Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5th January 2024 - Prime Flix

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अभिरा द्वारा सभी को रोते हुए देखने से होती है। मनीष अरमान को वहां ले जाता है। संजय ने मनोज को गले लगाया और रोने लगे। उनका कहना है कि वह अंतिम संस्कार की तैयारी करेंगे।

मनोज ने सिर हिलाया. दादी चिल्लाती है कि रोहित का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। काजल और मनीषा उसे सच स्वीकार करने के लिए कहती हैं। दादी कहती हैं मेरा दिल सच्चाई जानता है। संजय कहते हैं, नहीं, रोहित मर गया है।

दादी अपना हाथ उठाती है और चिल्लाती है। वह खुद को रोकती है. हर कोई देख रहा है. दादी कहती हैं कि दोबारा ऐसा मत कहना, नहीं तो तुम मुझे नहीं रोक सकते। वह चिल्लाती है कि रोहित जीवित है, उसे कुछ नहीं हुआ। जाती है

सुरेखा कहती है कि कावेरी जी सच्चाई स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं लेकिन हमें रूही के बारे में सोचना होगा, रोहित मर गया और रूही अकेली है, रूही के साथ भी ऐसा ही हुआ।, कहती है कि रूही के लिए भी यही दोहराया जाएगा।

अरमान रोते हुए रूही के पास जाते हैं। रूही बैठती है और रोती है। वे एक-दूसरे को देखते हैं और रोते हैं। ये रिश्ता क्या…चलता है… अभिरा आती है और रूही और अरमान को एक गिलास पानी देती है।

उस रात, अरमान सो रहा है। रोहित मदद के लिए चिल्लाता है। वह उठता है और अपना हाथ बढ़ाता है। उन्होंने देखा कि रोहित पानी में डूबा हुआ है. अरमान कांपने लगता है. अभिरा जागती है और अरमान को जमे हुए पाती है।

वह चिंता करती है और अरमान को चिल्लाती है। अरमान कुछ नहीं कह सकता. अभिरा का कहना है कि वह स्लीप पैरालिसिस से पीड़ित हैं। वह उसे जागने के लिए कहती है। रोहित डूब गया…अरमान चिंतित हो गया।

अभिरा कहती है अरमान, उठो… अरमान चिल्लाने लगता है। अभिरा कहती है कि तुमने बुरा सपना देखा है, आराम करो और पानी पी लो, सब ठीक हो जाएगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

अरमान कमरा छोड़ देता है। वह कहते हैं कि मैं रोहित का केस तैयार करूंगा। वह उससे कहती है कि दर्द का सामना करो, उसे महसूस करो और आज रोओ ताकि वह कल मुस्कुरा सके।

उन्होंने कहा कि मैं रोया। वह कहती है कि आप अपने परिवार के लिए रोए, आप अपने लिए रोए, आपने अपने भाई को खो दिया। वह कहता है कि दादी ने कहा था कि रोहित वापस आएगा, इसलिए वह वापस आएगा। वह कहती है कि वह तुम्हारे साथ नहीं है, अब रोओ।

वह कहते हैं कि अपने अजीब विचार अपने तक ही सीमित रखें। वह उसे सोने के लिए कहती है। वह संगीत बजाती है वह पूछता है कि तुमने संगीत क्यों बजाया? वह कहती है कि मुझे पता है कि तुम मजबूत हो, लेकिन मुझे रोहित की याद आती है, रोहित के लिए रोओ, अपना दिल हल्का करो, यह कंबल लो। उसने उसे ढक दिया. अरमान रोता है और रोहित को याद करता है। उसने अभिरा का हाथ पकड़ लिया।

सुबह विद्या खाना बनाने में व्यस्त हो जाती है। मनीष भी खाना बना रहा है. मनीषा और काजल विद्या को खाना बनाते हुए देखती हैं। वे चिंतित हैं। सुवर्णा मनीष को खाना बनाते हुए देखती है और चिंतित हो जाती है।

वह कहती है कि वह रूही को लेकर चिंतित है। उन्होंने पूछा कि मेरी बेटियों को इस तरह के दुख से क्यों गुजरना पड़ा। वह बैठ कर रोता है. वह कहते हैं, कार्तिक, नायरा, सीरत, अभिनव… रूही ने अपने पिता, मां और पोपी को खो दिया, फिर अक्ष भाग गया।

सुवर्णा उसे सांत्वना देती है। वह कहती है कि रूही ने भी अपने किसी प्रिय व्यक्ति के लिए प्यार, प्यार खो दिया है, इसलिए उसे रोना चाहिए और इस दर्द को बाहर निकालना चाहिए। विद्या कहती है कि मैंने पहले भी खाना बनाया है, मार्था कहती है कि रोहित वापस आएगा।

अरमान दादी और मनीषा के साथ आता है। वह विद्या को आराम करने और खाना खाने के लिए कहता है। विद्या कहती है मैं खाना बनाऊंगी और फिर खाऊंगी। काजल और मनीषा कहती हैं कि वे खाना बनाएंगी।

वह कहती है कि नहीं, रोहित को मेरे द्वारा बनाया गया खाना पसंद है। उसने कहा कि उसे नहीं पता कि वह कब आएगा और क्या तुम उसके लिए हर दिन खाना बनाओगी? वह ऐसा कहती है. वह उससे खाना खाने के लिए कहता है।

काजल और मनीषा उसे उनकी बात सुनने के लिए कहते हैं। अभिरा देखती है. विद्या अरमान को जाने के लिए कहती है। चम्मच गिर जायेगा.

वह कहती है कि तुम्हें लगता है कि मैं तुमसे ज्यादा रोहित से प्यार करती हूं। दादी ने मनीषा और काजल को विद्या को ले जाने के लिए कहा। अरमान रोता है. अभिरा उसके पास आती है।

संजय ने कहा कि यह रोहित का पहला मामला है और अरमान को समापन वक्तव्य देना होगा। मनोज का कहना है कि वह दूसरे व्यक्ति को भेजेंगे। संजय अरमान से कहते हैं कि वह अपने भाई को जीतते हुए देखेंगे।

दादी कहती हैं कि संजय सही कह रहा है, अरमान को कोर्ट जाना होगा। अभिरा आती है और अरमान को कैंडी देती है। वह कहती है कि दही ठीक हो गया है, यह कैंडी खाओ।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment