May I Come In Madam 2 5th January 2024 - Prime Flix

May I Come In Madam 2 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

May I Come In Madam 2 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

May I Come In Madam 2 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi – छेदी लिफ्ट में चढ़ जाता है। लिफ्टमैन ने उसे सुप्रभात कहा और कहा कि उसने सुना है कि वह शादी कर रही है। छेदी ने उसे धन्यवाद दिया.

लिफ्टमैन का कहना है कि वह भाग्यशाली है कि वह ताबूत में एक पैर रखकर शादी के बारे में सोच रही है। चेड्डी का कहना है कि वह अभी भी युवा हैं।

मिस्टर लिफ्टमैन ने कहा कि उनकी पहली शादी के बाद, उनकी पत्नी ने घर पहुंचते ही खरीदारी और सौंदर्य प्रसाधनों की मांग की, जिससे उनका दिल टूट गया।

छेदी का कहना है कि उसकी गर्लफ्रेंड ऐसी नहीं है। लिफ्टमैन ने उसे बधाई दी। रामवती उसे बुलाती है और उसे खरीदारी के लिए ले जाने पर जोर देती है क्योंकि उसे सौंदर्य प्रसाधनों की जरूरत है। छेदी का कहना है कि वह आज व्यस्त है।

उनका कहना है कि अगर वह उनके सामने बिना मेकअप के आएंगी तो वह डर जाएंगे। वह उसे एक लंबी सूची सौंपती है और वह लिफ्टमैन को घूरता रहता है।

साजन मंदिर के पास एक दुकान पर चाय का आनंद ले रहा था तभी वह एक भिखारी के पास से गुजरा जिसने उसे रोका और पैसे मांगे। साजन उसे नजरअंदाज कर देता है.

भिखारी मांगते हैं, पैसा नहीं तो कम से कम हत्या तो करो. साजन को भिखारी पर गुस्सा आता है. भिखारी अपना शॉल उतार देता है. साजन नकाबपोश को देखकर चौंक जाता है।

नकाबपोश आदमी साजन को आदेश देता है कि वह आज छेदी को मार डाले वरना वह कश्मीरा या संजना में से किसी एक को खोने के लिए तैयार है। साजन और भी हैरान होकर बैठ जाता है. वह आदमी उसे भिखारी समझकर डांटता है।

May I Come In Madam 2 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

छेदी का शाम को स्कूल के दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान है. रामवती उसके पास जाती है और उससे उसे एक फिल्म में ले जाने का अनुरोध करती है। छेदी का कहना है कि वह कल जाएगा क्योंकि वह एक दोस्त से मिलने की योजना बना रहा है।

रामवती ने उसे सैर रद्द करने और उसके साथ जाने के लिए कहा। छेदी का कहना है कि यह नहीं किया जा सकता। रामवती दृढ़ खड़ी रहती है और गुस्से से चली जाती है।

साजन घर चला गया. कश्मीर पूछता है कि क्या वह आया था? साजन का कहना है कि उसने अपना भूत भेजा था और वह अभी भी उसके साथ है। कश्मीरा पूछती हैं कि आप इतने गुस्से में क्यों हैं?

साजन उस पर अपना गुस्सा उतारता रहता है। वह उसके चारों ओर नृत्य करते हुए उसे शांत करने की कोशिश करती है। वह उसे डांटता रहता है. दादी कश्मीरा के शरीर में प्रकट होती हैं और उसे सजा देती हैं।

रात में, संजना साजन से मिलती है और वे यह पता लगाने के लिए फ़्लर्ट करते हैं कि वह क्या छिपा रहा है। साजन कुछ नहीं बताता.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
May I Come In Madam 2 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
May I Come In Madam 2 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज May I Come In Madam 2 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment