलाया। बॉबी उससे नाश्ता करने के लिए कहता है। वंदू कहती है कि कोई ज़रूरत नहीं है, वह हमारी मेहमान या परिवार की सदस्य नहीं है, हम उसके कमरे में खाना भेज देंगे।

वह मृणाल को खो जाने के लिए कहती है। मृणाल सॉरी कहती है और चली जाती है। वंदू को बुरा लगता है. सोनिया और तारा तैयार हैं. सोनिया ने कहा कि वह प्रतियोगिता जीतने के लिए कड़ी मेहनत करती है। तारा कहती है कि अगर मम्मी-पापा आ जाएं तो वह जीत सकती है। सोनिया को उम्मीद है कि वंदू नहीं पहुंचेगा।

Baatein Kuch Ankahee Si 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

वंदु की मुलाकात वैभव से होती है। उन्होंने कहा, मती वंदना मल्होत्रा, एक अमीर लेडी गागा, चाय की दुकान पर मुझसे मिलने आईं और चाय पी रही थीं। वह कहती हैं कि मैं चाय पीने नहीं बल्कि मृणाल के बारे में बात करने आई हूं।

उसने मना कर दिया। वह कहती है कृपया रुकें। वह कहते हैं कि जब हम पास आएंगे तो बच्चा नहीं उठेगा, मृणाल मेरे बच्चे को नहीं ले जा रही है। वह कहती है कि वह आपके बच्चे को ले जा रही है, यह बहुत बड़ी बात है, उसे आपकी ज़रूरत है, धोखा मत दो।

वह कहता है कि जाओ और उसे जीने और जीने के लिए कहो, उससे कहो कि वह बच्चा गिरा दे, मैं उसे पैसे दूंगा, जाओ और उससे कहो कि वह आत्महत्या कर ले। उसने उसे थप्पड़ मारा.

तारा कहती है कि पिताजी आए लेकिन वंदु नहीं आए, उन्हें मेरे प्यारे बाल बनाने थे। सोनिया ने कहा कि मैं भी यह कर सकती हूं। तारा वंदु की तलाश में जाती है।

वंदू ने वैभव को डांटा। वह कहती है कि यदि आप सहमत हैं तो यह अच्छा है, लेकिन फिर यह आपके लिए बुरा होगा। तारा कहती है कि उसे नहीं पता कि वंदु क्यों नहीं आई। सोनिया कहती है कि मृणाल वंदू की बहन है और वंदू की रुचि उसमें है, आप में नहीं।

कुणाल आता है और पूछता है कि क्या हुआ। तारा उसे गले लगाती है और कहती है कि वंदू ने आने का वादा किया है, अगर वह नहीं आया तो वह प्रदर्शन नहीं करेगा। वह कहता है ठीक है, वह आएगी, मुझे बस परफॉर्म करना है।

वह कहती है कि मुझे वंदू मां चाहिए, तो मैं प्रकट हो जाऊंगी। वह वंदू को बुलाता है। वंदू कहते हैं कि आपको मेरे साथ आना होगा और मृणाल के साथ समस्या का समाधान करना होगा।

वह कहता है ठीक है, मैं मृणाल से बात करूंगा और उससे शादी करूंगा और उसके बच्चे को भी स्वीकार करूंगा, लेकिन बदले में वह मुझे क्या देगी?

वह पूछती है कि क्या आप नाराज हैं, क्या बकवास है। उन्होंने कहा कि तुम्हारे पास बहुत पैसा है, कृपया अपनी बहन और मेरे लिए ऐसा करो, मैं सिर्फ पैसे मांग रहा हूं। उसने उसे दूर धकेल दिया और चिल्लाने लगी।

वह कहते हैं कि तय करो कि क्या करना है। वह कहती हैं कि आपसे आकर बात करना मेरे लिए बहुत बड़ी गलती थी। कुणाल का कहना है कि वंदू जवाब नहीं देता। सोनिया कहती है कि वह मृणाल के साथ व्यस्त रहेगी।

वह मुस्कराती है। वंदु का कहना है कि उन्होंने वह सब कुछ किया जो वह कर सकते थे। वह कार के पास जाती है. उन्होंने कहा कि मैं तारा के वार्षिक कार्यक्रम के लिए देर नहीं कर सकती। वैभव उसे पकड़ता है और कहता है, आओ, दिल से दिल की बात करते हैं। वह चिल्लाती है।

सोनिया कहती हैं कि अभी 2:50 बजे हैं और कार्यक्रम 3:00 बजे शुरू होता है। वंदू ने वैभव को दूर धकेल दिया। कुणाल वंदू को बुलाता है। तारा देख रही है. आयोजन शुरू होगा.

 सोनिया तारा से इसे स्वीकार करने और अगर वंदु नहीं आती है तो आगे बढ़ने के लिए कहती है। प्रदर्शन शुरू होता है. वैभव कार की चाबी लेता है और भाग जाता है। वह दरवाज़ा बंद कर देता है।

वंदू अपने मोबाइल फोन पर कुणाल की कॉल देखता है। वह वैभव से चाबी देने के लिए कहती है। वह हंसता है और कहता है कि वह अब तारा के स्कूल नहीं जा सकता। वो चिता में है

वह आदमी तारा और सोनिया को उनके नाम बताता है। कुणाल कहते हैं कि उन्हें परफॉर्म करना है। सोनिया कहती है कि हम नाचेंगे और जीतेंगे, कृपया आओ, तारा।

कुणाल ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। वह वंदू को फिर से बुलाता है। तारा डर गयी. वह कहती है वंदू मां, कृपया आओ। वंदू इलेक्ट्रिक बाइक पर स्कूल जाता है।

संगीत शुरू होता है. कुणाल तारा को डांस करने के लिए कहता है. तारा ने नं. का संकेत दिया। महिला तारा से पूछती है कि क्या हुआ।

सोन्या कहती है मजाक मत करो, आओ और नाचो। लड़का तारा की ओर देखता है और हंसता है। पम्मी पूछती है कि वह क्यों रुक गई। बॉबी का कहना है कि तारा वंदु के साथ रहने से आत्मविश्वास महसूस करेगी।

पम्मी मुस्कुराती है कि घर पर एक बड़ा नाटक होगा। लड़के मजाक करते हैं. सोनिया तारा को नृत्य करने के लिए कहती है।

तारा भाग जाती है. वंदू वहां आती है और तारा को चिल्लाती है। तारा ने उससे मिलना बंद कर दिया। तारा कहती है अच्छा…वंदू को देखकर सभी मुस्कुराते हैं। तारा रोती है.

वंदू उसके पास दौड़ता है। बॉबी कहते हैं, “वाह, क्या एंट्री है।” वंदू ने तारा को गले लगा लिया। तारा कहती है मुझे तुम्हारे बिना डर लगता है। वंदु कहते हैं क्षमा करें, मुझे देर हो गई, डरो मत, मैं तुम्हारे साथ हूं, कृपया आओ।

लड़की कहती है कि तुम्हारे पास दो मम्मियां हैं। स्त्री ने कहा, “हाँ, एक पुराना है और एक नया है।” तारा का कहना है कि वह सामने नहीं आना चाहती। वंदु और कुणाल उसे शांत करते हैं।

महिला पूछती है कि क्या आज नई माँ प्रदर्शन करेगी या पुरानी माँ। अपनी पूर्व पत्नी और वर्तमान पत्नी के साथ जीवन का आनंद लेने के लिए हर कोई कुणाल का मजाक उड़ाता है।

पम्मी कहती है कि कुणाल को बीच में मत आने दो। लोग हंसते हैं। सोनिया अक्सर पूछती हैं कि क्या वह ऐसा कुछ करेंगे। कुणाल उससे प्रतिक्रिया न करने के लिए कहता है। वंदू चिल्लाता है एक मिनट बचा है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment