Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd November 2023 - Prime Flix

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd November 2023 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd November 2023 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd November 2023 Written Update in Hindi – अक्षरा इंस्पेक्टर से युवराज को गिरफ्तार करने के लिए कहती है और युवराज उसके अनुरोध को पूरा करने के लिए आज्ञाकारी रूप से चला जाता है।

अक्षरा ने उनकी मदद और समर्थन के लिए आभार जताया। अभिरा ने घोषणा की कि वे केस जीतने के लिए दृढ़ हैं। किपलिंग उन्हें याद दिलाते हैं कि उन्हें उम्मीद नहीं खोनी चाहिए। मनीष के विचार तुरंत अबीरा की ओर मुड़ गए, जिससे वह चिंतित हो गया।

सुवर्णा अबीरा के प्यारे स्वभाव की प्रशंसा करती है। मनीष उससे जुड़ाव महसूस करता था और चाहता था कि वह सुरक्षित रहे। सुवर्णा सहमत हो जाती है और रिसॉर्ट में अभिरा और उसकी मां के साथ अपनी मुलाकात को याद करती है। हालाँकि, वे उसकी माँ को देखने में असमर्थ थे, जो एक अनोखी स्थिति थी।

अक्षरा ने रिसॉर्ट स्टाफ से वहां हुई दुखद घटना पर अपडेट मांगा। अभिरा ने पुष्टि की कि अंतिम संस्कार की व्यवस्था कर ली गई है और पुलिस युवराज को लेकर पहुंची है। युवराज व्यंग्यात्मक ढंग से अक्षरा से अगली बार बड़ी शादी का आशीर्वाद देने के लिए कहते हैं और फिर अबीरा को फूल चढ़ाते हैं।

उसके व्यवहार से निराश होकर, अक्षरा ने इंस्पेक्टर को उसे हिरासत में लेने का निर्देश दिया, जबकि उसने उसके साथ अगले कदम पर चर्चा की। इस बीच, युवराज अभिरा को परेशान करना जारी रखता है।

जब युवराज अभिरा को देखता है तो वह सीटी बजाता है और उसे चिढ़ाता है। जाग्रत उनके साथ आता है और अक्षरा को चेतावनी देता है, जिससे अबीरा चिंतित हो जाती है।

कुछ समय बाद, युवराज जेल से बाहर आता है, जिससे अबीरा और अक्षरा को बहुत झटका लगता है। उन्होंने उनसे तनाव न लेने को कहा। उन्होंने अबीरा को अपनी शादी से पहले फेशियल कराने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि अक्षरा उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकतीं।

 अभिरा ने कहा कि वह अदालत में उसका इंतजार करेगी। उन्होंने युवराज को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि महिलाओं से लड़ने में मजा आएगा। रोहित और अमन शतरंज खेलते हैं और मामले पर चर्चा करते हैं। ओमान चाहता है कि रोहित जीतें। दादी उन्हें देखकर खुश हो जाती हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd November 2023 Written Update in Hindi

अमन रोहित को केस जीतने के टिप्स देकर तैयारी में मदद करता है। उन्होंने मैच में रोहित को हरा दिया। दादी को उम्मीद है कि रोहित जीतना सीखेगा। उसे रोहित के भविष्य की चिंता सताने लगी है। रोहित ने अमन को अपनी साइकिल दी। अमन ने उससे उस लड़की के बारे में पूछा जो उसे पसंद थी।

रोहित ने कहा कि वह इस मुद्दे पर बाद में चर्चा करेंगे। रूही से मिलकर अमन खुश है। यह बात उन्होंने रोहित को नहीं बताई। अबीरा अक्षरा से मसूरी छोड़ने और उसे दिल्ली ले जाने के लिए कहती है।

अक्षरा को अपने खोए हुए परिवार की याद आती है। उसकी आंखों में उदासी झलक रही थी। उसने भागने से इनकार कर दिया। अभिरा अक्षरा से प्यार करता है और उसे अपनी जान का डर है।

अक्षरा उससे स्मिता को देखने के लिए कहती है जो हनीमून के लिए आई थी लेकिन विधवा हो गई। वह स्मिता के दर्द की कल्पना कर सकती थी। वह अबीरा से कहती है कि वह किसी से न डरे बल्कि गलत लोगों और अन्याय के खिलाफ लड़े।

अभिरा ने कहा कि वे स्मिता के साथ कानूनी मामला जारी रखेंगे। अक्षरा कहती हैं कि उन्हें पहले अपने डर पर काबू पाना होगा। अगर अभिरा डर गई तो वह अभिरा से एलएलबी का सपना छोड़ने के लिए कहेगी।

 अबीरा उसका समर्थन करती है। उन्होंने कहा कि जब वे केस जीत जाएंगे और स्मिता को न्याय दिला देंगे तो वह चली जाएंगी। रूही अरमान से मिलकर खुश है। मनीष सुरेखा से रूही पर शक न करने के लिए कहता है।

उसने रुई पर भरोसा किया। सुवर्णा को चिंता है कि रूही को गलत व्यक्ति से प्यार हो जाएगा। रोहित अमन को रूही के बारे में चिढ़ाता है और उसे जाने से रोकता है।

उन्होंने कहा कि अगर उनकी शादी की पुष्टि हो गई तो वे दो डेट पर जाएंगे। अमन को यह विचार पसंद आया और उसने उसे गले लगा लिया।

अभिरा ने अक्षरा से कहा कि उन्होंने युवराज को सोशल मीडिया पर बदनाम किया है। वायरल वीडियो के बारे में जानकर युवराज चिंतित हो गए। जाग्रत ने उनसे तुरंत मीडिया से चले जाने को कहा।

उसे युवराज की चिंता होती है और वह संजय से संपर्क करता है। वह संजय से बात करता है और उसे युवराज के मामले की पैरवी के लिए अरमान पोद्दार को भेजने के लिए कहता है। संजय ने आश्वासन दिया कि उनकी कंपनी युवराज को बचा लेगी।

वह अमन को बुलाता है जो टेबल को फूलों से सजा रहा है। अमन रुई का इंतजार करता है। संजय ने उसे घर बुलाया और काम छोड़ने के लिए कहा। अमन ने रुई को फोन किया और उससे कहा कि उसे एक जरूरी मामले से निपटने के लिए जाना होगा। रूही वहां पहुंचती है और उसे अमन का संदेश मिलता है।

वह वापस आकर उसे देखना चाहता था। वह घर पर है। संजय ने मसूरी का टिकट थमा दिया। अमन का कहना है कि वह काम पर जा रहा है। संजय ने उनसे महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा।

अमन ने जाने से मना कर दिया। संजय का कहना है कि जगरत ने खुद अमन को फोन किया था। दादी ने अमन को मना नहीं करने दिया। वह उससे परिवार पर गर्व करने के लिए कहती है। रूही अरमान को कॉल करती है और मैसेज करती है। उसे यकीन था कि वह आएगा।

दादी ने अमन से अपना विश्वास बनाए रखने के लिए कहा। अमन रूही की कॉल को नजरअंदाज कर देता है। वह दादी के अनुरोध को स्वीकार करता है। वह मसूरी के लिए रवाना हो गए। उन्होंने अपनी मसूरी यात्रा के बारे में रूही को नहीं बताया। उसका सेल फोन बंद था।

अमन संजय का फोन लेता है और कॉल करता है लेकिन उसे रूही का नंबर याद नहीं रहता। जब इंतज़ार अंतहीन हो गया तो रूही ने विश्वास खो दिया। वह कहती है कि अमन उसे निराश नहीं करेगा।

अबीरा अक्षरा से युवराज के वकील को हराने की प्रार्थना करती है। अमन अपना फोन चार्ज करने की कोशिश करता है। उसका फोन सड़क पर गिरकर कुचल गया। बुकिंग का समय ख़त्म होने के बाद रूही को जाने के लिए कहा गया। संजय ने अमन से नया फोन लाने के लिए कहा।

उन्होंने अमन से विमान पकड़ने का आग्रह किया। अमन को रूही को डेट पर छोड़ने का पछतावा है। उसने उसके लिए वापस आने का वादा किया। कैफे से बाहर निकलते ही रूही रोने लगी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd November 2023 Written Update in Hindi
Article Name
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd November 2023 Written Update in Hindi
Description
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd November 2023 Written Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment