Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 4th January 2024 Written Episode

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 4th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 4th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 4th January 2024 Written Episode Update in Hindi – अमृता की मुलाकात भवानी से होती है। वह पूछती है कि क्या हुआ। भवानी ने उसके आँसू पोंछे। वह कुछ नहीं कहती. मैं अपने पड़ोसियों से बात कर रहा था.

अमृता कहती है मैं समझती हूं, मुझे वापस जाना होगा। भवानी को आश्चर्य है कि जैश ने उसे किस स्थिति में रखा है। उसे अपने बच्चों से झूठ बोलना चाहिए।

राजीव की मां ने कहा कि आखिरकार सगाई की बात हो गई । मैंने सोचा था कि ऐसा कभी नहीं होगा. इसका मतलब है कि हम भी अपना डीआईएल घर लाने की जल्दी में हैं।

विराट बबीता से चिंता न करने के लिए कहता है। वह कहता है कि वह सिर्फ मुस्कुराता है। बेबे कहती है कि मैं अपनी निमरित को दुल्हन बनते नहीं देख सकती। मुझे उम्मीद है कि आप दोनों हमेशा खुश रहेंगे. कृपया उसे हमेशा खुश रखें।

बेबे भावुक हो जाती है। निमरित का कहना है कि राजीव ने उनके लिए सबसे खास अंगूठी चुनी। इशिका अमृता से कंफ़ेटी वितरित करने के लिए कहती है। निमरित और राजीव एक दूसरे को अंगूठी पहनाते हैं। अमृता को बबीता की कंफ़ेटी में कुछ मिलता है।

वह कहती है कि उसके शंकुओं में कई सुइयां हैं। राजीव निमृत को अंगूठी पहनाने की कोशिश कर रहा है। अमृता को सुई की चिंता है. इशिका का कहना है कि उलटी गिनती शुरू हो गई है। दिलदार ने राजीव को उठने के लिए कहा।

विराट कहते हैं कि हर कोई कांफेत्तिके साथ इंतज़ार कर रहा है। अमृता बबीता के सामने आती है और गिरने का नाटक करती है। बबीता भी गिर जाती है. उसकी कंफ़ेटी गिर जाती है.

अमृता का कहना है कि मेरा ब्लड प्रेशर लो है। क्या दिलदार को डॉक्टर को बुलाना चाहिए? वह कहती है, “नहीं, यह ठीक है।” इशिका को गुस्सा आ गया.

शेखर अमृता को पानी देता है। वह पूछता है, “क्या तुम ठीक हो?” वह कहती है हां, मैंने बबीता को बचाने के लिए ऐसा किया, मैडम। वह खून देखता है और बेहोश हो जाता है।

विराट पूछता है कि तुमने क्या किया? मेरे दोस्त का निधन हो गया. अमृता का कहना है कि जब उसने खून देखा तो वह बेहोश हो गई। इशिका आती है और अमृता से कहती है, क्या मुझे तुम्हारी ऐ को फोन करना चाहिए? मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूँ। कांफेत्तिकहाँ है ?

वह कहती है मुझे नहीं पता. शेखर कहते हैं कि मैंने उन्हें फेंक दिया। क्यों इशिका? पूछता हूँ। उन्होंने कहा कि और भी बहुत कुछ है. शेखर अमृता से पूछता है कि क्या हुआ।

उन्होंने कहा कि शंक्वाकार बबीता में सुइयां लगी हुई थीं। शेखर पूछता है कि ऐसा कौन कर सकता है । वह इशिका कहती है। उसने कई बार लोगों से कहा कि मैं उसके लिए कोन लाया हूं.

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 4th January 2024 Written Episode Update in Hindi

दिलदार ने केक का लुत्फ उठाया. लोग बबीता से पूछते हैं, “उस लड़की के बारे में क्या?” वह कहती है ठीक है. हम अपने स्टाफ का ख्याल रखते हैं. बबीता कहती है कि उसने हमारा पल बर्बाद कर दिया। दिलदार का कहना है कि ऐसी बातें होती रहती हैं. कोई बात नहीं।

अमृता खून धोने की कोशिश करती है। विराट ने पूछा कि ये कैसे हुआ? उसने कहा कि मैंने इसे कांच से काटा है। विराट डरा हुआ है. उसने कहा, “क्या तुम डरे हुए हो?” वह बोला, नहीं।

विराट शास ने मुझसे ये करवाया. शेखर ने अमृता को घर जाकर आराम करने के लिए कहा। वह पूछता है कि इशिका तुम्हें चोट क्यों पहुंचाना चाहती है और तुम्हें जिम्मेदार क्यों बनाना चाहती है।

मैं तुम्हारे पिता और इशिका को जानता हूं, लेकिन यह बहुत ज्यादा है। आपको सावधान रहना होगा। अमृता कहती है कि वह जवाब देगी। कृपया किसी को मत बताना.

इशिका कहती है कि उसे राजीव से संकेत मिला होगा। वह कहते हैं कि आपका किसी भी चीज़ पर कोई नियंत्रण नहीं है। इशिका उससे तमीज से बात करने के लिए कहती है। मैं आपका नौकर नहीं हूं.

आप इसे तुरंत उजागर कर सकते हैं. इसलिए अपनी सीमा में रहें. वह छोड़ देती है। अमृता वहां आती है। अमृत्य कहते हैं कि आप दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते हैं। मैं तुमसे थक गया हूं।

वह कहता है कि तुम्हें डरना चाहिए कि मैं तुम्हारे साथ क्या करूंगा। कृपया मेरे साथ खिलवाड़ करें. अमृता कहती हैं उलटी गिनती शुरू करें।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 4th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 4th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जाने आज के Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 4th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या चल रहा है.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment