Anupama 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi – अनुपमा हलवा बनाती है। विक्रम अनुपमा से कहता है कि मेरी मां कहा करती थी कि दुनिया में दो रास्ते हैं, एक सूत मिल तक ले जाता है और दूसरा हलवे तक ले जाता है.

अनुपमा पूछती है कि उसने कौन सा रास्ता चुना? विक्रम कहते हैं हलवा एक। अनुपमा कहती है कि मैं इसे देख सकती हूं। वह सामग्री के बारे में पूछता है. अनुपमा कहती है कि आपने मुझे इंडियन शॉप के बारे में बताया, मैं यशपाल सर की मम्मी से मिले पैसे से वहां गई थी।

विक्रम कहते हैं कि उन्होंने कम में अधिक दिया । अनुपमा कहती हैं कि मेरे पास इतना पैसा है, पटेल भाई कहते हैं कि भारतीय विदेशी भारतीयों की मदद कर रहे हैं और अमेरिका में आपका स्वागत है और उन्होंने मुझे यह सब दिया।

विक्रम कहते हैं कि आपको यहां सब कुछ मिल सकता है। अनुपमा बताती है कि भगवान यशपाल की चीज़ का उपयोग कैसे करना है और कहती है कि वह इसे अपनी बेटी, श्रुति की बेटी के लिए लेना चाहती है।

वह कहती हैं कि यशपाल जी ने मुझे आधे दिन का समय दिया तो मैंने हलवा केक लाने का सोचा। विक्रम कहते हैं कि हर कोई तब तक ईमानदार है जब तक वे बेईमान नहीं हो जाते क्योंकि ईमानदारी एक महंगा शौक है और आप वास्तव में अमीर हैं।

वह कहते हैं कि आप हलवा बना रहे हैं लेकिन अगर अमेरिकी बच्चों को यह पसंद है। अनुपमा कहती है कि वह नहीं जानती और कहती है कि श्रुति और उसके मंगेतर को यह पसंद आएगा।

वह कहती हैं कि भारत में जहां बच्चे और बुजुर्ग होते हैं, उन्हें कहा जाता है कि खाली हाथ मत जाओ. वह कहती है कि वह उसके लिए कटोरा रखेगी। विक्रम ने उसे धन्यवाद दिया।

अनुज श्रुति से पूछता है कि महिला कब आएगी। श्रुति कहती है शाम तक. अनुज कुछ नहीं कहता. उनका कहना है कि उन्हें एक अजीब सी अनुभूति हो रही है।

अनुपमा कहती है कि वह तैयार है और कहती है कि उसे सप्ताहांत के लिए विशेष भोजन तैयार करना है। वह कहती हैं कि उन्हें नहीं पता कि ग्राहक इसे पसंद करेंगे या नहीं। विक्रम का कहना है कि उसके बॉस को दूसरों के हाथ का बना खाना जल्दी पसंद नहीं आता।

उनका कहना है कि अगर आप यह हलवा केक खाएंगे तो श्रुति और उनकी बेटी और मंगेतर एके को आपका हलवा पसंद आ जाएगा। अनुपमा को उम्मीद है कि उन्हें यह पसंद आएगा।

वनराज टीटू के साथ मुकाबले के लिए प्रचार कर रहा है। काव्या वहां आती है और माफी मांगती है कि उसने कल बहुत कुछ कहा। वनराज उसे बोलने से पहले अपने शब्दों पर ध्यान देने के लिए कहता है क्योंकि इससे उसे नुकसान हो सकता है।

काव्या सोचती है कि उसने अपनी बेटी के लिए हार मान ली। वनराज कहते हैं कि आप हमेशा अनुपमा का जाप करते हैं, महिलाओं को महान होना चाहिए, त्याग का प्रतीक होना चाहिए, निस्वार्थ होना चाहिए और सभी का ख्याल रखना चाहिए, पहले और आखिरी में बच्चों के बारे में सोचना चाहिए।

मैंने उनसे अपने बारे में सोचने के बारे में अनुपमा के पांच पाठों के बारे में सोचने के लिए कहा। उनका कहना है कि यह बात मैंने नहीं अनुपमाजी ने कही है। वह डिंपी और काव्या से अच्छी बहू और पत्नी बनने के लिए कहता है और बाकी मुझे देखने देता है।

Anupama 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi

अनुपमा केक पैक करती है और कहती है कि वह कल श्रुति और उसके मंगेतर से मिलेगी। फिर वह बैठ जाती है और अपनी डायरी में लिखती है। वह कहती हैं कि आज अच्छा दिन था, मुझे यशपाल जी के साथ काम करने और उनसे कुछ सीखने का मौका मिला, श्रुति से मुझे अंशकालिक नौकरी मिल गई।

उसने इच्छा कार्ड देखा और एक लिखने का फैसला किया, भले ही वह पूरा न हुआ हो। वह अनुज और छोटी के आरोप को याद करती है। उसने कहा कि मुझे सब कुछ मिला, लेकिन मैंने सब कुछ खो दिया। वह रोती है अनुज बेचैन हो जाता है. वह अनुपमा के बारे में सोचता है। मुख्य गाना है यहां तू वहां….

डिम्पी मेज पर सभी को खाना परोसती है। वनराज उसे बुलाता है। डिंपी के पैर पर गलती से पानी गिर जाता है और वह उसे अपने दुपट्टे से पोंछने की कोशिश करता है। उसने उसे रोका, उसके सिर पर हाथ रखा और उससे कहा कि उसकी बेटियां उसके पैर नहीं छूएंगी।

बा कहती हैं मेरा बेटा तुम्हारे बारे में बहुत सोचता है। काव्या सोचती है कि वे उसे अपनी बेटी कहकर उसके पैरों में हथकड़ी लगा रहे हैं। पाखी वहां आती है और कहती है कि वह अपने दोस्त के फार्महाउस जा रही है।

बा कहती है कि अगर तुमने मुझे पहले बताया होता तो डिम्पी ने इशानी के लिए टिफिन पैक कर दिया होता। पाखी कहती है कि वह इशानी को नहीं ले जाएगी और अपने दोस्तों के साथ मस्ती करेगी।

बा कहती है कि जब से तुम यहां आई हो तब से तुमने इशानी की देखभाल नहीं की और काव्या और डिंपी उसकी देखभाल कर रही हैं। वनराज उसे जाने के लिए कहता है। पाखी पूछती है कि क्या वह अपने दोस्तों को दिखाने के लिए अपनी नई कार ले सकती है। वह कहता है, “ठीक है।”

वह डिंपी को घर पर रहने के लिए कहता है और बाहर चला जाता है। काव्या कहती है कि वह परी, माही, अंश और इशानी से वीडियो कॉल के जरिए बात कराने की सोच रही थी।

ऐसा दादी कहती है. काव्या अनुपमा से कहती है. वह कहती है कि अनुपमा ने इस घर को एकजुट किया और हमने उसे तोड़ दिया और कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह जहां भी है ठीक है।

अनुपमा अनुज के घर आती है। श्रुति ने दरवाज़ा खोला. अनुपमा अपने चेहरे पर आटा देखती है और उसे पल्लू से पोंछने की कोशिश करती है। श्रुति कहती है कि वह अपनी साड़ी बर्बाद नहीं करना चाहती।

वह अंदर आने के लिए कहती है। अनुपमा मेज पर श्रुति के लिए हलवा केक और मसाला चाय का उपहार रखती है। श्रुति उसे एक कार्ड पर अपनी इच्छा सूची लिखने के लिए कहती है।

अनुपमा कहती है कि मुझे किसी चीज़ की ज़रूरत नहीं है। अनुपमा को तेजी से काम करते देख श्रुति हैरान हो जाती है. वह उसे धन्यवाद देती है और एके के लिए भारतीय खाना बनाने के लिए कहती है।

अनुपमा उसे जाकर आराम करने के लिए कहती है और कहती है कि तुम्हारी रसोई कुछ समय के लिए मेरी होगी। श्रुति कहती है कि तुम मेरी रसोई पर कब्जा कर सकते हो। अनुपमा कहती है नहीं, यह तुम्हारा है, मेरे पास कुछ नहीं है। श्रुति गाना बजाती है। अनुपमा उदास हो जाती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जाने आज के Anupama 5th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या चल रहा है.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment