Teri Meri Doriyaan 5th January 2024 - Prime Flix

Teri Meri Doriyaan 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi – अंगद साहिबा से कहता है कि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि उसने गैरी का समर्थन लिया, जिसने उसके परिवार को नष्ट करने की कोशिश की, और उसे लगभग सुरक्षित रूप से जाने दिया।

वह कहता है कि उसने हमेशा की तरह उसे ललकारा। साहिबा उससे ऐसा न कहने के लिए कहती है। अंगद का कहना है कि उसने एक शब्द भी नहीं सुना कि वह उसे भूल जाएगा और उसने अपने दुश्मन से मदद ली जिसने उसके पिता को उन्हें नष्ट करने में मदद की।

साहिबा का कहना है कि उसने जो कुछ भी किया वह अपने परिवार को बचाने के लिए किया। अंगद का कहना है कि वह किसी तरह अपने परिवार की मदद कर पाते।

उन्होंने कहा कि वह उस पल को कभी नहीं भूलेंगे जब उनका घर नष्ट हो गया था और गैरी वहां खड़े होकर हंस रहे थे। वह साहिबा की आलोचना करता रहता है।

इसके बाद मनवीर साहिबा पर अंगद के खिलाफ दुश्मन का समर्थन करने का आरोप लगाते हैं। साहिबा कहती है कि वह कभी भी अंगद के खिलाफ नहीं जा सकती।

अंगद का कहना है कि वह गारी के विरोध का समर्थन करते हैं। वह जारी है। साहिबा ने कहा कि गैरी ने अपने पिता का समर्थन किया, लेकिन उसे अपनी गलतियों का एहसास हुआ और उसने अपने पिता के खिलाफ विद्रोह करने में मदद की, लेकिन उसने अपने बेटे का समर्थन किया, जो अपनी मां से प्यार करता था।

अंगद साहिबा को याद दिलाता है कि गौरी ने अकाल को जेल भेज दिया और सीरत को धोखा दिया, जो उसकी शादी की साथी थी। गैरी का कहना है कि सीरत के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि उनका पहले ही तलाक हो चुका है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

जसलीन सीरत से पूछती है कि क्या वह गैरी से तब मिली थी जब उसने उसे होटल में देखा था। सीरत चुपचाप खड़ी है. मनवीर कहते हैं कि दोनों बहनें झूठी हैं। सीरत ने कहा कि वह काफी समय पहले गैरी से मिली थी और उसने उसे तलाक देने की धमकी दी थी।

साहिबा ने जोर देकर कहा कि गैरी को अपनी गलती पर सचमुच पछतावा है और उसे माफ कर दिया जाना चाहिए। अंगद संतोष और सीरत से पूछता है कि क्या वे गैली को माफ कर देंगे।

संतोष सीरत को तलाक देने और अंगद और साहिबा के बीच दरार पैदा करने के लिए गैरी को कोसता है। सीरत ने साहिबा पर इस तथ्य को छिपाने का आरोप लगाया कि उसने गैली से अपने परिवार से मदद मांगी थी।

जसलीन को एक बार फिर आश्चर्य होता है कि उसने अपने परिवार से सच्चाई क्यों छुपाई और उसे अंधेरे में रखा। सीरत ने कहा कि गैरी ने उसे धमकी दी है।

Teri Meri Doriyaan 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

गैरी ने सभी को रुकने के लिए कहा क्योंकि यह उसकी गलती थी और किसी और की नहीं। सु सीरत को उम्मीद है कि यह खुलासा नहीं होगा कि उन्होंने  अंगद के लॉकर से गुप्त फाइलें प्राप्त करने में मदद की थी। ड्रामा जारी है.

साहिबा बुल्लास को गैरी को स्वीकार करने के लिए मनाने की कोशिश करती है। मनवीर उस पर चिल्लाते हैं. जसलीन का कहना है कि हर कोई गैरी को दोषी ठहरा रहा है लेकिन वह उसके हृदय परिवर्तन को समझ नहीं पा रही है और गैरी के कारण घर वापस आ गई है।

अकाल कहता है कि उसका एक अच्छा काम सारे पापों को ख़त्म नहीं कर सकता। अंगद ने घोषणा की कि अगर गैरी यहां रहेगा तो वह घर छोड़ देगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Teri Meri Doriyaan 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Teri Meri Doriyaan 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज Teri Meri Doriyaan 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment