Atal 4th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Atal 4th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Atal 4th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Atal 4th January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत कृष्णा माँ द्वारा मासिक व्यय सूची लिखने और सरस्वती से पूछने से होती है कि क्या उन्हें कुछ याद आ रहा है।

सरस्वती ने कहा कि उनकी बेटी, जो कृष्णा से दो साल छोटी है, को नई सैंडल और एक हेडबैंड की जरूरत है। कृष्णा माँ उन्हें नोट करती हैं और सरस्वती से पूछती हैं कि क्या उन्हें किसी चीज़ की ज़रूरत है। सरस्वती ने कहा कि अवध को सरकारी नौकरी के लिए 1.5 रुपये चाहिए। कृष्णा माँ इसे लिखती हैं।

कृष्णा वाजपेई अटल के साथ बाइक से घर जा रहे हैं। अतरू ने उसे रोका और कहा कि किताबों की दुकान की सड़क दूसरी तरफ है। कृष्णा वाजपेई का कहना है कि वह पहले घर जाकर तरोताजा होते हैं और फिर किताबें खरीदने जाते हैं।

अटल सहमत हैं. वे लारा के स्टोर के पास से गुजरते हैं। लाला ने तोमर से अटल को अंग्रेजी माध्यम के स्कूल से निकालकर हिंदी माध्यम के स्कूल में स्थानांतरित करने के बारे में चर्चा की। वह कृष्ण को देखता है और उसे रोकता है।

कृष्णा ने बाइक रोकी और पूछा कि लाला सड़क पर सभी बच्चों को कतार में क्यों खड़ा कर रहा है और पूछता है कि इन बच्चों और अटल के बीच क्या अंतर है क्योंकि अटल भी उन्हीं हिंदी मीडियम स्कूल में जाता है। मैंने कृष्णा से पूछा कि क्या ऐसा था। कृष्ण शर्मिंदा महसूस करते हैं।

Atal 4th January 2024 Written Episode Update in Hindi

अतरू लाला से पूछता है कि वह टूटा हुआ पैमाना क्यों रख रहा है। लारा का कहना है कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और पैसे मिलने पर वह इसे ठीक कर लेंगी।

अतुल का कहना है कि अगर वह राहगीरों को रोकेगा और बकवास करेगा तो उसे पैसे कैसे मिलेंगे, और कहता है कि उसे दूसरों को परेशान करने के बजाय अपने उत्पाद बेचने चाहिए और पैसे कमाने चाहिए। लारा वहाँ खड़ी होकर धूम्रपान कर रही है। कृष्ण उसे वहां से ले जाते हैं।

कृष्णा और अटल घर लौट आए। कृष्णा माँ उत्साहपूर्वक उसे अपनी तैयार की हुई सूची दिखाती हैं और वह सभी चीजें बताती हैं जिनकी उसे हर महीने आवश्यकता होती है। अपने परिवार के अनुरोध को सुनकर कृष्ण शर्मिंदा हो जाते हैं।

रात में, कृष्णा मां कृष्णा वाजपेयी से पूछती हैं कि वह तनाव में क्यों हैं। कृष्णा बताते हैं कि कैसे प्रिंसिपल ने उन्हें इस महीने का वेतन देने से इनकार कर दिया और कहा कि उन्हें बच्चों को यह बताने में शर्म आ रही है कि वे इस महीने अपनी बुनियादी ज़रूरतें पूरी नहीं कर पाएंगे। कृष्णा माँ उसे सांत्वना देती हैं और बच्चों को बताने के लिए ले जाती हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Atal 4th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Atal 4th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जाने आज के Atal 4th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या चल रहा है.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment